News
खबरें अब तक...

समाचार

दधेडू चेकपोस्ट पर चेकिंग अभियान
चरथावलं। थानाध्यक्ष सूबे सिंह के नेतृत्व में दधेडू चौकी इंचार्ज राजकुमार ने पुलिस टीम के साथ दधेडू चेकपोस्ट पर चेकिंग अभियान चलाया इस मौके पर वाहन चालकों के चालान काटे गए। उन्होंने कहा कि सभी लोग अपने घरों में रहे यदि कोई भी घरों से बाहर निकलेगा तो उसके वाहन को भी जब्त कर लिया जायेगा साथ ही उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी।

मुजफ्फरनगर। ग्राम सिखेड़ा निवासी ५० वर्षीय हुस्नो का पुत्र बाइक द्वारा थाना छपार क्षेत्र के ग्राम राजोपुर जा रहे थे। बाइक के पहिये के नीचे अचानक पत्थर आ जाने से हुस्नो बाइक से नीचे जा गिरी। घायल को एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया, जहां से महिला को उसकी गम्भीर हालत के चलते निजी अस्पताल ले जाया गया।

गैस सिलेंडर में भयंकर आग 2 News 16 |
जानसठ। थाना जानसठ क्षेत्र के चर्चित गांव कव्वाल में गुफरान पुत्र शमीम कुरेशी के यहां खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर में भयंकर आग लग गई आग लगते ही शमीम के घर में अफरक तफरी फैल और लोग इधर उधर भागने लगे आग की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई। जिस पर आग की सूचना मिलते ही चौकी कवाल पुलिस मौके पर पहुंची और चौकी इंचार्ज राजकुमार शर्मा ने अधिनिस्थ् पुलिस बल के साथ कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और बड़ी दुर्घटना होने से बचाया। मोके पर चौकी इंचार्ज राजकुमार शर्मा ,सिपाही जितेंद्र व कुलदीप आदि मौजूद रहे ।।

 

4 News 7 |कोरोना के दृष्टिगत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो के साथ  बैठक
मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस के प्रभाव को निष्फल करने के लिए प्रशासन द्वारा की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं मे किसी प्रकार की कोताही ना बरती जाए। मेरठ रोड स्थित बेगराजपुर मैडिकल कॉलेज के सभाकक्ष मे कोरोना के दृष्टिगत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियो के साथ आहूत बैठक मे मौजूद अधिकारियो को निर्देशित करते हुए डी.एम.सेल्वा कुमारी जे. ने कहा कि जनपद मे कोरोना वायरस के प्रभाव से बचाव के लिए की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं को समय से पूर्ण किया जाए। ताकि किसी प्रकार की समस्या सामने ना आए। उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस को दृष्टिगत बेगराजपुर मैडिकल कॉॅलेज मे आइसोलेशन वार्ड तैयार किया जाएगा। जिसके चलते डीएम ने आज सी.डीओ. आलोक यादव, एडीएम प्रशासन अमित सिह, सीएमओ डा.प्रवीण चोपडा तथा बेगराजपुर मैडिकल कॉलेज के चिकित्साधिकारियों/विभागाध्यक्षो के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मीरापुर। कोरोना को लेकर मीरापुर क्षेत्र में बीआईटी मेडिकल कॉलेज में बनाये गए आइसोलेशन वार्ड का निरीक्षण करने पहुँची जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे व एसएसपी अभिषेक यादव इस दौरान लोगो का जाना हाल

अफीम की लहराती खेती
तितावी। इंस्पेक्टर गुरूचरण सिंह ने मुखबिर की सूचना पर अपनी टीम के साथ क्षेत्र के गांव पीपलहेडा थाना तिताबी के जंगल से गन्ना व सरसो के खेत के बीच से अफीम की लहराती खेती करते हुए मौके से एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है बताया जाता है कि अभियुक्त पुलिस को देख वहां से भाग खड़ा हुआ लेकिन कुछ ही दूरी पर थानाध्यक्ष गुरूचरण सिंह ने उसे वार्निंग देते हुए गिरफ्तार कर लिया जिसकी पहचान पिपलहेडा निवासी सिवकुमार पुत्र विक्रम के रूप में हुई है। शिवकुमार पर आवश्यक धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

आम लोग प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में अपना-अपना सामर्थ्य अनुसार सहयोग कर रहे
6 News 14 |मुजफ्फरनगर। भारत में कोरोनावायरस से निपटने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से सहयोग करने की अपील की, जिसके बाद देश के लोगो ने बढ़-चढ़कर प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में सहयोग करना शुरू कर दिया है। बड़े-बड़े उद्योगपति, फिल्म कलाकार और आम लोग प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में अपना-अपना सामर्थ्य अनुसार सहयोग कर रहे हैं। आज मुजफ्फरनगर में एक नन्हा दानवीर जो अपनी और अपने भाई की गुल्लक फोड़ कर प्रधानमंत्री को सहयोग राशि देने के लिए सामने आया है। मुजफ्फरनगर के नगर कोतवाली क्षेत्र के मिमलाना रोड पर रहने वाले केशव ने अपनी और अपने भाई की गुल्लक फोड़ कर और अपने मम्मी, पापा, बहन से भी सहयोग लेकर कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए गुल्लक धनराशि जिला प्रशासन को भेट की है। हालांकि जिला प्रशासन ने बच्चे को घर पर रहने के लिए ही कहा और उसका पता पूछ कर घर से ही धनराशि लेने की बात कहते हुए बच्चे को वापस घर भेज दिया। रास्ते में पुलिसकर्मियों ने जब केशव को गुल्लक के साथ देखा तो मासूम के जज्बात को देख पुलिसकर्मी केशव के साथ सेल्फी लेते भी नजर आए। कक्षा नौ के छात्र केशव ने बताया कि हम यह धनराशि डीएम ऑफिस में डोनेट करने के लिए जा रहे हैं, जिन गरीब लोगों को खाने-पीने की वस्तुएं नहीं मिल रही है ,उसमें हम कुछ सहयोग करना चाहते हैं, उन्हें यह प्रेरणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली है। केशव ने बताया कि प्रधानमंत्री गरीबों के लिए इतना कुछ कर रहे हैं, उसमें हम लोग भी अपना कुछ सहयोग तो कर ही सकते हैं।

४००० खाने के पैकेट जिला प्रशासन को सुपुर्द किए गए
7 News 8 |मुजफ्फरनगर। विभिन्न रोटरी क्लब के संयुक्त तत्वाधान में इन विकट परिस्थितियों में फंसे असहाय निर्धन लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था करते हुए ४००० खाने के पैकेट जिला प्रशासन को सुपुर्द किए गए रोटरी क्लब की ओर से इस व्यवस्था के अंतर्गत ४०० पैकेट प्रतिदिन आगामी १० दिन तक निर्धन एवं असहाय लोगों के बीच वितरित किए जाएंगे। रोटेरियन सुनील अग्रवाल, रोटेरियन देवेंद्र कुमार, रोटेरियन अनुज स्वरूप एवं वरिष्ठ रोटेरियन डॉक्टर एम एल गर्ग द्वारा इस कार्य को सफल बनाने के लिए जो प्रयास किए गए वह अतुलनीय है। जिला प्रशासन द्वारा सौंपी गई इस जिम्मेदारी को सहर्ष स्वीकार कर हमारे अन्य क्लबों के साथियों रोटेरियन सचिन गोयल, अध्यक्ष रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर समर्पण, रोटेरियन अजय सिंघल, अध्यक्ष रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर वयम, रोटेरियन विपुल भटनागर, अध्यक्ष रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर मिडटाउन, रोटेरियन डॉ गौरव पाठक, अध्यक्ष रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर संस्कृति, रोटेरियन अनुज स्वरूप, अध्यक्ष रोटरी क्लब मुजफ्फरनगर, द्वारा जो अमूल्य सहयोग दिया वह वास्तव में रोटरी के उद्देश्य स्वयं से बढ़कर सेवा को चरितार्थ करता है। हम जिला प्रशासन को विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में भी जब कभी उन्हें हमारी आवश्यकता होगी हम तन मन धन से उनका सहयोग करेंगे।

 

10 News 3 |कोरोना से बचाव हेतु की गयी व्यवस्था का किया गया निरीक्षण
मुजफ्फरनगर। सम्पूर्ण देश में लागू लाँकडाउन एवं नगरवासियों की सुरक्षा में तैनात पीआरवी पुलिस बल के कोरोना से बचाव हेतु की गयी व्यवस्था का किया गया निरीक्षण। एसएसपी अभिषेक यादव ने सम्पूर्ण देश में लागू लाँकडाउन एवं नगरवासियों की सुरक्षा में लगी जनपद की पीआरवीपुलिस बल हेतु कोरोना से बचाव के लिए की गयी निम्न व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया गया जहां सभी पीआरवी गाड़ियों में सेनेटाइजर साबुन तथा पीआरवी पर तैनात सभी कर्मचारिगणों के पास मास्क की उपलब्धता को चौक किया गया । सभी पीआरवी कर्मचारिगणों को सोशल डिस्टेन्स के बारे में जानकारी देते हुए तथा सभी से एक-दूसरे के बीच सोशल डिस्टेन्स बनवाया गया । ्यूटी में तैनात सभी कर्मचारिगणों को अपनी पीआरवी एवं अपने हाथो को भी लगातार सेनेटाइज करने के लिए भी कहा गया ।एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा सभी कर्मचारिगणों से ड्यूटी के अतिरिक्त किसी भी होने वाली समस्या के बारे में भी पूछा गया । एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा जनपद की समस्त क्कक्रङ्क पुलिस बल हेतु ’कोरोना से बचाव हेतु की गयी व्यवस्था का बहुत की बारीकी से निरीक्षण किया गया, कि कही पर भी किसी भी प्रकार की कोई कमी तो नहीं है। उन्होंने कहा कि आपकी सुरक्षा, संकल्प हमारा है।

घर-घर जाकर खाद्य सामग्री जरूरत का सामान वितरित किया गया

छपार। महामारी कोरोना वायरस के चलते देश में किए गए लाक डाउन में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में छपार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार शर्मा ने अपनी टीम के साथ गरीब, असहाय एवं विधवाओ को खाद्य सामग्री बटवाई तथा छपार युवा बालाजी सेवा समिति के सहयोग से घर-घर जाकर खाद्य सामग्री जरूरत का सामान वितरित किया गया देश में हो रहे लोक डॉउन के चलते गरीब असहाय लोगों के सामने खाद्य सामग्री की किल्लत को देखते हुए मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देशन पर छपार पुलिस ने रविवार को छपार क्षेत्र में घर घर जाकर ऐसे गरीब विधवा तथा असहाय लोगों को प्रतिदिन की आवश्यकता पूर्ति का सामान तथा खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किए गये जन सहयोग के द्वारा चलाए गए इस कदम को बहुत ही सराहनीय बताया गया बालाजी युवा समिति छपार के द्वारा इस कार्यक्रम को अंजाम दिया ।

राशन का वितरण किया
B |चरथावल। ग्राम कुल्हेड़ी में पूर्व जिला पंचायत सदस्य व समाजसेवी सलीम कुरैशी ने क्षेत्र के गरीबो को भूखा रहने से बचाने के लिए उन्हें राशन का वितरण किया तथा गांव में कोरोना वायरस से रोकथाम हेतु ग्रामीणों के साथ मिलकर सेनिटाइजर का छिड़काव कराया। चरथावल विकासखण्ड के ग्राम कुल्हेड़ी में पूर्व जिला पंचायत सदस्य व समाजसेवी सलीम कुरैशी ने क्षेत्र के गरीबो को भूखा रहने से बचाने के लिए उन्हें राशन का वितरण किया तथा कोरोना वायरस के प्रकोप से बचाव के लिए गांव में सेनेटाइजर का छिड़काव कराया। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस माहमारी से निपटने के लिये पूरे देश को लॉकडाउन किया है। इसलिए हम सभी ग्रामवासियो को भी घरों में रहना चाहिए और अपने को इस माहमारी से बचना चाहिए।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 2 =