उत्तर प्रदेश

Meerut News: मेरठ में दो संप्रदायों के बीच हिसंक संघर्ष,दोंनो पक्षों के बीच आपस में पथराव

Meerut News: थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र के हरीनगर इलाके में आज रात दो संप्रदाय के लोगों में विवाद हो गया। विवाद के चलते हुए पथराव में कम से कम आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

मामला अलग-अलग संप्रदाय के बीच होने के कारण घटनास्थल व आसपास के इलाकों में अफवाहों का बाजार गर्म हो गया। जिसके कारण शहर में तनाव के हालात पैदा हो गए। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। वहीं, पुलिस सीसीटीवी की मदद से पथराव करने वाले लोंगो की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण व अन्य पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। मामले की गंभीरता देखते हुए कई थानों की पुलिस मौके पर रह कर हालात को सामान्य करने की कोशिश में जुटी है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने घटना के बारे में न्यूजट्रैक को बताया कि दो लड़के थे जिनके बारे में बताया जा रहा है कि वें शराब पिये हुए थे।

होलिका दहन के लिये चंदा एकत्र कर रहे थे। इस बीच वहां से एक मुस्लिम लड़का जा रहा था। उसने आपस में कहा कि इससे ज्यादा तो मुस्लिम अपने त्यौहार में इकट्ठा कर लेते हैं। यह बात चंदा एकत्र कर रहे युवकों को बुरी लगी। फिर इनके बीच आपस में गाली-गलौच व हाथापाई होने लगी। क्योंकि दोंनो पक्षों के आमने-सामने घर है इसलिए आपस में मारपीट होती देख वहां महिलाएं भी पहुंच गई। फिऱ उनमें आपस में पत्थरबाजी भी शुरु हो गई।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =