कपिल देव ने बाराबंकी व रामपुर के युवाओं के साथ विस्तृत चर्चा की

 मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने जनपद बाराबंकी व रामपुर के भाजपा पदाधिकारियों, समाजसेवियों, उद्यमियों, व्यापारियों, किसानों, युवाओं के साथ जूम ऐप के माध्यम से मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष की महत्वपूर्ण उपलब्धियों एवं कोविड-19 से संघर्ष और समाधान पर विस्तृत चर्चा की।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जनपद बाराबंकी व रामपुर के पदाधिकारियों, समाजसेवियों, उद्यमियों, व्यापारियों, किसानों, युवाओं को संबोधित किया और उन्हें केन्द्र सरकार के दूसरे कार्यकाल के 1 वर्ष की उपलब्धियों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तृत जानकारी प्रदान की।

कपिल देव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के दूरगामी नेतृत्व में हमारा देश कोरोना को काफी हद तक नियंत्रित करने में सफल रहा है। साथ ही उन्होंने पार्टी के द्वारा चलाये गये राहत कार्यों जैसे भोजन वितरण, दवाईयों की उपलब्धता, राशन सामग्री, मास्क व सैनिटाईजर वितरण आदि के बारे में जानकारी देते हुए इस पुनीत कार्य में जुटे कार्यकर्ताओं, समाजसेवियों को सराहा।

कोविड-19 संकट को अवसर में बदलने के लिए और देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा घोषित 20 लाख करोड रूपये के आत्मनिर्भर भारत पैकेज में एसएमएसई और पावर सेक्टर, स्वास्थ्य, प्रवासी श्रमिक, गरीब कल्याण, कृषि, पशुपालन, टैक्स छूट आदि विषयों पर चर्चा करते हुए कपिल देव ने बताया कि प्रधानमंत्री द्वारा देशहित लिया गया यह अहम निर्णय बेहद प्रशंसनीय है।

कपिल देव ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें विश्व में सर्वाधिक लोकप्रिय श्री नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री के रूप में मिले जिनके नेतृत्व में उनके कार्यकाल का दूसरा वर्ष ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री श्री अमित शाह की दूरदृष्टि और वृहद सोच का ही परिणाम है कि देशवासियों की प्रबल इच्छाओं और आकांक्षाओं का सपना पूरा हुआ, जैसे तीन तलाक की समाप्ति के लिए कानून बनाना, धारा 370 व 35ए को हटाना, लद्दाख को अलग केन्द्र शासित राज्य बनाना, अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ कराना, नागरिकता संशोधन कानून सीएए बनाना, ये सभी उपलब्धियाँ इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखी जायेंगी। इस वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में लगभग 150-150 लोग उपस्थित रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − four =