खबरें अब तक...

समाचार

युवाओं को जीरो ड्रग्स अभियान में सम्मिलित करने हेतु मीटिंग3 19 |
तितावी। थाना तिताबी पुलिस द्वारा थाने क्षेत्र के युवाओं को बुलाकर जीरो ड्रक्स अभियान किसी भी प्रकार के नशे करने या बेचने वालों की किसी भी प्रकार की सूचना को तत्काल पुलिस को बताने के सम्बन्ध में मीटिंग ली गयी एवं साथ ही नशे से दूर रहने के सम्बन्ध में भी अवगत कराया गया।

 

महिला की सड़क हादसे में मौत
बुढाना। सडक हादसे मे स्कूटर सवार महिला की मौत हो गई। महिला की मौत से उसके परिजनो मे कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार निकटतर्वी जनपद बागपत के कस्बा बडौत निवासी करीब 45 वर्षीय राजबीरी पत्नि रिषीपाल अपने रिश्तेदार पंकज पुत्र गोवर्धन निवासी दोघट के साथ आज दोपहर के वक्त मुजफ्फरनगर की और से बडौत जा रही थी कि स्कूटर सवार ये दोनो जैसे ही बुढाना कोतवाली क्षेत्र के गंाव मदीनपुर के समीप पहुंचे कि इसी बीच तेजगति व लापरवाही के साथ आ रहे ट्रक की चपेट मे आ जाने पर सडक हादसे के तहत स्कूटर सवार राजबीरी की मौके पर ही मौत हो गई तथा स्कूटर चला रहा युवक पंकज घायल हो गया। बताया जाता है कि इस हादसे के पश्चात आरोपी ट्रक चालक अपने ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। सडक हादसे मे महिला की मौत पर दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। वहीं मामला संज्ञान मे आने पर घटना स्थल पर पहंुची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। जहंा से डाक्टरो ने उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतका के विषय मे जानकारी हासिल कर उसके को इस दुखद हादसे से अवगत कराया। सडक हादसे मे महिला की मौत से परिजनो मे कोहराम मच गया। तथा वे बुढाना के लिए रवाना हो गए। परिजनो के कहने पर पुलिस ने बिना किसी कार्यवाही के शव अंतिम संस्कार के लिए परिवार वालो को सौंप दिया। यह दुखद हादसा आज ग्रामीणो के बीच चर्चा का विषय बना रहा। हादसे मे महिला की मौत से ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है।

ब्यूटी पार्लरों पर की छापामारी1 18 | 2 21 |
मुजफ्फरनगर। पुलिस टीम ने नगर के स्पा सैंटर व ब्यूटी पार्लर पर छापामारी की। भारी पुलिस फोर्स के साथ आला अधिकारियो की मौजूदगी मे चलाए गए अभियान से स्पा सैंटर संचालको मे हडकम्प मचा रहा।
एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते पुलिस स्पा सैंटरो पर छापामारी की जा रही है। पुलिस द्वारा की जा रही इस कार्यवाही से स्पा सेंटर संचालको मे हडकम्प मचा हुआ है। विदित हो कि बीते दिन छापामारी अभियान के तहत थाना सिविल लाईन पुलिस ने महावीर चैक के समीप स्थित स्पा सैंटर से पुलिस टीम ने स्पा सैंटर मालिक सहित एक ग्राहक को हिरासत मे लिया था। जनपद पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान विशेष के अन्र्तगत सीओ नई मंडी हरीश अहलावत के नेतृत्व मे पुलिस टीम द्वारा नई मन्डी थाना क्षेत्र के गंाधी कालोनी,गंाधीनगर, सुभाष नगर,पचैण्डा रोड, लाल बाग,सरवट फाटक,संजय मार्ग पटेल नगर नई बस्ती तथा नई मन्डी आदि विभिन्न क्षेत्रो मे छापामारी की गई। इस दौरान सीओ नई मन्डी हरीश भदौरिया, इंस्पैक्टर मिनाक्षी शर्मा, नई मन्डी इंस्पैक्टर संजीव कुमार,एसएसआई संजय कुमार सहित भारी मात्रा पुलिस बल मौजूद रहा।

हादसें में कई घायल
मुजफ्फरनगर। अलग-अलग सडक हादसो मे कुछ लोग घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला किदवई नगर निवासी आसमौहम्मद पुत्र सफीक बाईक द्वारा बुढाना रिश्तेदारी से लौट रहा था कि जैसे ही वह बुढाना मोड के समीप पहंुचा कि इसी बीच प्राईवेट बस की चपेट मे आ जाने से उक्त युवक घायल हो गया। जिसे उसके परिजनो ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। शाहपुर के गंाव निर्माना निवासी मनोज बाईक द्वारा मुजफ्फरनगर किसी काम से आते वक्त सरिये से लदी टैªक्टर-ट्राली की चपेट मे आकर घायल हो गया। हादसे पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणो ने उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। पुरकाजी के मौहल्ला दक्षिणी चमारान निवासी सुभाष चन्द पुत्र लखमीचन्द स्कूटी द्वारा छपार जाते वक्त पुरकाजी हाईवे पर कार की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया तथा उसके परिजनो को इस हादसे से अवगत कराया। नगर के मौहल्ला जनकपुरी निवासी प्रतीक शर्मा बाईक द्वारा रामपुर तिराहे पर जाते वक्त सडक हादसे मे घायल हो गया। जिसे आसपास के कुछ लोगो ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया तथा परिजनो को इस हादसे की सूचना दी। कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला नदी रोड निवासी युवक कृष्णा शर्मा पुत्र स्व.राजीव शर्मा स्कूटी द्वारा अपनी बुआ को रोडवेज छोडने जाते वक्त ईदगाह के समीप डीसीएम की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे आसपास के दुकानदारो ने उपचार के लिए समीप ही एक निजी चिकित्सक के यहंा भिजवाया। मंसूरपुर के गंाव जौहरा निवासी मुकेश शर्मा पुत्र शिवनारायण शर्मा बाईक द्वारा गंाव सौन्टा रिश्तेदारी से लौटते वक्त हाईवे पर प्राईवेट बस की चपेट मे आकर चोटिल हो गया। जिसे पुलिस ने बेगराजपुर मैडिकल काॅलेज भिजवाया।

ग्रामीण का भैंसा चोरी
भोपा। अज्ञात पशु चोर ग्रामीण का भैंसा चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस सम्बन्ध मे तहरीर लेते हुए मामले की छानबीन शुरू की। सूत्रो के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गंाव तिस्सा निवासी एक किसान के भैंसे को बीती रात अज्ञात पशु चोर चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस मामले मे तहरीर लेते हुए छानबीन शुरू की।

 

जी.एस.टी.पंजीयन बेस बढाने हेतु जी.एस.टी.जागरूकता का आयोजन
मुजफ्फरनगर। दी गुड खाण्डसारी एंड ग्रेन मर्चेन्टस एसोसिएशन, नवीन मंडी स्थल मे वाणिज्कर विभाग द्वारा जी.एस.टी.पंजीयन बेस बढाने हेतु जी.एस.टी.जागरूकता गोष्ठी/कार्यशाला का आयोजन किया गया।
जिसकी अध्यक्षता दी गुड खाण्डसारी एंड ग्रेन मर्चेन्टस एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय मित्तल ने की तथा संचालन श्याम सिंह सैन ने किया। जी.एस.टी विभाग की ओर से प्रवेश तोमर डिप्टी कमीश्नर,जी.एस.टी. व विकास कुमार गुप्ता, असिस्टेन्ट कमिश्नर जी.एस.टी.उपस्थित रहे। मीटिंग मे सभी व्यापारियो ने व्यापार मे आ रही जी.एस.टी. से सम्बन्धित समस्याओं के बारे मे अधिकारियो को बताया। जिसके बारे मे जवाब देकर अधिकारियो ने सभी समस्याओं को हल किया। बैठक के दौरान व्यापारी हरिशंकर मूंधडा, जितेन्द्र कुच्छल, दिनेश कुमार गोयल, दिनेश चैधरी, नितिन सिंघल, राजेन्द्र सिंघल, सुशील मित्तल, रमेश कुमार सिंघल, संजय मिश्रा,श्यामसुन्दर बेडिया,नरेन्द्र कुमार, सुरेश चन्द,अनुज सिंघल, अशोक कुमार, नवीन कुमार जैन आदि मौजूद रहे।

बाइक सवार सडक हादसे में घायल
खतौली। बाईक सवार एक युवक कार की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे उसके परिजनो ने उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। जानकारी के अनुसार कस्बे के मौहल्ला बिददीवाडा निवासी प्रवीन बाईक द्वारा जानसठ तिराहे पर किसी काम से जा रहा था कि बाईक सवार उक्त युवक जैसे ही जानसठ तिराहे के समीप पहंुचा कि इसी बीच वह मेरठ की और से तेजगति व लापरवाही के साथ आ रही कार की चपेट मे आकर घायल हो गया। आसपास के दुकानदारो ने युवक के परिजनो को इस हादसे से अवगत कराया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहंुचे परिजनो ने घायल युवक को सीएचसी भिजवाया।

पडौसी में नाली विवाद में मारपीट
मुजफ्फरनगर। पडौसी के साथ चल रहे नाली विवाद मे एक युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के रहमतनगर निवासी इकराम का अपने पडौसी सादिक से नाली विवाद चल रहा है। जिसके चलते आज सुबह इन दोनो के बीच आपसी कहासुनी व गाली गलौच हो गई। आरापे है कि सादिक के बेटे ने इकराम के साथ मारपीट कर डाली। शोर-शराबे की आवाज सुनकर मौके पर पहंुचे पडौसियो ने दोनो पक्षो को समझा-बुझाकर मामला शान्त कराते हुए इन दोनो के बीच समझौता करा दिया।

दवाई लेने गया युवक घायल
भौराकलंा। बीमार पशुओं की दवाई लेने जा रहा बाईक सवार युवक डीसीएम की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे उसके परिजनो ने उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार भौराकला निवासी विपिन बीमार पशुओ की दवाई लेने के लिए बाईक द्वारा लालूखेडी जाते वक्त सिसौली राजवाहा रोड पर डीसीएम की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे कुछ ग्रामीणो ने उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया तथा उसके परिजनो को इस हादसे की सूचना दी।

चरस सहित दबोचा
चरथावल। क्षेत्र के ग्राम अलावलपुर चैकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान क्षेत्र में चरस की तस्करी करने वाले एक आरोपी को चरथावल पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे चरस व चरस बेचने के उपकरण बरामद हुए है। े वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन में चलाए जा रहे अपराधी धर पकड़ अभियान के अंतर्गत चरथवाल थाना प्रभारी सूबे सिंह यादव के नेतृत्व में एसआई हरीराज हेड कांस्टेबल संजीव कुमारए मनोज कुमार ने अलावलपुर चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान क्षेत्र में चरस की तस्करी करने वाले प्रमोद पुत्र ताराचंद निवासी कसियारा को चरस के साथ गिरफ्तार किया है गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में चरस को बेचने के उपकरण बरामद किए है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया।

कई वांछितों को दबोचा
भोपा। थाना भोपा पर प्र0नि0 मगनवीर सिंह गिल द्वारावांछित अभियुक्त बाबा बक्सर नाथ उर्फ अवधेश शर्मा पुत्र राममूर्ति शर्मा गुरू पिता गंगानाथ निवासी ग्राम मारवाड खजुरिया थाना भूता जनपद बरेली पता गोरख नाथ मन्दिर एफ ब्लाक मंगोलपुरी सरस्वती बिहार एन ब्लाक मंगोलपुरी दिल्ली, मंजीत पुत्र आजाद निवासी बिहारगढ थाना भोपा मु0नगर हाल पता शिवधाम कालोनी शुक्रताल थाना भोपा मु0नगर, उमेश मदन शास्त्री पुत्र लाल सिंह निवासी भोराखुर्द थाना भौराकलां मु0नगर को शुक्रताल बस स्टैण्ड से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा वांछित अभियुक्त अंकित पुत्र सतेन्द्र नि0 ग्राम रहकडा थाना भोपा मु0नगर, जगमेर पुत्र रतिराम नि0 उपरोक्त को रहकडा पुलिया से गिरफ्तार किया गया।

तमंचा, कारतूस सहित दबोचा
शाहपुर। थाना शाहपुर पर उ0नि0 विजयपाल सिंह द्वारा शहजाद पुत्र अखलाक नि0 मौ0 कस्सावान थाना शाहपुर मु0नगर को कब्रिस्तान के पास को गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।

 

फोर्स में भर्ती होने के लिए  युवाओं को दिये टिपस4 21 |
चरथावल। थाना प्रांगण में सीओ सदर कुलदीप कुमार व थानाध्यक्ष सुबे सिंह ने क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं की बैठक लेते हुए उन्हें फोर्स में भर्ती होने के लिए अनेक प्रकार के टिप्स दिए तथा जीरो ड्रग्स के बारे में भी जानकारी दी गई एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा पुलिस,आर्मी,पैरामिलिट्री फोर्स की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए विशेष अभियान चलाने के लिए जनपद के सभी थाना प्रभारियों को दिशा निर्देश देकर बताया कि वह अपने अपने क्षेत्र में देश की सेवा करने का जज्बा लेकर तैयारी कर रहे युवको से विचार-विमर्श कर उनकी तैयारियों में मदद की जाए इसी को मद्देनजर रखते हुए सीओ सदर व थानाध्यक्ष सूबे सिह ने चरथावल क्षेत्र के सैकड़ों युवाओं की बैठक लेकर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए सीओ सदर कुलदीप कुमार ने युवाओं को देश की रक्षा करने के लिए किस तरह से तैयारी की जाए जिससे कम समय में ही सफलता मिल सके उन्होंने सभी युवाओं को भर्ती के आवश्यक टिप्स दिए इसके अलावा सभी युवाओं को शून्य ड्रेस के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी तथा उनसे होने वाले नुकसान के बारे में भी बताया गया।

 

ट्रैफिक जागरूकता अभियान समारोह संपन्न
मुजफ्फरनगर। पी. आर. पब्लिक स्कूल पचेंडा रोड स्थित विद्यालय के विशाल प्रांगण में ट्रैफिक जागरूकता अभियान के अंतर्गत समारोह का आयोजन किया गया। समारोह का शुभारंभ मां सरस्वती की वंदना के साथ किया गया। इस अवसर पर ट्रैफिक पुलिस अधीक्षक बी.बी. चैरसिया जी विशेष अतिथि रहे। पुलिस इंस्पेक्टर राजेश सिंह, नवनियुक्त ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर अभिमन्यु कुमार, साथ ही साथ मुकुल दूआ ,वरिष्ठ समाजसेवक सोमनाथ भाटिया जी उपस्थित रहे विद्यालय के प्रबंधक श्री अशोक कुमार सिंघल जी द्वारा सभी का फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया गया । कक्षा ९ से मां वंश शर्मा ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कविता का पाठन किया। ट्रेफिक इंस्पेक्टर श्री राजेश सिंह जी ने विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों के बारे में समझाया था उनकी जिज्ञासाओं को शांत करके उनके प्रश्नों के उत्तर दीजिए । तत्पश्चात नवनियुक्त ट्रेफिक इंस्पेक्टर श्री अभिमन्यु जी ने सभी को १८ वर्ष की उम्र से पहले व बिना लाइसेंस के स्कूटर, मोटरसाइकिल ,गाड़ी ना चलाने की हिदायत दी । मुकुल दुआ जी ने सभी को स्वयं की रक्षा के लिए जागरूक किया तथा निवेदन किया कि सभी बच्चे अपने परिवार जनों को बड़े प्रेम से हर रोज सुबह हेलमेट लेने के लिए व पहनने के लिए कहे। वरिष्ठ समाज सेवक सोमनाथ भाटिया जी ने कहा कि हिंदुस्तान का नया चेहरा सामने बैठे हुए बच्चे ही हैं इसीलिए हमें हिंदुस्तान का नाम ऊंचा करने के लिए मेहनत करनी होगी। समाजसेवी वो नहीं होता जो हर समाज सेवा के बाद फोटो खींचकर सोशल वेबसाइट पर डाल देता है अपितु वह होता है जो स्वयं की प्रशंसा का मोह छोड़कर सिर्फ और सिर्फ समाज की सेवा को अपना धर्म मानता है। तत्पश्चात ट्रैफिक पुलिस अधीक्षक बी.बी. चैरसिया जी द्वारा विद्यार्थियों को बड़े प्रेम से ट्रैफिक नियम ना मानने की हानियों को समझाते हुए एक अच्छे नागरिक का अर्थ बतलाया गया। उन्होंने कहा धर्म केवल पूजा पाठ करना धर्म केवल पूजा पाठ करना नहीं अपितु सड़क पर उस जरूरतमंद की मदद करना है जो स्वयं की मदद करने में असहायक है । उसके उपरांत कुमारी सुहानी सिंघल द्वारा कविता प्रस्तुत की गई। विद्यालय के प्रधानाचार्या श्रीमती मानसी सिंघल ने सभी का धन्यवाद करते हुए विद्यालय की ओर से आभार प्रकट किया। विद्यालय के निदेशक श्री अनघ सिंघल जी ने विद्यालय की ओर से विशिष्ट अतिथि तथा अतिथियों को विद्यालय की ओर से प्रेम स्वरूप उपहार भेंट किए। आयोजन को सफल बनाने में विद्यालय के शिक्षक गुरप्रीत सिंह, दिव्या शर्मा , लव कुमार, प्रवीण कुमार आदि का विशेष योगदान रहा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15162 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk