समाचार (Muzaffarnagar News)

समाधान दिवस पर सुनी समस्याएं

Newsमुजफ्फरनगरं। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह व मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव ने संयुक्त रूप से थाना मंसूरपुर में आयोजित थाना समाधान दिवस में जाकर फरियादियों की शिकायतों को सुन उनका निस्तारण कराया। उन्होने निर्देश दिए कि जनता दर्शन के दौरान भूमि विवाद से संबंधित जो शिकायतें प्राप्त हो रही है इसके लेखपाल, सिपाही भूमि विवाद प्रकरणों को गंभीरता से ले। सभी लेखपाल, सिपाही अपने क्षेत्र में आवंटित रोस्टर के अनुसार भ्रमण कर भूमि विवादों का अंकन रजिस्टर में करके उनका प्रभावी निस्तारण सुनिश्चित करें। निस्तारण के दौरान दोनों पक्षों से हस्ताक्षर भी करा लें।
जिलधिकारी ने कहा कि लेखपाल थाना दिवस में उपस्थित रहें, साथ ही नगर पालिका, ब्लाक, विद्युत विभाग के अधिकारी, कर्मचारी भी थाना समाधान दिवस के दौरान उपस्थित रहकर जनसमस्याओं के प्रभावी निस्तारण में सहयोग प्रदान करें। जिससे शिकायत कर्ता की शिकायत का सत प्रतिशत निस्तारण कराया जा सके। उन्होने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए शरारती तथ्यो को चिन्हित करके कार्यवाही सुनिश्चित की जाये तथा अवैध शराब पर भी कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। इस अवसर पर , एसडीएम खतौली, थाना अध्यक्ष मंसूरपुर, पुलिस के अधिकारी, लेखपाल सहित समस्त थाना स्टाफ उपस्थित रहे।

 

सामान चोरी करने वाले शातिर को दबोचा

Newsमुजफ्फरनगर। ट्रांसफार्मर से सामान चोरी करने वाले ०२ चोर अभियुक्तगण गिरफ्तार किया। थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जंगल ग्राम पिन्ना में अज्ञात चोरों द्वारा १०० केवी के ०१ ट्रास्फार्मर को गिराकर सामान चोरी करने के सम्बन्ध में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था। कोतवाली नगर पुलिस द्वारा ट्रांसफार्मर चोरी के अभियोग का अनावरण करते हुए पिन्ना से चरथावल जाने वाले रजवाहे से ०२ चोर अभियुक्तगण को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तगण ने पुलिस पूछताछ में आसिफ पुत्र शमशाद निवासी शाहबुद्दीनपुर रोड़ थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर, फुरकान पुत्र जबरदीन निवासी लद्दावाला थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर। जिनके कब्जे से ०२ कोइल, १०० ्यङ्क ट्रांसफार्मर की, ०२ किग्रा०, कोइल का तार, ०८ किग्रा०, लोहे की पत्तियां बरामद की।

 

Muzaffarnagar News- Latest from सिटी

विकास कार्यो का शिलान्यासKapil Dev
मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री पुरुषोत्तम द्वारा 3 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास कराया। मुजफ्फरनगर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री त्वरित आर्थिक विकास योजना के अंतर्गत लगभग 3 करोड रुपए की लागत के विकास एवं निर्माण कार्य का शिलान्यास क्षेत्रीय विधायक एवं प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय मंत्री पुरुषोत्तम के हाथों कराया। क्षेत्रीय मंत्री ने बताया की भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार चहुमुखी विकास को प्रतिब( है तथा अंत्योदय की नीति पर चल रही है। जन कल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए मंत्री कपिल देव ने बताया कि वे क्षेत्र एवं क्षेत्र की जनता की सुविधाओं और समस्याओं के समाधान के लिए 24 घंटे तत्पर है। उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति से लेकर जन सुविधाओं तक जन सामान्य की पहुंच सुलभ बनाने को निरंतर कार्य कर रही है। कपिल देव ने कहा कि सड़क, पानी, बिजली, आवास आदि सभी सुविधाओं को उपलब्ध कराने में भाजपा सरकार सर्वात्तम रही है। उन्होंने विश्वास जताया कि जनता 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएगी। इस अवसर पर उपस्थित क्षेत्र वासियों ने विधायक एवं मंत्री तथा भाजपा सरकार का धन्यवाद किया। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय गर्ग, मंडल अध्यक्ष राजेश पराशर, कपिल त्यागी, रोहित तायल, हरेंद्र पाल, बशेश्वर दयाल, राजीव गर्ग आदि उपस्थित रहे।

