News
खबरें अब तक...

समाचार (Muzaffarnagar News)

महापंचायत में जमकर गरजे टिकैत, बोले- पीएसी नहीं, मिलिट्री बुलाओ पर मीटर नहीं लगेगा, किया बड़ा एलान
दिल्ली में जुटेंगे देशभर के किसानः टिकैत
आज गरीबों का हो रहा है शोषणMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जीआईसी मैदान में आयोजित भाकियू की महापंचायत को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नागपुर पॉलिसी चल रही है। टिकैत ने कहा कि पीएसी नहीं, मिलिट्री बुलाओ, पर मीटर नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि सरकार अपने मीटर की सुरक्षा करें, चोरी बढ़ रही है। कहा कि बड़ी कंपनियों को बिजली बेची जा रही है।
टिकैत ने कहा कि गरीबों का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह कंपनियों की सरकार है। टिकैत ने एलान किया कि २६ जनवरी २०२४ को पूरे देश में ट्रैक्टर परेड होगी। किसान संगठन किसी एक पार्टी के खिलाफ नहीं है। कहा कि जहां सरकार किसान के खिलाफ फैसले करेगी, हम वहीं जाएंगे। उन्होंने किसानों को चेताया कि जमीन छीनने की तैयारी है, गलत तरीके से भूमि अधिग्रहण किया जाता है।
उन्होंने कहा कि २० साल तक की लड़ाई के लिए तैयार रहें। कहा कि किसानों को फर्जी मुकदमों से डराया जाता है। टिकैत ने कहा कि ट्रैक्टर किसान का फाइटर विमान है। राकेश टिकैत ने कहा कि व्यापारियों को अपनी दुकान का दोबारा नक्शा पास कराना चाहिए तथा तीन फुट जगह अपनी दुकान से आगे छोडनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान की जमीन को लेकर भी 2013 में एक कानून बनाया गया था जिसमें बाद में संशोधन भी किया गया। चौ. राकेश टिकैत ने कहा कि अक्सर किसान की जमीन सस्ते दामों पर खरीद ली जाती है। उन्होंने बैठक में मौजूद किसानों से आह्वान किया कि वे किसी भी कीमत पर अपनी जमीन न बेचे। यदि किसान जमीन बेच देगा तो निश्चित ही वह बर्बाद हो जायेगा। उन्होंने कहा कि किसानों के अभी बहुत ही कुर्बानी देने की जरूरत है। किसान हितों के लिए बहुत कुछ करना होता है। उन्होंने कहा कि सरकार को एमएसपी तय कर देनी चाहिए और किसानों से जुड़े मुददे पर अधिकारियों के साथ बैठकर जल्द ही बातचीत की जायेगी। चौ. राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार द्वारा गन्ने का मूल्य घोषित न किये जाने से किसान हताश व परेशान है। उसे उसकी फसल का उचित दाम नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ किसान संगठनों ने गन्ना भुगतान व गन्ने के दाम के मुद्दे को अदालत में पहुंचा दिया है जिससे किसानो की परेशानी बढ गयी है। भाकियू नेता चौ. राकेश टिकैत ने कहा कि आगामी 20 मार्च को दिल्ली में बडा आंदोलन होगा। भाकियू की किसान महापंचायत मे भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ.नरेश टिकैत, भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ.राकेश टिकैत, रालोद विधायक दल के नेता राजपाल सिंह बालियान, पूर्व मंत्री धर्मवीर बालियान,पूर्व सांसद राजपाल सैनी,रालोद मंडल अध्यक्ष प्रभात तोमर, रालोद नेता अजित राठी, रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक, पुरकाजी विधायक अनिल कुमार, मीरापुर विधायक चंदन चौहान, रालोद नेता मनोज शर्मा, शामली विधायक प्रसन्न चौधरी और थानाभवन विधायक अशरफ अली,रालोद नेता कमल गौतम,भाकियू नेता गौरव टिकैत सहित भाकियू के अनेक पदाधिकारी एवं सपा रालोद के नेतागण,विभिन्न खापों के चौधरी,अनेक किसान संगठनो से जुडे पदाधिकारी तथा भारी संख्या मे किसान एवं भाकियू कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रहा वाहनो का रैला
मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन की महापंचायत में सम्मलित होने के लिए सुबह से ही टै्रक्टर-ट्राली,डीसीएम, कार, बाईक तथा अन्य वाहनो का रैला लगा रहा। रैली मे सम्मलित होने के लिए भाकियू कार्यकर्ता टै्रक्टर-ट्रालियो मे सवार होकर जीआईसी मैदान पहुंचे। सरकूलर रोड से महावीर चौक स्थित बसपा कार्यालय, आर्य समाज रोड आदि हर और किसानो के वाहन नजर आए। इस दौरान आसपास के विभिन्न जनपदों सहित जनपद के समस्त ब्लॉक एवं ग्रामीण अंचल से भाकियू कार्यकर्ता एवं किसान महापंचायत मे सम्मलित होने के लिए पहुंचे।

 

जनपद में मनाया राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवसMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी के आदेशानुसार जनपद मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस का शुभारंभ मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह फौजदार के द्वारा मेरठ रोड स्थित शारदेन स्कूल में बच्चों को पेट के कीड़ों की दवा एल्बेंडाजोल खिलाकर किया गया इस अवसर पर संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा बच्चों के स्वास्थ्य एवं पोषण के लिए अनेक योजनाएं और कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं जिनमें से राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस अत्यंत महत्वाकांक्षी योजना है जिसके अंतर्गत १ वर्ष से १९ आयु तक के बच्चों को निशुल्क पेट के कीड़ों की दवाई खिलाई जा रही है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह फौजदार ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में १३५२१७८ बच्चों को एल्बेंडाजोल गोली खिलाने का लक्ष्य रखा गया है जिसमें १ वर्ष से २ वर्ष तक के बच्चों को आधी गोली पीसकर तथा २ वर्ष से अधिक आयु के बच्चों को एल्बेंडाजोल की पूरी गोली खिलाई गई । आज समस्त इंटर कॉलेजों, प्राइमरी स्कूलों, पब्लिक स्कूल, मदरसों, और आंगनवाड़ी केंद्रों पर बच्चों को निशुल्क गोली खिलाई गई, जिन बच्चों को आज किसी कारणवंश एल्बेंडाजोल की गोली नहीं खिला पाए उनके लिए १३ से १५ फरवरी तक मोप अप राउंड चलाकर पेट के कीड़ों की निशुल्क दवाई खिलाई जाएगी। कार्यक्रम में अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजीव निगम, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ दिव्या वर्मा, जिला स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी डॉ गीतांजलि वर्मा , स्कूल के डायरेक्टर श्री विश्व रतन, स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती धारा रतन ,डीपीएम विपिन कुमार, डीसीपीएम अनुज सक्सेना, जिला समन्वयक संजीव मलिक आदि उपस्थित रहे।

हंगामे के बीच जिला पंचायत की बोर्ड बैठक हुई
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जिला पंचायत सभागार में आज जिला पंचायत की बोर्ड बैठक शुरू होते ही हंगामे की भेंट चढ़ गई, विपक्षी जिला पंचायत सदस्यों ने अध्यक्ष पर काम ना देने का आरोप लगाया है। विपक्षियों जिला पंचायत सदस्यों ने हंगामा कर उनके द्वारा दिए गए प्रस्ताव पारित करने की मांग उठाई।
जिला पंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल की अध्यक्षता व एएमओ जितेन्द्र सिंह के संचालन में आयोजित जिला पंचायत बोर्ड बैठक में रालोद विधायक राजपाल बालियान, पुरकाजी विधायक अनिल कुमार, मीरापुर विधायक चंदन चौहान, सीएमओ डॉ एम एस फौजदार, शाहपुर ब्लाक प्रमुख अरविंद त्यागी, चरथावल ब्लाक प्रमुख अक्षय पुंडीर, स्टेनो अक्षय शर्मा, जिला पंचायत सदस्य राहुल ठाकुर, इसरार, तरुण पाल आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।
बोर्ड बैठक में प्रस्तुत प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान विपक्षी दलों के सदस्यों ने हंगामा किया और अध्यक्ष पर भेदभाव का आरोप लगाया।

 

