उत्तर प्रदेश

Chandauli News: नौगढ़ में पेड़ से लटकती लाश  मिलने से इलाके में सनसनी

Chandauli News: नक्सल प्रभावित नौगढ़ थाना  क्षेत्र में नरकटी के जंगल में मंगलवार को सुबह पेड़ पर सफेद रस्सी के फंदे पर लटकी युवक की लाश  मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। चरवाहों ने देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर मृतक की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन कोई भी उसकी शिनाख्त नहीं कर पाया।

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर थाने ले आई और पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गई है। शव से दुर्गंध आ रही थी, जिससे कई दिनों पूर्व की घटना की आशंका जताई जा रही है।

आपको बता दें कि अब पेच इस बात पर फंस गया है कि युवक ने आत्महत्या  की है या फिर किसी ने उसे मारकर फंदे पर लटका दिया है। पेड़ पर लटकी युवक की लाश  को सबसे पहले वन विभाग के वाचरों ने देखा। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों का जमघट लग गया। नौगढ़ थाना प्रभारी राजेश सरोज भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आसपास गांवों के लोगों को चौकीदारों के जरिए बुलवा लिया लेकिन कोई भी उसकी शिनाख्त नहीं कर पाया।

थाना नौगढ़ के अंतर्गत पुलिस चौकी औरवाटांड़ के इंचार्ज अलखनारायण ने पेड़ पर चढ़कर रस्सी को खोला। उन्होंने बताया कि युवक का नंगा बदन, नीला पैट, पैर में जूता, फंदे में उसका चश्मा लटका हुआ मिला है। लेकिन मृतक के गले में फंदा सफेद रस्सी से लगा मिला। उम्र करीब 28-30 साल की बताई गई है।

शिनाख्त न होने पर यह तो साफ है कि मृतक नौगढ़ समेत आसपास के किसी का गांव नहीं है। प्रभारी निरीक्षक नौगढ़ का कहना है कि युवक को किसी ने फंदे पर लटका दिया है या फिर उसने आत्महत्या कर ली, यह जांच के बाद ही पता लगेगा। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 19 =