 

बारिश से मिजाज फिर पलटा, ठंड से लोग घरों में कैदNews
मुजफ्फरनगर। मौसम का मिजाज शुक्रवार की रात्रि से फिर बदल गया। देर रात्रि से शुरू हुई बूंदाबांदी पूरे दिन कभी तेज बारिश तो कभी धीमी होती रही। बारिश होने ठंड में इजाफा हो गया। बाजारों में कुछ दुकानें तो देर से खुली और कुछ दुकानदार बारिश का मौसम देखकर दुकान पर नहीं आये। बारिश से लोग भी बहुत कम सडकों पर निकले जाम की स्थिति से भी निजात रही। मौसम को लेकर किसानों के माथे पर चिता की लकीरें खींची हुई हैं। किसानों को डर है कि खराब मौसम में बारिश के साथ ओलावृष्टि न हो जाए। बारिश के बीच शीतलहर चलने से ठंड में भी बढ़ोतरी हो गई।
जनवरी माह लगते ही मौसम का मिजाज कुछ अलग ही हो रहा है ठंड भी लगातार बढ रही है वहीं धूप भी नाममात्र को ही निकल रही है। शुक्रवार देर रात्रि से ही जनपद में रुक-रुक कर बारिश होती रही। पूरे दिन में सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। बारिश व ठंड होने के कारण लोग जरूरी कार्य के लिए ही घरों से बाहर निकले। सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे और हल्की बूंदाबांदी भी होती रही। पूरे दिन बारिश कभी तेज कभी तो धीमी होती रही। बारिश के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त रहा। चिकित्सकों का कहना है कि बरसात होने से सर्दी बढ़ जाती है। बारिश में भीगने से सर्दी, जुखाम, बुखार, खांसी होने की संभावना रहती है। जबकि छोटे बच्चे विंटर डायरेया की चपेट में आ सकते है। आवश्यकता पड़ने से योग्य चिकित्सक से सलाह लें। गर्म कपड़ों का सहारा लें। बच्चों और बुजुर्गा को खासकर घर से बाहर जाने से रोके।ठंड से राहत मिलने के फिलहाल कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं। देर रात्रि से रही बारिश ने एक बार फिर ठंड को और बढ़ा दिया है। गरीब लोगों को ठंड से राहत नहीं मिल रही है। हाल यह हो गया है कि आदमी ही नहीं पशु भी आग तापने को मजबूर हो गए हैं। बारिश के काराण सर्दी का मौसम अपने यौवन है। लोग गर्म कपड़ों में लिपटे रहने के बावजूद आग तापने पर मजबूर रहे। इस समय रात में भी आग के बिना काम नहीं चल रहा है। ठंडी हवा भी लोगों को राहत नहीं लेने दे रही है। पिछले तीन दिन से पड़ रही सर्दी की रफ्तार भी लगातार बढ़ रही हे। पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी ने मौसम को ज्यादा ठंडा कर रखा है।

समाचार (Muzaffarnagar News)

साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट ने महिलाओं के सम्मान की उठाई आवाजNews
मुजफ्फरनगर साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट की एक आवश्यक बैठक मुख्य कार्यालय गाँधी नगर में साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट के महासचिव श्री राजू सैनी जी की अध्यक्षता में सम्प्पन्न हुई संगठन के सभी पदाधिकारियों ने एक स्वर में प्रशासन से मांग की कि महिला का अपमान करने वाला जावेद हबीब तत्काल गिरफ्तार हो यदि जावेद हबीब को जल्द गिरफ्तार नहीं किया गया और उस पर रासुका नहीं लगाई गई तो साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट के तमाम कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने के लिए मजबूर होगे, क्योकि जावेद हबीब ने ७ विला मंसूरपुर में एक आयोजन में जो घृणित कार्य किया है उसको साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट बर्दाश्त नहीं करेगी जावेद हबीब ने एक जिहादी की तरह थूक जेहाद चला कर के एक महिला के सिर पर थूका और उसका अपमान किया यह बहुत ही निंदनीय कार्य है उसने महिला पर थूक कर एक तरीके से सनातन धर्म को ललकारा है क्योंकि हिंदू धर्म में नारी का बहुत सम्मान है इतिहास गवाह है माता सीता का अपमान हुआ तो रामायण हुई राक्षसों का वध किया गया द्रौपदी का अपमान हुआ तो महाभारत हुई और कौरवों का नाश हो गया अब हमें ऐसा लगता है कि अब इस तरह के घृणित जारी करने वाले जिहादियों का अंत समय आ चुका है साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट की राष्टीय अध्यक्ष क्रांतिकारी शालू ने मांग की हबीब को तुरंत गिरफ्तार किया जाए वरना हम लोग सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होगी जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी क्योकि साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट हमेसा से महिलाओ के सम्मान व् हक अधिकारों की लड़ाई लड़ती रही है और आगे भी महिलाओ का अपमान सहन नहीं करेगी एक तरफ योगीराज में मोदी राज में महिलाओं के सम्मान की बात होती है लेकिन दूसरी तरफ जिहादी आज महिलाओं के ऊपर थूक रहे हैं जो इस तरह का आयोजन कर रहे हैं इनका मकसद मात्र हिंदू धर्म को अपमानित करने का है हमारे यहां नारी को पूज्य माना गया है नारी पर थूकने की अपमानजनक घटना कतई बर्दाश्त नही की जाएगी इसलिए हम मांग करते हैं कि हबीब के साथ साथ जो भी उक्त कार्यक्रम के आयोजनकर्ता थे उन सभी को गिरफ्तार किया जाए और रासुका लगाई जाए साक्षी वेलफेयर ट्रस्ट की राष्टीय अध्यक्ष क्रांतिकारी शालू सैनी ने बताया की हिंदू संगठनों के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर जिले से बहुत जल्द ही एक शुरुआत करेगी जिस भी सैलून में महिला विरोधी जावेद हबीब का कोई पोस्टर या चित्र मिलता है उस सैलून को बंद कर दिया जाएगा इसलिए सभी सैलून मालिकों से अपील करते हैं कि नारी का अपमान करने वाले जावेद हबीब का पोस्टर या फोटो अपने सलून में न लगाएं जिसने लगा रखे हैं वो उतार दे सभा में श्री राजू सैनी संदीप जिंदल सूरज सैनी दिनेश सैनी रवि सैनी संदीप सैनी कमल सैनी क्रांतिकारी शालू सैनी सीवम सैनी सुमित सैनी आदि उपस्थित रहे

 

नाला निर्माण के बाद समस्या के समाधान की मांगNews
मुजफ्फरनगर। घास मंडी हंडिया मौहल्ला में नगर पालिका द्वारा नाला निर्माण को लेकर करना पड़ रहा है लोगों को दिक्कतों का सामना। नाला निर्माण को लेकर सभी दुकानदार व मकान स्वामी नाले पर जाल डलवाना चाहते हैं नगर पालिका की तानाशाही के चलते नगर पालिका अधिकारी नाले पर जाल डालने को लेकर इनकार कर रहे है। इसी के चलते आज क्षेत्र के लोगों ने भारतीय किसान यूनियन अंबावता के मंडल प्रभारी व जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम को इस समस्या से अवगत कराया नाले को लेकर लोगों का घर से निकलने में परेशानी का सामना करना पड रहा है और छोटे-छोटे बच्चों को स्कूल जाते समय हो रही है बहुत ज्यादा परेशानी और नाले में बच्चों के गिरने का खतरा बना हुआ है। जिस पर जिला अध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम ने आश्वासन दिया नगरपालिका अधिकारियों से वार्ता कर समस्या का समाधान कराया जाएगा जल्द समाधान ना हुआ तो भारतीय किसान यूनियन अंबावता द्वारा नगरपालिका का घेराव किया जाएगा।

 

दीघार्यु जीवन की कामनाNews
मुजफ्फरनगर। नगर की धार्मिक संस्था मानस मण्डल परिवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दीर्घायु के लिए शिव चौक के समीप स्थित न्यू एसडी कॉलिज मार्किट के शिव मन्दिर प्रांगण मे सामूहिक सुन्दर काण्ड व सद भावना यज्ञ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि के रूप मे वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीमोहन तायल मौजूद रहे। मानव कल्याण परिषद के तत्वावधान मे प्रातः देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी जी की दीर्घ आयु हेतू न्यू एस डी कालेज मार्किट स्थित शिव मन्दिर प्रणागं मे सामूहिक सुन्दर काण्ड सद भावना यज्ञ का आयोजन किया गया।यज्ञ के मुख्य यजमान श्री सतपाल राणा जी राणा एग्रीकल्चर पटियाला वाले सपत्नीक रहे।पूजन आचार्य पन्डीत अमरीश शर्मा जी रहे।सुन्दर काण्ड यज्ञ संचालन कार्यक्रम संयोजक एवं समन्वयक प्रेम प्रकाश अरोरा द्वारा किया गया।यज्ञ व्यवस्था मे बृज मोहन वर्मा राकेश तनेजा संजय अरोरा राजीव रहेजा नरेश नंदन श्याम सुन्दर का सहयोग रहा। सद्भावना यज्ञ मे मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता श्री श्रोमोहन तायल जी रहे और साथ में एस डी कालेज मार्किट के अध्यक्ष अनिल नामदेव सचिव केवल कृष्ण अरोरा इन्दर राज नामदेव के साथ श्री श्रीमोहन तायल जी रहे। यज्ञ की पुर्णाहुति से पूर्व सभी उपस्थित समुदाय द्वारा माननीय प्रधान मंत्री जी की दीर्घायु हेतू विशेष रूप से मृत्यंजय मंत्र का जप भी किया गया।कार्य क्रम संयोजक व समन्वयक प्रेम प्रकाश अरोरा द्वारा उपस्थित सभी लोगो का आभार व्यक्त किया गया।

 

कृष्णगोपाल मित्तल का व्यापारियों ने किया अभिनंदनNews
मुजफ्फरनगर। पंचमुखी व्यापार संगठन संबद्ध उ०प्र० उद्योग व्यापार संगठन के समस्त पदाधिकारियों एव व्यापारियों द्वारा पवन तायल के प्रतिष्ठन पर वरिष्ठ व्यापारी नेता कृष्ण गोपाल मित्तल को वैश्य समाज का अध्यक्ष चुने जाने पर स्वागत एवं अभिनंदन किया गया,इस अवसर पर उपस्थित व्यापारियों द्वारा माल्यार्पण कर उनका एवं जनता की आवाज जोरदार तरीके से नगर पालिका में उठाने वाले सभासद प्रवीण कुमार मित्तल (पीटर) का जोरदार स्वागत किया गया
इस अवसर पर व्यापारियों को संबोधित करते हुए नवनियुक्त अध्यक्ष वैश्य समाज कृष्ण गोपाल मित्तल ने कहा कि आज व्यापारियों द्वारा जो स्वागत एवं सम्मान मेरा एवं सभासद प्रवीण कुमार मित्तल (पीटर) का किया गया है उसके लिए हम समस्त व्यापारियों का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं एवं आप सभी को पूर्ण भरोसा दिलाते हैं कि व्यापारी समाज एवं वैश्य समाज के लिए सदैव अग्रसर होकर कार्य करेंगे,सभासद प्रवीन पीटर ने कहा कि कृष्ण गोपाल मित्तल को मैं अपने पिता तुल्य मांनता हूं उनके समाज के अध्यक्ष चुने जाने से व्यापारी समाज एव वैश्य समाज मे हर्ष की लहर है
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष राकेश त्यागी,पवन तायल,विनोद तायल,हरीश कुमार,आदेश वर्मा,कुबेर भारद्वाज,चंदर,शैंकी,मयंक मित्तल, चीकू शर्मा,प्रमोद कुमार,राजकुमार तायल,टीटू,सतीश कुमार,आदि सैकड़ों व्यापारी उपस्थित रहे

 

अलग अलग हादसों में कई घायल
मुजफ्फरनगर। अलग-अलग सडक हादसो मे कुछ लोग घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। जानकारी के अनुसार नई मन्डी अमित विहार निवासी अखिलेश पुत्र किशोरी लाल आज सुबह बाईक द्वारा अपने घर से कूकडा ब्लॉक चौक पर किसी काम से जाते वक्त डीसीएम की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे आसपास के लोगो ने उपचार के लिए निजी चिकित्सक के यहां भिजवाया तथा घायल के परिजनो को हादसे की जानकारी दी। एक अन्य सडक हादसे के तहत मौहल्ला गउशाला नदीघाट निवासी कृष्णा शर्मा पुत्र स्व.राजीव शर्मा चरथावल मोड के समीप बारिश के कारण अचानक बाईक फिसलने से घायल हो गया। घायल युवक को कुछ राहगीरो ने उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। गांव अलमासपुर निवासी ब्रजमोहन सैनी स्कूटी द्वारा बिलासपुर चौक से लौटते वक्त मेरठ की और से आ रही कार की चपेट मे आकर घायल हो गया। घायल ब्रजमोहन को ग्रामीणो ने उपचार के लिए एक निजी चिकित्सक के यहां भिजवाया।

 

वैक्सीनेशन शिविर कैम्प 11 को
शाहपुर। उषा अस्थाना प्रधानाचार्या शाहपुर कन्या इण्टर कालेज शाहपुर मुज़फ्फरनगर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि कन्या इण्टर कॉलेज शाहपुर में 11 जनवरी को दिन मंगलवार को प्रातः नौ बजे कोविड 19( कोरोना) से बचाव हेतु वेक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 15 से 18 वर्ष के किशोर- किशोरियों को एंटी कोरोना वेक्सीन निःशुल्क लगाई जाएगी।जिसमें विद्यालय की छात्राओं के अतिरिक्त सामान्य जनमानस के उक्त आयु के किशोर -किशोरियों को भी एंटी कोरोना वेक्सीन लगाई जाएगी।वेक्सीनेशन हेतु सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा।सभी अपना मास्क लगाकर आये। अपना आधार कार्ड मोबाइल नंबर साथ लेकर आये।

 

मामलों में कई को दबोचा
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से कई को गिरफ्तार किया। थाना सिविल लाइन पर नियुक्त उ0नि0 के0पी0 सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त लवी त्यागी पुत्र सुनील कुमार त्यागी निवासी ग्राम कुतुबपुर थाना छपार जनपद मुजफ्फरनगर को प्रकाश चौक से गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना चरथावल पर नियुक्त उ0नि0 ओमेन्द्र िंसह द्वारा वारण्टी अभियुक्त सहरान पुत्र इमरान निवासी लक्कडपट्टी कुटेसरा थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया।
इसके अलावा थाना छपार पर नियुक्त उ0नि0 विजयपाल िंसह द्वारा विद्युत अधिनियम में वारण्टी अभियुक्त श्यामसिंह पुत्र रामभजन निवासी सिंभालकी थाना छपार को गिरफ्तार किया।

 

मामूली विवाद में चली गोली
मुजफ्फरनगर। पार्किग विवाद को लेकर एक व्यक्ति और कपड़ा व्यापारी के बीच हुए विवाद में अचानक गोली चल गयी। जिससे अफरा तफरी मच गयी। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के दक्षिणी सिविल लाइन का है।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि दक्षिणी सिविल लाइन में एक व्यक्ति के आवास के सामने कपड़ा व्यापारी के वाहन खडे रहते है। इस बात को लेकर आज विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर कथित तौर पर एक्त व्यक्ति ने अपने घर से लाईसेंसी राइफल लाकर हवाई फायर कर दिया। जिसे लेकर अफरा तफरी मच गयी। यहां यह भी गौरतलब है कि इस रिहायशी इलाके में कई कपडे के गोदाम बन गये है जहां से हर समय ट्रांसपोर्ट की गाडियां कपडे लेने और उतारने के लिए आती है जिससे यहां जाम की स्थिति तो रहती है ही साथ ही ट्रासंपोर्ट के नाम पर आने वाले वाहनों के चालक व परिचालकों द्वारा अमर्यादित हरकते भी की जाती है।