जल सेवा और समोसो का किया वितरण
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) व्यापारियों की आवाज व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश की जिला इकाई द्वारा जिलाध्यक्ष शलभ गुप्ता एड के नेतृत्व में भारतीय किसान यूनियन अराजनैतिक के किसान आंदोलन मै आने वाले किसान भाईयो की जलसेवा ऑर समोसो का निःशुल्क वितरण कर सेवा की। कार्यक्रम का शुभारम्भ चौधरी चरण सिंह टिकैत और नितिन राठी महासचिव बी.के.यू के द्वारा किया गया।
चौधरी चरण सिंह टिकैत ने व्यापारियों की आवाज व्यापार मंडल के द्वारा की गई इस जन सेवा की बहुत सराहना की ओर व्यापार मंडल के सभी पदाधिकारियों का आभार प्रकट किया।
सेवा करने वालो में मुख्य रूप से शलभ गुप्ता, जनार्दन विश्वकर्मा,मनोज गुप्ता, विजय बाटा,राजेंद्र गुप्ता कूकड़ा मंडी, लवी गोयल,मुकेश वशिष्ट,अंकुर जैन, अमित जैन,अमित अरोरा,परवीन तायल, कुलदीप बनसल, दीपक मित्तल सर्राफ, मयंक बंसल सर्राफ, कपिल अरोरा, विपिन गुप्ता, अंकुर गोयल, अमित शील, अनुभव अग्रवाल, मनीष कुमार नामदेव, सनी बिरला,डॉक्टर सचेंद्र कुमार, वीरेंद्र गोयल, शिवा सिंघल, अश्वनी शर्मा, नितिन मलिक, हरिओम शर्मा आदि व्यापारी मौजूद रहे।

किसान मजदूर महापंचायत में चिकित्सा शिविर का आयोजन
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) राजकीय इन्टर कालेज मैदान मुजफ्फरनगर मे आयोजित किसान मजदूर महापूचायत मे भारतीय किसान यूनियन चिकित्सा प्रकोष्ट व पश्चिमांचल निर्माण पार्टी के संयुक्त तत्वाधान मे निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन कर जरूरत मन्द भागीदारो के स्वास्थ्य की जांच कर निशुल्क औषधियां वितरित की।चिकित्सा शिविर मे चिकित्सा प्रकोष्ठ युवा जिला उपाध्यक्ष डाक्टर अनीस राना ,रविन्द्र पाल, संजीव मित्तल, डाक्टर नाजिम, डाक्टर अन्तिम कुमार पश्चिमांचल निर्माण पार्टी राष्ट्रीय सचिव डाक्टर इमरान राव राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर सतेन्द्र सिंह ने किसान के रूप मे पंचायत स्थल पर पहुंचकर जरूरतमन्द किसान भाईयों को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई। प्रदेश अध्यक्ष सतेन्द्र बालियान ने पार्टी पदाधिकारियों/ सदस्यो ट्रैक्टर काफिले के साथ सभा स्थल पर पहुंचकर किसानो की आवाज को बुलन्द किया।

पुलिस ने वारंटी को दबोचा
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) चौकी प्रभारी किदवईनगर उप निरीक्षक रविंद्र सिंह द्वारा वारंटी अभियुक्त दिलशाद पुत्र नामू और इनाम निवासी तालाब के पास किदवईनगर थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर अभियुक्त को तालाब के पास किदवई नगर से गिरफ्तार किया गया ।

 

उद्यमियों ने पीएम और सीएम के भाषण को सुनाMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) लखनऊ में आयोजित हुई ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का सीधा प्रसारण मुजफ्फरनगर के उद्यमियों ने भोपा रोड स्थित होटल प्लाजा में देखा। होटल प्लाजा इन्वेस्टर्स समिट में जुटे मुजफ्फरनगर के उद्यमियों ने १००० करोड़ के निवेश प्रस्ताव जिला प्रशासन के माध्यम से शासन को सौंपे हैं।
शुक्रवार को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में दिए गए भाषणों को उद्यमियों ने सुना और निवेश में खासी रुचि दिखाई। मुजफ्फरनगर भोपा रोड स्थित प्लाजा होटल पर एलईडी की बड़ी स्क्रीन पर लखनऊ में आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का सीधा प्रसारण दिखाया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाण ने स्थानीय समिट का उद्घाटन किया।
उद्यमियों का किया उत्साहवर्धन
डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने मौके पर पहुंचकर उद्यमियों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने कहा कि जनपद के उद्यमी उद्योगों में जितना निवेश करेंगे उतनी ही जनपद और देश की आर्थिक उन्नति होगी। जनपद के युवाओं को भी रोजगार मिलेगा। इस मौके पर एलइडी स्क्रीन पर जनपद के उद्यमियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संबोधन को गौर से सुना।
बोले- सुरक्षा का बना रहे वातावरण
आईआईए से जुड़े और अन्य जिले के उद्यमियों ने निवेश में भारी रुचि दिखाते हुए पहले ही १००० करोड़ के प्रस्ताव शासन को दिए हैं। इस मौके पर उद्यमी विपुल भटनागर ने कहा कि शासन की नीतियों के अनुरूप जनपद के उद्यमी निवेश को तैयार है। उन्होंने कहा कि आशा है कि जनपद का उद्योग तरक्की करेगा। उन्होंने आशा जताई कि जनपद में सुरक्षा का वातावरण बना रहेगा।
जिले के १७ उद्यमी ले रहे हैं भाग
जिले के १७ उद्यमी लखनऊ आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में हिस्सा ले रहे हैं। होटल प्लाजा पर आयोजित इन्वेस्टर समिट में सीडीओ संदीप भागिया, डीसीडीएफ चेयरमैन सतपाल पाल, आयोजक आईआईए चेयरमैन व पूर्व नगरपालिका सभासद विपुल भटनागर, उधोगपति पंकज जैन, उद्योगपति अमित गर्ग, एसपी क्राइम प्रशांत कुमार, श्रमायुक्त प्रतिभा तिवारी, फूड अधिकारी चमनलाल, उपायुक्त उधोग परमहंस मौर्या सहित जनपद के कई उद्योगपति मौजूद रहे।

 

छात्र-छात्राओं को दी गोली
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)  माध्यमिक शिक्षा क्षेत्र के विभिन्न विद्घ्यालयों में राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस कार्यक्रम के अवसर पर सभी छात्र छात्राओं को एल्बेंडाजोल की गोलियां खिलाई गई। जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी के आदेशो के क्रम में माध्यमिक शिक्षा क्षेत्र के विभिन्न विद्यालयो एस डी गर्ल्स इंटर कॉलेज झांसी की रानी, चौधरी चरण सिंह इंटर कॉलेज गोयला मुजफ्फरनगरग् विश्वकर्मा इंटर कॉलेज, आदर्श इंटर कॉलेज जट मुझेडा व आर्य इंटर कॉलेज बड़ौदा में राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस कार्यक्रम के अवसर पर सभी छात्र छात्राओं को एल्बेंडाजोल की गोलियां खिलाई गई।

 

महाधिवेशन की तैयारियां जारीMuzaffarnagar News
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)  जमीयत उल्मा ए उत्तर प्रदेश के सैक्रेटरी कारी जाकिर मीडिया से मुखातिब हुए। मीडिया को जानकारी देते हुए उन्होने बताया कि जमीयत उल्मा ए हिन्द के ३४ वे महाधिवेशन की तैयारियां मुक्कमल हो गई हैं। अधिवेशन में भाग लेने के लिए जिला मुजफ्फर नगर से ३०० बसों और ३५० कारों के जरिए लोग रामलीला मैदान पहुंचेंगे। उन्होने आज जिले के आला अफसरान से मुलाकात कर उनको इस बारे में अवगत कराया है और अधिकारियों से सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम मुक्कमल किए जाने के बारे में बात की जिससे किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना ना हो साथ ही उन्होने कहा की जमीयत का उद्देश्य राष्ट्र निर्माण और राष्ट्र उत्थान का है। तथा मोहब्बत के पैगाम को आम कर नफरत के माहौल को खत्म करना और एक विकसित राष्ट्र बनाने में योगदान करना है। उन्होने जमीयत कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों से अपील की कि शान्ति व्यवस्था और कानून व्यवस्था बनाए रखते हुए सम्मेलन में हिस्सा ले और सम्मेलन की समाप्ति पर शांतिपूर्वक अपने अपने घरों पर वापस पहुंचे।
इस दौरान जिला उपाध्यक्ष,मौलाना माज हसन,जिला कोषाध्यक्ष मौलाना मोहम्मद आकिल , शहर अध्यक्ष हाफिज इकराम साहब, मौलाना अब्दुल माजिद अध्यक्ष तहसील सदर,मुफ्ति मोहम्मद आदिल जिला कनवीनर इस्लाहे मुआशरा कमेटी, मौलाना मूसा कासमी जिला सचिव, शहर महासचिव कारी मोहम्मद आदिल, मौलाना अरशद, हाजी वसीम साहब,कारी मौहम्मद सादिक, वगैरा शरीक हुए।

 

