News
खबरें अब तक...

समाचार

भाजपा मंत्रियों ने किया वृक्षारोपण 1 News 4 |
मुजफ्फरनगर। सीएम योगी के मिशन वृक्षारोपण के अंतर्गत आज परिक्रमा मार्ग स्थित चौ. छोटूराम पीजी कालेज के कृषि फार्म पर केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान, राज्यमंत्री विजय कश्यप, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक ने संयुक्त रूप से वृक्षारोपण किया। इस अवसर पर मंत्री संजीव बालियान ने अपने संबोधन में कहा कि पर्यावरण के संतुलन के लिए व वातावरण के शुद्ध रखने के लिए समय-समय पर वृक्षारोपण कार्यक्रम विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी संस्थाओं तथा सामाजिक संस्थाओं द्वारा किये जाते रहने चाहिए ताकि पर्यावरण शु़द्ध रहे। इस अवसर पर राज्यमंत्री विजय कश्यप ने कहा कि वृक्ष मानव जीवन का अभिन्न अंग है। वहीं, विधायक उमेश मलिक ने कहा कि पेड पौधों से हमे विभिन्न औषधियां, फल व छाया प्राप्त होती है। इस दौरान चौ. छोटूराम पीजी कालेज के प्राचार्य प्रो. नरेश कुमार सहित अन्य शिक्षक एवं स्टाफकर्मी मौजूद रहे।

नाले मे युवक का शव मिलने से फैली सनसनी
छपार। नाले मे युवक का शव पडा देख आसपस के खेतो मे काम कर रहे दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार छपार थाना क्षेत्र के गांव बडेढी के जंगल मे नाले मे किसी युवक का शव पडा देख आसपास के खेतो मे काम कर रहे दर्जनो ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। मौके पर एकत्रित ग्रामीणो ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पंहुची पुलिस ने जब मृतक की पहचान की तो उसकी शिनाख्त प्रोपर्टी डीलर अन्नू के रूप मे हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनो को इस दुखद हादसे की जानकारी दी। युवक की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाने के साथ मामले की छानबीन शुरू की। गौरतलब है कि नई मंडी थाना क्षेत्र के मौहल्ला शांति नगर निवासी अनुज जिम चलाता है और उसका फाईनेंस का भी काम था। 30 जून को मौहल्ले के लोगों ने उसके मकान से शव सड़ने की बदबू आने पर मामले की सूचना पुलिस को दी। जिस पर मोके पर पहुंची पुलिस ने मकान खुलवाकर देखा तो वहां एक युवक का शव पड़ा था। मृतक के शरीर से बदबू उठ रही थी और उसके नाक से खून बह रहा था। पुलिस ने मृतक की पहचान कराई तो उसकी पहचान शामली जनपद के गांव सिभांलका निवासी अमित पुत्र राजकुमार के रूप में हुई थी। पुलिस का कहना था कि वह अनुज के साथ ही रहता था और फाइनेंस का ही काम करता था। पुलिस ने बताया था कि मकान मालिक अनुज भी लापता है अनुज का भाई पुलिस में तैनात है और 29 जून को वह अनुज से मिलने के लिए आया हुआ था तो उस समय मकान पर ताला लगा हुआ था काफी फोन करने के बाद भी जब अनुज ने फोन नहीं उठाया था तो वह वापस लौट गया था। पुलिस का कहना था कि जिस समय अनुज का भाई उससे मिलने आया था मकान पर ताला लगा हुआ था और घर के बाहर एक आल्टो कार लगी हुई थी जो तीस जून को घर के अंदर खडी मिली। मृतक अमित के परिजन लापता अनुज पर ही हत्या का शक व्यक्त कर रहे थे लेकिन यह बात उस समय गलत साबित हुई जब छपार थाना क्षेत्र के गांव बढेडी के जंगल में लापता अनुज का शव बरामद हुआ। जानकारी मिलते ही छपार और नई मंडी पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या का कारण लेनदेन को मानकर चल रही है और इस हत्याकांड के शीघ्र खुलासे का दांवा कर रही है।