पव्वों सहित दबोचा
बुढ़ाना। अवैध शराब सहित शातिर के गिरफ्तार किया। थाना बुढाना पर नियुक्त उ0नि0 जितेन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्तों राजन पुत्र विजेन्द्र सिंह, शिवा पुत्र राजकुमार निवासीगण सफीपुर थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर को चरणसिंह तिराहा से गिरफ्तार किया गया।अभियुक्तगण के कब्जे से 20-20 पव्वे देशी शराब को बरामद किया गया।

 

हादसे में हुआ घायल
मुजफ्फरनगर। जडौदा स्थित एक फैक्ट्री में एक श्रमिक गम्भार रूप से घायल हो गयां घायल श्रमिक को उपचार हेंतु जिला चिकित्सालय में लाया गया जहां उसकी नाजुक हालत के चलते उसे रैफर कर दिया गया। इसके अलावा अन्य हादसों में घायल दो युवकों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जडौदा निवासी रामवीर पुत्र माधवप्रसाद जडौदा में ही स्थिति एक फैक्ट्री में काम करता है। फैक्ट्री में हुई दुर्घटना में रामवीर गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार हेतु चिकित्सालय में लाया गया जहां से उसे रैफर कर दिया गया। इसके अलावा नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव सिलाजुड्डी निवासी अजय पुत्र ओम सिंह व मौहल्ला जनकपुरी निवासी अंशुल पुत्र विरेंद्र को अलग अलग घटनाओं में गम्भीर रूप से घायल होने पर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

 

जहर देने का आरोप, एक ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन
मुजफ्फरनगर। एक युवक के कथित तौर पर उसकी प्रेमिका ने जहर देकर मारने का प्रयास किया। युवक को उसके परिजनों द्वारा गम्भीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा एक विवाहिता ने भी संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ क सेवन कर लिया। उसे भी उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मौहल्ला निवासी युवक का प्रेम प्रसंग खतौली निवासी महिला के साथ चल रहा है। युवक का अपनी प्रेमिका के घर आना जाना है। आरोप है कि दो दिन पूर्व युवक को उसकी प्रेमिका ने फोन करके अपने घर बुलाया था। जिसके बाद युवक का फोन स्विंच ऑफ हो गया। अनजान नम्बर से युवक ने अपने परिजनों को फोन करके बताया कि उसकी प्रेमिका ने उसका फोन छीन लिया है और उसे भोजन में जहर मिलाकर दे दिया है। जिससे उसकी हालत बिगड गयी है। वह किसी प्रकार अपनी प्रेमिका के घर से निकलकर भाग रहा है। युवक के फोन पर मौके पर पहुंचे उसके परिजन उसे उठाकर उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में लाये जहां से उसे रैफर कर दिया गया। एक अन्य मामले में सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मौहल्ला गाजावाली निवासी विवाहिता ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

 

दो का किया चालान
चरथावल। पुलिस चेकिग के दौरान कुटेसरा नहर पुल के निकट से एक युवक को अवैध तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक संदिग्ध अवस्था में कुटेसरा नहर पुल के निकट किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़ा है। सूचना पर कुटेसरा चौकी इंचार्ज ओमेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी करते हुए युवक को हिरासत में लिया गया। तलाशी में युवक के पास से एक अवैध तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। पकड़े गये आरोपित ने अपना नाम जुबैर पुत्र मोहम्मद माहिर निवासी कुटेसरा बताया। पुलिस ने पकड़े गये आरोपित का चालान कर दिया है। वहीं न्यायालय से काफी समय से फरार चल रहे वारंटी शहरान पुत्र इमरान निवासी कुटेसरा को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =