उत्तर प्रदेश

Muzaffarnagar: एंटी करप्शन कमेटी के तत्वाधान में नियमित जल सेवा का शुभारंभ- भगवान परशुराम की जयंती पर भ्रष्टाचार के खिलाफ एक जुटता

Muzaffarnagar:भगवान परशुराम की जयंती के अवसर पर आज ऑल इंडिया एंटी करप्शन कमेटी के तत्वाधान में नियमित जल सेवा का शुभारंभ किया गया। ऑल इंडिया एंटी करप्शन कमेटी के कैंप कार्यालय पर आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से लिए गए निर्णय के अनुसार आज अक्षय तृतीया परशुराम जयंती के अवसर पर गांधी कॉलोनी में मुख्य मार्ग पर ग्रीष्म ऋतु की नियमित जल सेवा का शुभारंभ ऑल इंडिया एंटी करप्शन कमेटी के राष्ट्रीय महासचिव राजकुमार रहेजा ने इसका शुभारंभ कराया।

उन्होने कहा कि यह उत्सव एक महत्वपूर्ण मौका है जब हमें अपने समाज की समस्याओं पर ध्यान देने और उन्हें हल करने के लिए कदम उठाने की आवश्यकता है।इस अवसर पर एंटी करप्शन कमेटी के पदाधिकारी एवं सदस्य और गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे। इससे पूर्व कैंप कार्यालय पर आयोजित बैठक में एंटी करप्शन कमेटी के विस्तार एवं संगठनात्मक विषयों पर गंभीरता से चर्चा की गई और नई दिल्ली से प्राप्त हुए कार्डों का सभी पदाधिकारीयों को वितरण किया गया।

शीघ्र ही ऑल इंडिया एंटी करप्शन के पदाधिकारी जनपद के जिला अधिकारी व एसएसपी से भेंट कर उन्हें सहयोग देने व उनसे सहयोग लेने के लिए वार्ता करेंगे। एंटी करप्शन कमेटी की जल सेवा का क्षेत्रीय लोगों द्वारा भरपूर इसकी सराहना की गई।

इसके साथ ही इस उत्सव के द्वारा हमें यह भी याद दिलाया गया कि हमें अपने समाज में एक सशक्त और ईमानदार समाज की ओर कदम बढ़ाना होगा। यह उत्सव हमें भगवान परशुराम की उपासना के साथ-साथ, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में भी सक्रिय होने के लिए प्रेरित करता है। भगवान परशुराम की जयंती पर यह उत्सव हमें भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट होने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकता है।

Shyam Panwar

एस0सी0 पंवार (वरिष्ठ अधिवक्ता) टीम के निदेशक हैं, समाचार और विज्ञापन अनुभाग के लिए जिम्मेदार हैं। पंवार, सी.सी.एस. विश्वविद्यालय (मेरठ)से विज्ञान और कानून में स्नातक हैं. पंवार "पत्रकार पुरम सहकारी आवास समिति लि0" के पूर्व निदेशक हैं। उन्हें पत्रकारिता क्षेत्र में 23 से अधिक वर्षों का अनुभव है। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Shyam Panwar has 273 posts and counting. See all posts by Shyam Panwar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =