News
खबरें अब तक...

समाचार (Muzaffarnagar News)

चोरों ने मकान में आभूषण, नकदी किये साफMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव सिलाजुड्डी के ग्रामीणों में उस वक्त सनसनी फैल गई जब दिन निकलते ही एक घर में अज्ञात बदमाशों ने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दे डाला, चोरी की घटना का उस वक्त पता चला जब परिवार की महिलाएं नींद से जागी, ग्रामीण इलाके में चोरी की वारदात से इलाके सहित पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया, जहां आनन-फानन में भारी फोर्स के साथ मोके पर पहुंचे सीओ नई मंडी ने भी जांच पड़ताल की तो वही जल्द इस चोरी के खुलासे का ग्रामीणों को आश्वासन भी दिया है, ग्रामीणों की मानें तो अज्ञात बदमाशों ने घर में सेंधमारी करते हुए लाखों के सोने चांदी के आभूषणों सहित नगदी पर भी हाथ साफ कर दिया है। दरअसल पूरा मामला नई मंडी थाना क्षेत्र के गांव सिलाजुड्डी का है जहां के ग्रामीणों में दिन निकलते ही उस वक्त सनसनी फैल गई जब उन्हें मालूम हुआ की गांव के विनोद शर्मा पुत्र सुखबीर सिंह के मकान में अज्ञात बदमाशों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दे दिया गया।
गांव में चोरी की घटना हो जाने से जहां मोके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई तो वहीं किसी ने घटना की सूचना ग्राम प्रधान जितेंद्र मावी सहित नई मण्डी पुलिस और यूपी ११२ डायल को भी दे दी ग्रामीण इलाके में हुई चोरी की घटना से पुलिस विभाग में भी हड़कम्प मच गया आनन फानन में नई मंडी थाना प्रभारी सुशील कुमार सैनी सहित सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव भी भारी फोर्स के साथ मोके पर पहुंचे जहां उन्होंने ग्राम प्रधान सहित पीड़ित परिवार से जानकारी हासिल की तो वहीं पुरे घर का बारीकी से स्थलीय निरीक्षण भी किया। ग्राम प्रधान जितेंद्र मावी एंव पीड़ित विनोद शर्मा ने बताया की घर पर सिर्फ महिलाएं ही थी जबकि उनके पुत्र बाहर गए हुए थे विनोद शर्मा गांव में ही स्थित अपने घेर में सो रहे थे जबकि घर पर उनकी पत्नी व् दोनों पुत्र वधु गहरी नींद में सोई हुई थी। सम्भवत अज्ञात बदमाशों द्वारा अल सुबह चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है उन्होंने बताया की बदमाशों द्वारा घर को अच्छी तरह खंगाला गया है जिसमे पूरे घर में सामान खुर्द बुर्द किया गया है कमरों में अलमारियों सहित बैड आदि में रक्खे लाखों के सोने -चांदी के आभूषणों सहित ३० हजार की नगदी पर भी बदमाश हाथ साफ कर गए है । सूचना पर यहां थाना नई मंडी पुलिस के साथ ही सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव भी भारी फोर्स के साथ पहुंचे है तथा पुलिस अधिकारीयों ने चोरी की घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया है ।

 

शातिर को दबोचा
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) भगवान के घर को निशाना बनाने वाला तमंचाधारी शातिर अपराधी चढ़ा चरथावल पुलिस के हत्थे।चरथावल थाना प्रभारी राकेश शर्मा के नेतृत्व में कुटेसरा चौकी प्रभारी वरूण तेवतिया ने एक अपराधी को किया गिरफ्तार। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा व जिंदा कारतूस किया बरामद। पहले भी भगवान के घर मे चोरी करने के मामले में २ बार खा चुका है शातिर अपराधी जेल की हवा।
मुखबिर की सूचना पर चरथावल पुलिस ने सोनू उर्फ हनुमान पुत्र रामपाल देहचन्द को गिरफ्तार कर भेजा जेल।

 

समीक्षा बैठक का सीडीओ की अध्यक्षता में हुआ आयोजन
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में सहकारिता विभाग की समीक्षा बैठक विकास भवन सभागार में आयोजित की गई। जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह के निर्देशानुसार मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में सहकारिता विभाग की समीक्षा बैठक विकास भवन सभागार में आयोजित की गई। इस बैठक में सहायक आयुक्त सहकारिता, महाप्रबंधक जिला सहकारी बैंक, समस्त अपर जिला सहकारी अधिकारियो के साथ सहकारिता विभाग के समस्त अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे। मुख्य विकास अधिकारी द्वारा शतप्रतिशत ऋण वसूली करने वाले समिति के सचिवो को प्रशस्ति पत्र प्रदान करते हुए आगामी फसली सीजन के लिए ऋण वितरण, वसूली, उर्वरक वितरण एवं समिति सुदृरीकरण के लिए कार्ययोजना बनाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

 

चला चैकिंग अभियान
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देशन में जनपदीय पुलिस द्वारा बैंक, एटीएम, ग्राहक सेवा केन्द्र आदि वित्तीय संस्थाओं पर तथा स्थानीय अभिसूचना ईकाई द्वारा जनपदीय कचहरी परिसर में सुरक्षा की दृष्टि से चलाया गया चेकिंग अभियान। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देशानुसार जनपदीय पुलिस द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्र में स्थित बैंकों, एटीएम, ग्राहक सेवा केन्द्रों एवं वित्तीय लेन देन के महत्वपूर्ण स्थानों पर चेकिंग की गई। जनपदीय पुलिस द्वारा सभी बैंकों, एटीएम, ग्राहक सेवा केन्द्र पर जाकर सी.सी.टी.वी कैमरे, अलार्म आदि सुरक्षा उपकरणों की स्थिति को चेक किया गया साथ ही सभी प्रबन्धकों से कुशलता जानी गई। बैंक परिसर में संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गयी। बैंक डियूटी में लगे पुलिसकर्मियों को चेक कर सतर्कतापूर्वक डियूटी करने हेतु निर्देश दिये गये।
स्थानीय अभियूचना ईकाई द्वारा डॉग स्क्वॉड तथा एएस चेक टीम के साथ जनपदीय कचहरी परिसर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग के दौरान कचहरी परिसर में उपस्थित लोगों से पूछताछ की गयी तथा परिसर में खडें वाहनों को चेक किया गया। साथ ही परिसर में मौजूद लोगों से अपील की गयी कि यदि कोई संदिग्ध व्यक्तिध्वस्तु दिखायी देती है तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें।

 

रंगोली प्रतियोगिता का आयोजनMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) भारत विकास परिषद समृद्धि द्वारा सांस्कृतिक सप्ताह के अंतर्गत ग्यारहवाँ कार्यक्रम मेहँदी एव रंगोली प्रतियोगिता का ग्रैन चौंबर पब्लिक स्कूल जूनियर विंग नई मंडी में किया गया। मेहंदी प्रतियोगिता का प्रथम ग्रुप ७-८ कक्षा का था जिसमे प्रथम रमनप्रीत द्वितीय स्तुति तृतीय अविका सोलंकी रहे द्वितीय ग्रुप ५-६ कक्षा का था जिसमे प्रथम अक्षा द्वितीय आनी तृतीय सहजमीत एव आराध्या रहे। रंगोली प्रतियोगिता मे प्रथम ग्रुप ७-८ कक्षा का था जिसमे प्रथम वंश, इशिका,परी, नव्या एव द्वितीय अम्बिका,माही,अनन्या, अनुष्का रहे द्वितीय ग्रुप ५-६ कक्षा का था जिसमे प्रथम मनी तायल,अंजनी, एनी, जाह्नवी द्वितीय आराध्या श्रीवास्तव, याशी, दिया,आराध्या खेण्डलवाल रहे। फ्री ऐज ग्रुप कक्षा ३ और ४ का रहा। सभी विजेताओ को मैडल एव उपहार देकर समान्नित किया गया। सभी प्रतिभागियों को भी उपहार देकर उत्साहित किया गया।निर्णायक मंडल मे आशा संगल एव शशि गर्ग रही। कार्यक्रम चेयरमैन श्री विनोद संगल जी , श्री सुरेंद्र अग्रवाल जी, श्री किशन कुमार बंसल जी रहे जिनके द्वारा सभी पुरस्कार दिए गए। शाखा से नवीन सिंघल,डॉ विनोद वर्मा,राजेन्द्र सिंघल,अरुण खेण्डलवाल, कौशल कृष्ण अग्रवाल,मनोज जैन,अजय गुप्ता, अनिल प्रकाश बंसल उपस्थित रहे। महिला शक्ति से आशा संगल, स्वीटी बंसल, नीलम गुप्ता रहे। विशेष आगंतुक विद्यालय कमेटी से महेश गर्ग एव शशि गर्ग विद्यालय डायरेक्टर डॉ एम के गुप्ता रहे।

 

प्रतियोगिता का हुआ आयोजनMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) राष्ट्रीय किसान इंटर कॉलेज शामली में मंडली फुटबॉल प्रतियोगिता अंडर-१४ और अंडर-१९ के आयु वर्ग में आयोजित की गयी ।जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के निर्देशानुसार एवं जिला विद्यालय निरीक्षक श्री गजेन्द्र कुमार के कुशल निर्देशन में राष्ट्रीय किसान इंटर कॉलेज शामली में मंडली फुटबॉल प्रतियोगिता अंडर-१४ और अंडर-१९ के आयु वर्ग में आयोजित की गई, जिसमें विभिन्न जिले की टीमों ने प्रतिभाग किया जिसमें मुजफ्फरनगर की टीम अंडर-१४ और अंडर-१९ में विजेता बनीद्य अंडर-१४ में मुजफ्फरनगर की टीम ने सहारनपुर को ३-० के अंतर से हराया और अंडर-१९ में शामली को ४-० के अंतर से फाइनल में हराया। फुटबॉल मंडली प्रतियोगिता में जिला मुजफ्फरनगर के अंडर-१९ मैं ९ बालक एवं अंडर-१४ मैं १२ बालकों का चयन स्टेट फुटबॉल स्कूली प्रतियोगिता के लिए हुआ है जिसका आयोजन देवीपाटन में होना निर्धारित है। जनपदीय फुटबॉल टीम के कोच प्रमोद यादव ने। कहां कि हमारे जनपद मुजफ्फरनगर! के खिलाड़ियों ने बहुत ही जोरदार प्रदर्शन किया। और? दोनों ही वर्गों में एकतरफा जीत हासिल की। और उन्होंने! आशा व्यक्त की। की? प्रदेश स्तर पर। हमारे खिलाड़ी और बेहतर प्रदर्शन करेंगे और अपने मंडल एवं जनपद का नाम रोशन करें। इस उपलब्धि पर। जनपद। फुटबॉल प्रतियोगिता के आयोजक कैप्टन डॉ प्रवीण चौधरी प्रधानाचार्य ने। खिलाड़ियों एवं उनके व्यायाम शिक्षकों। कोच! को आशीर्वाद दिया। एवं। भविष्य में और बेहतर! प्रदर्शन करने के लिए। प्रोत्साहित किया। एवं विभिन्न विद्यालयों के शारीरिक शिक्षकों जिसमें डॉक्टर अमरपाल सिंह, योगेंद्र मलिक एवं गया प्रसाद प्रजापति मैं खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया।

 

 

शपथ ग्रहण एवं अधिष्ठापन समारोह आयोजितMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) स्थानीय मूलचंद रिजॉर्ट के सभागार में लायंस क्लब उन्नति की २०२२ – २३ की कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण एवं अधिष्ठापन समारोह इन्द्रधनुष रंगों का की थीम के साथ बहुत भव्यता के साथ संपन्न हुआ।
मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एमजेएफ लॉयन रजनीश गोयल एलसीआईएफ एरिया लीडर लॉयन विनय मित्तल की गरिमामय उपस्थिति में लॉयन निखिल मित्तल को अध्यक्ष पद की ,लॉयन मनीष जैन को सचिव पद की लॉयन हिमांशु गुप्ता को कोषाध्यक्ष पद की शपथ दिलाई गई .वही लॉयन रेणु गुप्ता को वाइस प्रेसिडेंट प्रथम ,लॉयन डॉ विवेक कुमार को वाइस प्रेसिडेंट द्वितीय एवं लॉयन मनीष बंसल को वाइस प्रेसिडेंट तृतीय की शपथ दिलाई गई। पीडीजी लॉयन कुंज बिहारी अग्रवाल व डिस्ट्रिक के सभी पदाधिकारियो ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर सभा की शुरुआत की। .पीडीजी एमजेएफ लियो लॉयन डॉ गौरव गर्ग इनॉग्रल ऑफिसर की भूमिका में समारोह में उपस्थित रहे तथा इसी क्रम में वीडीजी प्रथम एमजेएफ लॉयन पंकज बिजलवान तथा वीडीजी द्वितीय पीएमजेएफ ए के मित्तल इंस्टॉलिंग ऑफिसर के रूप में मौजूद रहे . गेस्ट ऑफ ऑनर एमजेफ लॉयन संजीवा कुमार अग्रवाल रहे गेस्ट ऑफ आनर के रूप में लायन नीलकमल पुरी उपस्थित रहे। इस विशेष थीम के अधिष्ठापन शपथ ग्रहण समारोह मैं रंगों की एक अनूठी कविता जो देश को समर्पित थी लायन रीना अग्रवाल द्वारा प्रस्तुत की गई जिसमें सभा मैं उपस्थित प्रत्येक सदस्य द्वारा विभिन्न रंगों की वेषभूषा के साथ रंग बिरंगे गुब्बारों को लहराकर देश को समर्पित किया गया. शपथ लेने के क्रम में लॉयन अमित मित्तल को क्लब ज्वाइंट सेक्रेट्री लॉयन सीए अजय अग्रवाल को क्लब मेंबरशिप चेयर पर्सन व क्लब जीएमटी लॉयन शशांक जैन को क्लब एलसीआईएफ कोऑर्डिनेटर ,लॉयन राहुल महेश्वरी को क्लब सर्विस चेयर पर्सन ,लॉयन ममता अग्रवाल को क्लब क्वेस्ट चेयर पर्सन ,लॉयन अनिल कंसल को क्लब मार्केटिंग कम्युनिकेशन चेयर पर्सन, लॉयन रीना अग्रवाल को क्लब जीएलटी ,लॉयन अलका संगल को टेल ट्विस्टर ,लॉयन अंकित गुप्ता को टेमर तथा लॉयन आलोक गुप्ता ,लॉयन आदित्य भरतिया , लाइन प्रसून अग्रवाल लायन गिरीश अरोड़ा लायन अंजु गोयल तथा लायन विशाल गर्ग को डायरेक्टर के पद की शपथ दिलवाई गई । कार्यक्रम का सफल संचालन. पीएफजेएफ लॉयन सीए अजय अग्रवाल तथा जॉन चेयर पर्सन लॉयन अमित गर्ग ने संयुक्त रूप से किया। इस वर्ष डिस्ट्रिक्ट अपने पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर का जन्मदिन बड़े हर्षोल्लास एव समाज सेवा समारोह के माध्यम से मना रहा है इसी श्रंखला मैं लाइन कुंज बिहारी अग्रवाल जी को शॉल उपहार देकर केक भी कटवाया गया .इसके उपरांत ४ नए सदस्यों गिरीश अरोरा, लवली अरोरा,अनुज मित्तल,आकाश अग्रवाल को लायन वाइस गवर्नर दितीय एके अग्रवाल जी के द्वारा शपथ दिलाकर विधिवत लायन बनाने की घोषणा गई।
इस अवसर पर श्रीमती मंडलाध्यक्ष सीमा अग्रवाल पूर्व श्रीमती मंडलाध्यक्ष शिवानी गर्ग लायन आशु सिंगल , लॉयन सचित अग्रवाल, लायन सुशील भनौत , लॉयन सुनील कपूर, लायन धीरज गोयल, लॉयन संजीव गर्ग ,लॉयन संदीप गर्ग अंकित संगल, लॉयन वीके जैन , लॉयन मुकुल गोयल ,लॉयन दीप अग्रवाल ,लॉयन शिवांगी गर्ग लायन वंदना मित्तल ,लॉयन प्रतिभा बंसल ,लायनेड डॉक्टर बलजीत कौर ,लायनेड सुनीता कंसल,लायनेड, नीतू गोयल,लायनेड अर्चना जैन,लॉयन ममता अग्रवाल, लॉयन रचना महेश्वरी लॉयन शालू मित्तल आदि उपस्थित रहे

 

रसूलपुर में कार्यशाला का हुआ आयोजन
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) राजकीय हाई स्कूल रसूलपुर में भारतीय मानक ब्यूरो के तत्वाधान में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें प्रधानाचार्य श्री ललित मोहन गुप्ता श्रीमती पूनम सुनील कुमार तथा भारतीय मानक ब्यूरो गाजियाबाद आए हुए रिसोर्स पर्सन नीरज शर्मा जी ने मां सरस्वती के सामने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया नीरज शर्मा जी ने भारतीय मानक ब्यूरो के उद्देश्य उपयोगिता आदि के बारे में छात्रों को बताया तथा एक मानक लेखन प्रतियोगिता कराई गई विद्यालय के मेंटर संदीप कुमार कौशिक ने छात्रों को मानक लेखन का ज्ञान प्रदान किया मानक लेखन प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया

 

मारपीट का लगाया आरोपMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) थाना नई मंडी क्षेत्र के सुभाष नगर निवासी एक युवती के साथ उसके ससुरालियों द्वारा मारपीट का मामला सामेन आया है। मारपीट में घायल युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पीड़िता के भाई सन्नवर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी बहन की शादी ७ साल पहले खतौली भूड़ निवासी आसिफ पुत्र इलियास के साथ की थी तभी से उसके ससुराल जन उसको अतिरिक्त दहेज के लिए उत्पीड़न कर रहे हैं। पीड़िता के भाई सन्नवर ने बताया कि अपनी बहन की शादी बड़े ही धूमधाम से की थी। जिसमें करीब ५००००० का खर्च किया था और दहेज में सभी सामान सहित मोटरसाइकिल भी दी थी लेकिन उसके ससुराल शादी में मिले दहेज से खुश नहीं है।
जिसकी वजह से वह लगातार उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बहन जिला चिकित्सालय में भर्ती है और वह उसके ससुराल जनों पर कार्यवाही की मांग करते हैं। उन्होंने इस संबंध में थाना नई मंडी में आरोपी ससुराल जनों पर कार्यवाही के लिए एक तहरीर भी दी है। वहीं पीड़िता शबनम का कहना है कि उसके दो बच्चे हैं। उन्होंने एक बच्चे को अपने पास रखा हुआ है। वह आरोपी ससुराल जनों पर कानूनी कार्यवाही तो चाहती है लेकिन वह अपने पति आसिफ के साथ ही रहना चाहती है। पीड़िता का कहना कि कानून आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दें जिससे वह भविष्य में इस तरह की गलती ना कर सके। पीड़िता ने कानून के दायरे में रहते हुए आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है।

 

 

स्टेट बास्केटबाल के लिए चयन
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में मंडल स्तरीय बालक बास्केटबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले २४ खिलाड़ियों का चयन मंडलीय टीम में हुआ है। प्रतियोगिता का शुभारंभ प्रधानाचार्य हरिओम सहस्त्रबुद्धे, खेल प्रशिक्षक प्रमोद कुमार और सत्यकाम तोमर ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलन कर किया। प्रतियोगिता में सहारनपुर व मुजफ्फरनगर के खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर अंडर-१९ आयु वर्ग में मेजबान स्कूल के वैभव, आदित्य धीमान, सौरभ, आर्यन, यथार्थ, रुद्र प्रताप तथा सोफिया स्कूल सहारनपुर के मयंक, सचिन, वंश चावला, अनुराग चौहान, शुभम और सनी का चयन हुआ है। अंडर-१४ आयु वर्ग में मेजबान स्कूल के निखिल पाल, गौरव, लक्ष्य, आर्यन, लक्ष्मी सागर, दीपक पाल तथा सोफिया स्कूल सहारनपुर के आकाश गुप्ता, हर्ष कनौजिया, वंश मिलवानिया, गर्व कुमार, इब्राहिम व जानसन कुल्लू का चयन हुआ। खेल प्रशिक्षक रविप्रकाश ने बताया कि अब ये चयनित सभी छात्र आगामी १७ से २२ सितंबर को लखनऊ में आयोजित होने वाली राज्यस्तरीय बास्केटबाल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे। प्रतियोगिता में विभिन्न विद्यालयों से पहुंचे खेल प्रशिक्षक राहुल कुशवाहा, राजीव कुमार, आशीष शर्मा, विक्रांत कुमार आदि का सहयोग रहा।

 

कला प्रदर्शनी को देखने पहुँचे सैकड़ां दर्शक
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) एस0डी0 कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के ललित कला विभाग ;ठथ्।द्ध द्वारा आयोजित द्वितीय वार्षिक कला प्रदर्शनी को देखने के लिये एस0डी0 पब्लिक स्कूल, मुजफ्फरनगर से कला अध्यापिका डॉ0 कविता गुप्ता और सोनिया अग्रवाल अपने विद्यालय से कक्षा 12 के विद्यार्थियों के साथ शामिल रही, और कला प्रदर्शनी का अवलोकन करते हुए विद्यार्थियों को कला के श्रेत्र मे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। प्रदर्शनी में बी0एफ0ए0 प्रथम, द्वितीय, तृतीय व चतुर्थ वर्ष के छात्र/छात्राओं द्वारा बनाई गई अनेको कलात्मक कलाकृतियाँ प्रदर्शित की गई है। जिनको क्रमशः गैलरी प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवम् चतुर्थ गैलरियों मे प्रदर्शित किया गया है जिसमे पेन्टिग मूर्तिशिल्प, ग्राफिक डिजाइन, विज्ञापन कार्य, फोटोग्राफी व अनेकों रचनात्मक कलाकृतिया प्रदर्शित की गई हैं।आगन्तुक अतिथियों के साथ-साथ कॉलेज प्राचार्य डा0 संदीप मित्तल व डा0 सचिन गोयल शामिल रहे। प्रदर्शनी का विवरण व गाईड महाविद्यालय के ललित कला विभागाध्यक्ष व प्रदर्शनी संयोजक डा0 अमित कुमार ने किया। प्रदर्शनी के सफल आयोजन में महाविद्यालय से सभी विभागाध्यक्षों डॉ0 रवि अग्रवाल, डा0 सौरभ जैन, श्रीमति एकता मित्तल, श्रीमति नीतू गुप्ता और ललित कला विभाग सें डा0 आशीष गर्ग, डा0 मंजरी वाजपेयी, श्री डालचन्द, श्रीमति अर्चना, श्रीमति शालिनी, अंकिता साहू, विंशु मित्तल, विपाशा गर्ग, ज्योति, उर्वशी एंव आदि कर्मचारियों का सहयोग रहा।

 

जिला चिकित्सालय में रक्तदान शिविर आयोजित
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) एवर ग्रीन सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा जिला चिकित्सालय के ब्लड बैंक मे रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। जिसमें अनेक युवाओं ने रक्तदान किया।
एवर ग्रीन सोशल वेलफेयर सोसायटी की और से जनकल्याण हेतु संस्था के सदस्यां द्वारा रक्तदान किया गया। रक्तदान शिविर मे मुख्य अतिथि के रूप मे एवरग्रीन सोशल वेलफेयर सोसायटी,मुरादाबाद के सचिव मोहित राज रहे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मोहित राज ने कहा कि रक्तदान महादान है,क्योंकि हमारे द्वारा किए गए रक्तदान से किसी व्यक्ति का जीवन बच सकता है। अतः हम सभी को समय समय पर रक्तदान शिविर मे हिस्सा लेते रहना चाहिए। इस अवसर पर सीएमओ ऑफिस के अधिकारी तथा ब्लड बैंक प्रभारी व स्टाफकर्मी,संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारी रोहित भारद्वाज आदि मौजूद रहे। संस्था के पदाधिकारियों द्वारा रक्तदान करने वाले युवाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 

चौकीदार घायल
सिखेडा।मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) थाना क्षेत्र के गांव निवासी बुजुर्ग चौकीदार सतबीर पुत्र हरीश विवासी गांव ककराला,थाना भोपा बीती रात छत से गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि उक्त चौकीदार बीती रात जौली रोड मिर्जा टिल्ला पर चौकीदारी कर रहा था। कि देर रात अचानक नियंत्रण बिगडने से वह छत से गिरकर घायल हो गया। बुजुर्ग चौकीदार की आवाज सुनकर पडौसियो सहित कुछ अन्य ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।

 

धरना दूसरे दिन भी जारी
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) । नगर के मेरठ रोड स्थित तहसील सदर मे चल रहा भाकियू अराजनैतिक का अनिश्चितकालीन धरना आज दूसरे दिन भी जारी रहा। भाकियू अराजनैतिक के कार्यकर्ताओ ने एसडीएम सदर के कार्यालय के बाहर तंबू लगाकर धरना प्रारम्भ किया। तहसील सदर मे चल रहे भाकियू अराजनैतिक के पदाधिकारियो का आरोप है कि एसडीएम सदर कार्यालय द्वारा उनकी समस्याओ की अनदेखी की जा रही है। जिसके चलते उन्हे मजबूरन धरना प्रदर्शन करना पड रहा है।

 

छापामारी से मचा हडकम्प
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला दक्षिणी खालापार में एनआईए की टीम द्वारा की गई सर्चिंग की लोग दबी जुबान मे चर्चा कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कुछ महीने पहले केतवाली एरिया के दक्षिणी खालापार मे एक व्यक्ति के घर से गुजरात एटीएस ने कई सौ करोडो रूपये की ड्रग्स बरामद की थी। चर्चा रही कि उक्त मामले मे उक्त व्यक्ति के घर पर दोबारा सर्चिंग करने पहुंची एनआईए टीम। सम्बन्धित अधिकारी उक्त मामले पर निगाह बनाए हुए हैं।

 

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + five =