Moradabad News: अफसरशाही अगर निष्पक्षता से कार्य करेगी तो शांति व्यवस्था कायम रहेगी- हरदेव सिंह

Moradabad News: रामगंगा विहार में रालोद की समीक्षा बैठक आहूत की गई जिसमें राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व आईएएस बाबा हरदेव सिंह  ने बगैर नाम लिए भाजपा पर प्रदेश में दंगे कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने BJP पर गंभीर सवाल उठाया कि भाजपा की सत्ता में दंगे क्यों नहीं होते?

जबकि दूसरे दलों की सरकार होने पर दंगे क्यों होते हैं? मीडिया आज जो सवाल विपक्ष के नेताओं से पूछती हे वो सवाल – पत्रकारों को भाजपा नेताओं से पूछना चाहिए। हालांकि उन्होंने साफ किया कि अफसरशाही अगर निष्पक्षता से कार्य करेगी तो शांति व्यवस्था कायम रहेगी।

Former IAS Baba Hardev Singh ने कहा कि चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है चुनाव कराना। कोरोना काल में किस तरह चुनाव कराना है यह फैसला भी आयोग करेगा। उन्होंने बताया कि आरएलडी पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है। किसान भाजपा की केंद और राज्य सरकार से खफा है और बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़ रहा है।

किसान सभी धर्मों और जातियों का होता है। उन्होंने बताया कि पार्टी में स्थानीय नेता अभिनव चौधरी (Leader Abhinav Choudhary) व मेहंदी हसन ने पार्टी ज्वॉइन की है। उन्होंने दावा किया कि गठबंधन में हमें जितनी भी सीटें मिलेंगी हम सभी सीटों को जीत लेंगे।

एक सवाल पर उन्होंने सीट बंटवारे और संख्या के सवाल को हाईकमान का फैसला बताकर टाल दिया। उन्होंने कहा कि सपा (SP) और रालोद (RLD) का गठबंधन विचारों का गठबंधन है, संकल्प का गठबंधन है और सीट शेयरिंग का गठबंधन है।

 Hardev Singh ने रविवार को बैंक्वेट हाल में जिला संगठन व अग्रणी जिला संगठनों की समीक्षा की। उन्होंने बताया कि संगठन को गांव तक पहुंचाने के लिए ब्लॉक स्तर पर 38 सदस्यीय व न्याय पंचायत पर 38 संदसीय कमेटी तैयार की गई है। कार्यकर्ताओं को पार्टी के संकल्पों को आमजन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि हमारा संगठन पूरी तरह से तैयार है और गठबंधन की सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार पूरी मजबूती से किया जाएगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मनोज चौधरी, पूर्व विधायक जाहिद अंसारी,के अलावा कई नेता उपस्थित रहे

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − nine =