जिलाधिकारी ने किया वृक्षारोपण3 News 2 |
मुजफ्फरनगर। सीएम योगी के मिशन वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी द्वारा वृक्षारोपण किया गया। वातावरण को प्रदूषण मुक्त करने तथा सभी नागरिको को पौधारोपण के प्रति जागरूक करने के उददेश्य से प्रदेश के साथ साथ आज जनपद मे भी पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारियो द्वारा जनपदभर मे विभिन्न स्थानो पर पौधारोपण किया गया।
इसी संदर्भ वन महोत्सव के अर्न्तगत डीएम सेल्वा कुमारी जे. ने आज जानसठ रोड स्थित गांव बीवीपुर मे गुलशन अर्बन मकेन्टाईन बैंक की तत्वाधान मे पौधारोपण किया। इसके पश्चात जिलाधिकारी ने शामली रोड स्थित खामपुर तथा पौराणिक तीर्थ स्थली एवं श्रीमदभागवत उदगम पीठ शुकतीर्थ मे भी पौधारोपण किया। इस दौरान जिलाधिकारी के साथ सीडीओ आलोक यादव, एडीएम प्रशासन अमित कुमार,मेरठ एमडीए के अधिकारी, वन विभाग के अधिकारी, एसडीएम जानसठ, सीओ भोपा,इंस्पैक्टर भोपा संजीव कुमार आदि अधिकारीगण मौजूद रहे। उल्लेखनीय है कि लखनउ मे आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने मिशन वृक्षारोपण का शुभारम्भ किया है। जिसका उददेश्य दिनभर मे प्रदेश मे 25 करोड पौधे रोपे जाने का लक्ष्य है।

चीन से मुकाबला करने के लिए दीर्घकालिक नीति जरूरीः खण्डेलवालIiaa |
मुजफ्फरनगर। आईआईए के जनपदीय चैप्टर के पूर्व चेयरमैन अश्वनी खण्डेलवाल का राष्ट्रीय महासचिव पद पर मनोनयन होने के बाद हुई एक पत्रकार वार्ता में चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने बताया कि मुजफ्फरनगर चैप्टर के सदस्य एवं पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय महासचिव का जोरदार स्वागत किया और उन्हे बधाई दी। इस अवसर पर अपने संबोधन में राष्ट्रीय महासचिव अश्वनी खण्डेलवाल ने कहा कि चीन से मुकाबला करने के लिए दीर्घकालिक नीति जरूरी है जिसके कारण हम चीन पर आत्मनिर्भरता कम कर सकते है। उन्होंने स्वीकार किया कि अभी जमीनी स्तर पर तैयारी नहीं है ओर फिलहाल सरकार ने चाईनीज एप पर ही प्रतिबंध लगाया है प्रोडैक्टस पर नहीं लेकिन आने वाले समय में कुछ भी निर्णय लिया जा सकता है जिसमें आईआईए पूरी तरह भागीदारी करेगी। उन्होंने कहा कि आईआईए देश के अन्य राज्यों में भी अपनी शाखाएं खोलकर विस्तारीकरण करेगा ताकि उद्योगों की समस्याओं को तेजी से निपटाया जा सके। इस अवसर पर सहारनपुर मंडल के डिवीजनल चेयरमैन कुशपुरी ने भी अपने विचार व्यक्त किये और कहा कि अगले दो दिनों में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरनगर और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के साथ आईआईए की मीटिंग होने जा रही है जिसमें अनेक महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी और उन्हे हल कराया जायेगा। इस अवसर पर पूव्र चेयरमैन नवीन जैन ने भी आईआईए से संबंधित अनेक समस्याओं को रखा और उनके निराकरण की मांग की। आईआईए के सचिव मनीष जैन ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए भविष्य में भी सहयोग बनाये रखने के लिए कहा। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष अनुज स्वरूप बंसल, विपुल भटनागर, मनीष भाटिया, इफ्तखार हुसैन, सुधीर गोयल, नवीन जैन, उमेश गोयल, यशपाल सिंह, अरविंद मित्तल, तरूण गुप्ता, संदीप जैन, नईम चांद और कार्यालय सचिव मैनपाल सिंहत अन्य लोग उपस्थित थे।

भाजपा छोड सपा में हुए शामिल हुए Sap |
मुजफ्फरनगर। काफी समय से भाजपा में रहकर घुटन महसूस कर रहे और बडे नेताओं की उपेक्षापूर्ण व्यवहार को देखते हुए अनेक भाजपाईयों ने आज पाला बदलकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। ऐसे सभी लोगों का महावीर चौक स्थित सपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने स्वागत किया। पत्रकारों से पार्टी कार्यालय पर बातचीत करते हुए प्रमोद त्यागी ने कहा कि भाजपा के जिन लोगों ने आज सपा का दामन थामा है वे सब सपा की नीतियों और रीतियों में विश्वास करने वाले है और सक्रिय कार्यकर्ताओं के रूप में काम करेंगे। पाला बदलने वालो में भाजपा आईटी सैल के अश्वनी वर्मा, वत्सल शर्मा, कुलदीप धीमान, महेश मित्तल एडवोकेट, हाजी शकील त्यागी एवं उनके समर्थक शामिल रहे। प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने आरोप लगाया कि पिछले दो पखवाडे से उत्तर प्रदेश में कोविड-19 के दौरान भी अपराधों का जिस तरह से वृद्धिकरण हो रहा है उसने पूरे देश को झकझोर दिया है कानपुर की घटना नक्सली घटनाओं का अपवाद छोडकर पहले कभी नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि फरार दूबे स्वंय भाजपा पार्टी में है और उसे संरक्षण मिलने के कारण ही अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि सपा साईकिल यात्रा प्रोग्राम चला रही है जो जिले के 762 गांवों, 2 नगरपालिकाओं, 14 टाउन एरियाओं और 6 विधानसभा क्षेत्रों में बराबर पूरी होगी और सभी को समाजवादी की पत्रिका प्रदान की जायेगी। उन्होंने कानपुर की घटना में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस अवसर पर सचिन पटाखा, राहुल वर्मा सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

युवक की हादसे में मौत
मुजफ्फरनगर। सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गयी जबकि कई अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि देर रात्रि हाईवे पर मंसूरपुर क्षेत्र में एक 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में लाया गया था जहां चिकित्सकों ने से मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इसके अलावा पीनना बाईपास के हुए सड़क हादसे में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। सापंला रोहतक निवासी अनुज पुत्र नवाब व सोमवीर पुत्र गुलाब बाइक पर सवार होकर रोहतक से मुजफ्फरनगर की ओर आ रहे थे पीनना बाईपास के पास हुए सड़क हादसे में वह दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये। दोनों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। भोपा थाना क्षेत्र के गांव भोकरहैडी निवासी मंजू पत्नी दीपक देर रात्रि मोरना क्षेत्र में दो बाइकों के बीच हुई भिडन्त में गम्भीर रूप से घायल हो गयी। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सहारनपुर के पीडब्ल्यूडी कालोनी निवासी आरके सिंह पुत्र रामदास बडकली के पास हुए सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे भी उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

सडक हादसे मे युवक की मौत
खतौली। सडक हादसे मे एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से मृतक के परिजनो मे कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार बाईक द्वारा देर रात दिल्ली से अपने गांव वापिस लौट रहे युवक की अज्ञात वाहन की पेट मे आकर मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनो को इस दुखद घटना की जानकारी दी। बताया जाता है कि कस्बा भोपा निवासी सचिन नामक युवक फूलो का काम करता है।बीते दिन वह अपनी बाईक द्वारा अपने काम के सिलसिले मे दिल्ली गया हुआ था कि देर शाम दिल्ली से बाईक द्वारा जब अपने घर वापिस लौट रहा था तो बाईक सवार सचिन जैसे ही रात मे करीब साढे बाहर बजे खतौली हाईवे पर पहुंचा कि इसी बीच अज्ञान वाहन की चपेट मे आ जाने से सडक हादसे के तहत उसकी मौके पर ही मौत हो गई। क्षेत्र मे गश्त रही रही पुलिस कुछ अन्य वाहन चालको की सूचना पर तुरन्त ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब मृतक की जेब सेमिले कागजात के आधार पर मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया तो मृतक की पहचान सचिन निवासी भोपा के रूप मे हुई। पुलिस ने रात मे ही परिजनो को इस दुखद हादसे से अवगत कराया। युवक की मौत की खबर से परिजनो मे कोहराम व रोआराट शुरू हो गई। तथा परिजन व कुछ अन्य ग्रामीण तुरन्त ही खतौली के लिए रवाना हो लिए। पुलिस ने परिजनो की मौजूदगी मे पंचनामा भरवाकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पुलिस ने इस सम्बन्ध मे अभी कोई तहरीर नही दी है। यदि परिजन कहते हैं तो इस सम्बन्ध मे कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चरथावल परिसर में वृक्षारोपण किया 6 News 4 |
मुजफ्फरनगर। जनपद में शासन द्वारा दिये गये निर्देशों के अनुपालन में वृहद स्तर पर चलाये गये वृक्षारोपण अभियान के अंतर्गत आज विजय कश्यप, राज्यमंत्री (राजस्व) द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चरथावल के परिसर में वृक्षारोपण किया गया तथा संचारी रोग नियंत्रण माह के अंतर्गत हाउस टू हाउस सर्वे करने वाली टीम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस अवसर पर सम्बोधित करते हुए विजय कश्यप, माननीय राज्यमंत्री ने कहा कि पूरे प्रदेश में वृहद स्तर पर वृक्षारोपण सप्ताह मनाया जा रहा है, जिस हेतु यहां पर वृक्षारोपण किया गया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में आज से संचारी रोग नियंत्रण माह का प्रारम्भ किया गया है, जिसके क्रम में क्षेत्र की सभी आशाएं घर-घर जाकर सर्वे करेंगी तथा कोविड 19 से सम्बन्धित जागरूकता प्रपत्र बांटकर नागरिकों को जागरूक करेंगी। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 प्रवीण चौपड़ा ने सम्बोधित करते हुए कहा कि जनपद में आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा 16800 लक्ष्य के सापेक्ष वृक्षारोपण किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भी वृहद स्तर पर वृक्षारोपण किया गया है। उन्होंने बताया कि इसी क्रम में आज से पूरे जनपद में हाउस टू हाउस सर्वे का भी शुभारम्भ हो चुका है, जिसके अंतर्गत समस्त आशाएं घर-घर जाकर कोविड 19 सम्बन्धी जागरूकता नागरिकों को देंगी। इस अवसर पर डा. राजीव निगम जिला प्रतिरक्षण अधिकारी, डा0 सतीश, चिकित्सा अधीक्षक, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चरथावल, रवि कुमार, डीए, ब्रजेश कुमार लिपिक, आनन्द कुमार एआरओ, बदीप्रसाद पांडेय एचईओ, ललित कुमार आदि उपस्थित रहे।

शोकसभा का आयोजन
मुजफ्फरनगर। गांधीनगर भाजपा कार्यालय पर आयोजित शोकसभा में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल के पिता रमेशचंद अग्रवाल के निधन पर शोकसभा आयोजित की गयी। इसके अलावा कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को भी श्रद्धाजंलि अर्पित की गयी। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, विजय सैनी, रमेश खुराना, अंजलि चौधरी, अमित अहलावत, गजे सिंह, अचिन्त मित्तल, डा. जितेंद्र तेवतिया, सुषमा पुंडीर, डा. पुरूषोत्तम, प्रवीन शर्मा, वैभव त्यागी, रेणू गर्ग, चमन बाल्मीकि आदि मौजूद रहे।

पौधारोपण के लिए जागरूक किया
मुजफ्फरनगर। वन महोत्सव का उददेश्य नागरिको को पौधारोपण के लिए जागरूक करना है ताकि प्रकृति का सतुलन बना रहे तथा वातावरण हराभरा एवं शुद्ध रह सके। अतः समय समय पर वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित होते रहने चाहिए ताकि समाज के अन्य लोग भी पौधारोण के लिए प्रभावित हों। भोपा रोड स्थित सिल्वरटोन पल्प एण्ड पेपर मिल्स परिसर मे वन महोत्सव कार्यक्रम के तहत आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम मे वृक्षारोपण कर कार्यक्रम के अतिथि पूर्व विधायक अशोक कंसल ने उक्त उदगार व्यक्त किए। इस दौरान प्रवीण शर्मा,प्रवीण मलिक, राजकुमार जैन, अनिल प्रमुख, वन विभाग के क्षेत्रिय प्रबन्धक अंकित आदि मौजूद रहे।

शोकसभा में दी श्रद्धाजंलि
मुजफ्फरनगर। भारतीय योग संस्थान के निःशुल्क योग साधना केंद्र ग्रीन लैंड माडर्न जू०हाई स्कूल मुजफ्फर नगर में नगर विधायक एवं कौशल विकास राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार कपिल देव अग्रवाल के पिता रमेश चन्द अग्रवाल के आकस्मिक निधन पर शोक सभा हुई। जिसमें दुःख व संवेदना प्रकट करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की गई तथा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए २मिनट का मौन धारण कर इस दुःख की क्षति पूर्ति के लिए तथा परिवारजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।शोक सभा में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए ओमसिह तोमर एडवोकेट (पूर्व सचिव जिला बार संघ मुजफ्फरनगर), योगाचार्य सुरेन्द्र पाल सिंह आर्य, अंकुर मान,योगी विपुल सहरावत, अरूण कुमार, गगन बालियान, विकास कुमार, आर्य देववृत्त आदि ने भाग लिया।

क्रांति सेना ने ज्ञापन सौंपा
मुजफ्फरनगर। क्रांति सेना ने आज विभिन्न मांगों को लेकर शहर के तीनों थाना प्रभारियों को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में कहा गया है कि सड़कां पर घूम रहे गौवंशों की संख्या में लगातार कमी आ रही है। रात्रि के समय गौहत्यारे सड़कों पर लावारिस घूम रहे गौव्ांश को ले जाकर उनका वध कर देते है। इसके अलावा सट्टा व नशे का कारोबार भी विभिन्न क्षेत्रों में चल रहा है। नशे की लत युवाओं को अपराध की ओर धकेल रही है। ज्ञापन देने वालो ने रात्रि के समय पुलिस गश्त बढाये जाने, वाहनों की तलाशी लेने, सट्टेबाजों और नशीली दवाओं का कारोबार करने वालो के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की। ज्ञापन देने वालो में नगर अध्यक्ष लोकेश सैनी सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।

वृक्षारोपण किया
रोहाना। आईपीएल चीनी मिल रोहाना कला इकाई के प्रधान प्रबंधक लोकेश कुमार एवं मील के अन्य अधिकारियों द्वारा वृक्षारोपण किया गया मिल प्रबंधक लोकेश कुमार ने बताया कि वायु प्रदूषण, जल का प्रदूषण, रेडियोधर्मी प्रदूषण और जलवायु बदलाव तथा ग्लोबल वार्मिंग के खतरे लगातार दस्तक दे रहे हैं। ऐसे में प्रकृति द्वारा जो कुछ प्राप्त होता रहा है। उसे निरन्तर प्राप्त करते रहने के लिए वृक्षारोपण अति आवश्यक है। वृक्ष वातावरण को शुद्ध व स्वच्छ बनाते है, जो हमारे दैनिक जीवन में अत्यंत महत्त्व रखते है मील प्रबंधक लोकेश कुमार ने बताया कि बिना वृक्षों के जीवन अत्यन्त ही दुर्लभ व नामुमिकन है।

पुलिसकर्मियो ने वृक्षारोपण किया
मुजफ्फरनगर। वन महोत्सव के अवसर पर जनपद के सभी थानों पर अधिकारीगणों/थाना प्रभारियों सहित सभी पुलिसकर्मियों द्वारा थाना परिसर में वृक्षारोपण किया गया तथा सभी पुलिसकर्मियों द्वारा थाने को साफ़ स्वच्छ रखने के लिए थाना परिसर के साथ साथ थाने के आस पास भी साफ सफाई हेतु श्रमदान किया गया है स्वच्छता और वृक्षों का हमारे दैनिक जीवन में अत्यंत महत्त्व है।

 

पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में काँग्रेस ने सौंपा ज्ञापन11 News 1 |
मुजफ्फरनगर। डीज़ल व पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में काँग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गाँधी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के आह्वान पर मुजफ्फरनगर सदर ब्लॉक के विकास खण्ड अधिकारी को ब्लॉक अध्यक्ष डॉ० सैय्यद मतलूब अली के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया।
ज्ञापन जिला अध्यक्ष हरेन्द्र त्यागी,शहर अध्यक्ष जुनैद रऊफ, सेवादल के अध्यक्ष सतीश कुमार शर्मा जी वरिष्ठ काँग्रेसी सुरेन्द्र मैंनवाल जी जिला मीडिया प्रभारी अनित कुमार चौधरी ममनून अन्सारी एडवोकेट जी नरेश भारती, सलीम अन्सारी सभासद, रविन्द्र कुमार महिला कांग्रेस की मेहराज जहाँ महिला काँग्रेस, शहर अध्यक्ष विनोद चौहान वरिष्ठ काँग्रेसी दिनेश पाल, धीरज माहेश्वरी क़ाज़ी सुल्तान,अहसन ज़मीर जी,रहीस अहमद सब्बाग बालेन्द्र चौधरी, सीमाद खान, मुईद चौधरी, रोहित कुमार कटारिया, बबलू खान मीर जी मदन मोहन शर्मा राजीव वर्मा,हसीन मीर गय्यूर मीर फैय्याज सलमानी निशात ज़ैदी,अली कौसर, शमीम अब्बासी, तैय्यब गौर, मुदस्सिर सादात, गीता काकरान फैज़ान सलमानी, रिहान खान,अली हैदर काज़मी,नफ़ीस,रहीस,राशिद मलिक, इमरान अन्सारी रीना जैन, इरशाद मालिक यूसुफ मालिक जी,आदि लोग ने मिलकर दिया।

जलभराव से हो रही परेशानी
मुज़फ्फरनगर। वार्ड ४६ के मंक्की नगर मोहल्ले में पानी निकासी की जगह नही होने के कारण हुआ जलभराव डॉक्टर हारून की कोठी के पीछे नगरीय स्वस्थ्य केंद्र तक रोड बना हुआ है लेकिन पीछे का १०० मीटर का टुकड़ा बना नही होने के कारण पूरी गली का पानी उधर जाता है जिसकी वजह से लोगो के घर मे पानी भर जाता है कई बार ईओ नगर पालिका को अवगत कराया लेकिन कोई ध्यान नही जब कि वहाँ के निवासियों की मांग है की अच्छा रोड नही तो खड़ोंचा ही लग जाये ताकि पानी निकलने का रास्ता बन सके।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 6 =