उत्तर प्रदेश

UP Assembly Election 2022Lअयोध्या में बंदर के सपा का झंडा उतारने का वीडियो वायरल

UP Assembly Election 2022 के बीच अयोध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऊंची इमारत पर लगे समाजवादी पार्टी के झंडे को बंदर के द्वारा उतारते हुए दिखा जा रहा है, जिसको लेकर बीजेपी के नेता अखिलेश यादव की चुटकी ले रहे हैं

 केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बजरंगबली का यही संदेश यूपी को नहीं चाहिए दंगेश. तो वहीं अब प्रदेश के जनशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने भी इस वीडियो को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने बताया कि अयोध्या में हर किसी के मन में है कि जो भगवान का मंदिर बनाव रहा, भगवान का घर बना रहा हो और उस घर के विरोध में जो लोग आ रहे हैं, उनको बजरंग बली की गदा ऐसी पड़ेगी कि उनका कमर टूट जाएगा.

हनुमान जी के स्वरूप में बंदर आ ही गए हैं. लेकिन आगे भविष्य के लिए भी लोगों से कहना चाहता हूं कि इतने सालों के बाद प्रतीक्षा कर भगवान का भव्य मंदिर बन रहा है और जो भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बना रहा है, उसको एक भी वोट नहीं देते हैं तो यह पता चलता है कि आप भगवान का मंदिर नहीं चाहते हैं. जो लोग भगवान का मंदिर नहीं चाहते हैं उनके लिए हनुमान जी यहां गदा लेकर घूम रहे हैं और उसका जवाब उनको मिलेगा.

यूपी में 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. यूपी में बुधवार को चौथे चरण का मतदान समाप्त हुए. चौथे चरण में कुल 59 सीटों पर मतदान संपन्न हुआ. शाम 5 बजे तक 57.45% मतदान हुआ है. खीरी (लखीमपुर खीरी) में सर्वाधिक 62.42% मतदान हुआ, इसके बाद पीलीभीत में 61.33% और रायबरेली में 58.40% मतदान हुआ.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × one =