संपादकीय विशेष

Muzaffarnagar News: अधिकारी हवा में, राजमार्ग पर गड्ढे ही गड्ढे, नागरिक हो रहे परेशान

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। मीरापुर में गढ़मुक्तेश्वर में लगने वाले विशाल मेला के चलते रूट डायवर्ट करने से मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर वाहनों का आवागमन बढ़ गया है। साथ ही राजमार्ग में बने हुए गहरे व बड़े गड्ढ़ों में वाहन गिरने से उनके एक्सिल टूट रहे हैं तथा टायर फट रहे हैं।

जिससे मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर जाम लगा रहने लगा है। मध्य गंगा बैराज से मीरापुर तक मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। राजमार्ग पर कई-कई फुट लंबे व गहरे गड्ढ़े बने हुए हैं। गत दिवस भी देर रात गंगा बैराज से देवल तक पांच ट्रकों के एक्सिल टूट गए, जिसके बाद मेरठ-पौड़ी राजमार्ग पर जाम लग गया।

राजमार्ग के किनारे उग रही झाड़ियों के कारण बाइक सवार भी जाम में फंसे रहें। हैदरपुर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी रातभर जाम को खुलने का प्रयास करते रहे। भयंकर जाम के कारण क्रेन जाने का रास्ता भी नही मिल सका।

जिसके चलते सुबह करीब १० बजे जाम खुलवाया गया। बता दें कि अधिकारी हवा में तीर चलाते हुए बिजनौर की ओर से मार्ग की मरम्मत किए जाने की बात बता रहे हैं लेकिन वास्तव में मेरठ-पौड़ी राजमार्ग को ठीक करने के लिए कोई भी काम शुरू नही हुआ। जिसके चलते लोगों में भारी रोष व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × five =