Muzaffarnagar News: विशाल ब्राहमण महासम्मेलन 19 सितम्बर को आयोजित होगा-राकेश शर्मा

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के नेता राकेश शर्मा ने बताया कि भगवान परशुराम जी के सम्मान में एक विशाल ब्राहमण महासम्मेलन आगामी 19 सितम्बर को राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आयोजित होने जा रहा है जिसमें पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय, पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा, मनोज पाण्डेय, संतोष पाण्डेय, सनातन पाण्डेय और पवन पाण्डेय को आमंत्रित किया गया है।

भोपा रोड पर एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में राकेश शर्मा ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने लखनऊ में भगवान परशुराम जी की 108 फुटी प्रतिमा स्थापित की है जिसके लिए एक कमैटी का गठन किया गया है। उसी संदर्भ में समाजवादी पार्टी का विशाल ब्राहमण सम्मेलन आयोजित किया गया है। उन्होंने सहारनपुर मंडल के समाजवादी पार्टी के ब्राहमणों से अपील की कि वे भारी संख्या में इस सम्मेलन में उपस्थित होकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराये।

ब्राहमण समाज के मुखिया ओमप्रकाश शर्मा ने इस अवसर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि इस सम्मेलन को वोट बैंक की राजनीति से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। लेकिन यह हकीकत है कि जो भी राजनीतिक दल हमे कुछ देगा ब्राहमण समाज की वोट उसी को मिलेगी। पूर्व में पश्चिम के ब्राहमणों को कोई ऊंचा ओहदा नहीं दिया गया कि जबकि इसके विपरीत अन्य पार्टियों में भी पूर्वांचल को मौका मिला और पश्चिमांचल उपेक्षित रहा। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में अन्य पार्टियों से जुड़े ब्राहमण भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते है लेकिन वस्तुतः यह समाजवादी पार्टी का अपना कार्यक्रम है

क्योंकि समाजवादी पार्टी ने भगवान परशुराम जी की मूर्ति स्थापित कर ब्राहमणों के इष्ट की पूजा करने की पहल की है। इस अवसर पर वरिष्ठ ब्राहमण नेता उमादत्त शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, पं सुबोध शर्मा टोप के अलावा अमलेश शर्मा, चन्द्रकुमार शर्मा शामली, गोपीचंद शर्मा लाख, ओमप्रकाश शर्मा नाईपुरा, पं. राजकिशोर शर्मा पीनना, सुभाष चंद गौतम किनौनी, इन्द्रदत्त शर्मा सिसौली, अशोक शर्मा बुढ़ीनाकला, हरीश गौतम, विनोद शर्मा, मास्टर रमेश चंद, उपेंद्र कौशिक, अजेश शर्मा शामली, विभोर भारद्वाज, दीपक शर्मा, रामकुमार शर्मा

सन्नी शर्मा, कुंलदीप शर्मा, गोपीचंद, सुशील शर्मा, जय शर्मा, चन्द्रशेखर, रमानंद, विष्णु शर्मा, देवदत्त घटायन, डा. अशोक बुडीना, जितेंद्र शर्मा सुभाषनगर, सोहनवीर त्यागी कालोनी, विनोद शर्मा शेरनगर, सोमदत्त शर्मा गढी नौआबाद, शरण शर्मा, शिवकुमार, मंत्री रवि गंगेश, सहेंद्र शास्त्री, रामकिशोर शर्मा, सतीश शर्मा, राकेश शर्मा, मा. सुभाषचंद बाबा हरण, सन्नी शर्मा गठवाला खाप लिसाढ, राजदीप शर्मा सरवट, सुरेंद्र शर्मा तावली आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 3 =