ग्राम चौपाल आयोजित
खतौली। मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)  विकासखंड खतौली की ग्राम पंचायत इस्लामाबाद में ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया शासन से प्राप्त निर्देशों के अनुसार विकासखंड खतौली की ग्राम पंचायत इस्लामाबाद में ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया जिसमें ग्राम वासियों की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनकर उनका निस्तारण कराया गया। उक्त ग्राम चौपाल में सहायक विकास अधिकारी (पंचायत), विभिन्न विभागों के संबन्धित अधिकारीध् कर्मचारी, ग्राम प्रधान एवं ग्राम सचिव सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।

 

राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस आंगनबाडी केंद्रों पर भी हुआ आयोजित
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जनपद के समस्त आंगनबाड़ी केंद्रो पर राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस का आयोजन। जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी के निर्देशानुसार जिला कार्यक्रम अधिकारी राजेश कुमार गोंड के मार्ग दर्शन में जनपद के समस्त आंगनबाड़ी केंद्रो पर राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस का आयोजन किया गया एवं आंगनबाड़ी केंद्रो के १ से ६ वर्ष तक के बच्चो को एल्बन्डाजोल की गोली खिलायी गयी। उक्त अवसर पर जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री राजेश कुमार गोंड द्वारा जिलाधिकारी महोदय द्वारा गोद लिए गए आंगनबाड़ी केंद्र संधावली, विकास खंड सदर तथा मा० सांसद/केंद्रीय राज्य मंत्री महोदय द्वारा गोद लिए गए आंगनबाड़ी केंद्र, मा० काशीराम आवास कॉलोनी, शहर में भ्रमण कर राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस कार्यक्रम का अनुश्रवण किया गया तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियो को ई सी सी ई गतिविधियों के अनुसार आंगनबाड़ी केंद्रो का संचालन करने एवं निपुण भारत मिशन के लक्ष्यों के अनुरूप बच्चो को विभिन्न कार्यक्रम सिखाने हेतु निर्देशित किया गया। साथ ही आंगनबाड़ी कार्य कत्रियो को स््ररू बच्चो को पोषण पुनर्वास केंद्र में भर्ती कराने हेतु उनके माता पिता को प्रोत्साहित करने एवं पोषण पुनर्वास केंद्र में निशुल्क दी जाने वाली सुविधाओ के विषय में अवगत कराने के निर्देश भी दिये गए।

 

विभिन्न मामलों में कई दबोचे
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) अलग अलग स्थानों से विभिन्न मामलों में कई को गिरफ्तार किया। थाना रतनपुरी पर नियुक्त व0उ0नि0 बालिस्टर त्यागी द्वारा थाना गढमुक्तेशवर जनपद हापुड व वांछित अभियुक्त विनित पुत्र हरिकुमार तोमर निवासी आदर्शनगर थाना गढमुक्तेशवर जनपद हापुड को सठेडी नहर पुल से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना चरथावल पर नियुक्त व0उ0नि0 रेशमपाल सिंह द्वारा पोक्सो अधिनियम में वांछित अभियुक्त कल्लू उर्फ गौरव पुत्र किशोर निवासी ग्राम पीपलहेडा थाना तितावी जिला मुजफ्फरनगर को रोनी हरजीपुर नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त उ0नि0 जितेन्द्र सिंह द्वारा वारण्टी अभियुक्त सचिन पुत्र मुकेश निवासी शहाबुद्दीनपुर थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को उसके मसकन से गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त उ0नि0 धर्मवीर सिंह द्वारा अभियुक्त दीपक पाल पुत्र पाल्लू निवासी ग्राम संधावली थाना मंसूरपुर जनपद मुजफ्फरनगर को शामली रोड वहलना कट के पास से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त उ0नि0 अखिल चौधरी द्वारा वारण्टी अभियुक्त मंगता पुत्र हनीफ निवासी मौ0 कस्साबान थाना कोतवाली नगर को गिरफ्तार किया।

 

समाजसेवी का निधन
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) नगर की गांधी कालोनी निवासी समाजसेवी कन्हैया लाल किंगर का बीती रात बीमारी के चलते निधन हो गया। समाजसेवी कन्हैया लाल किंगर के निधन से शहर मे शोक छा गया। विभिन्न राजनैतिक, सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाओ से जुडे पदाधिकारियो ने शोक संतप्त परिजनो से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। आज सुबह भोपा रोड स्थित शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

ईवान हास्पिटल में स्वास्थ्य परामर्श शिविर 11 को
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) ११ फरवरी दिन शनिवार समय सुबह १० बजे से ३ बजे तक ईवान हॉस्पिटल द्वारा जैन औषधालय प्रेमपुरी में निःशुल्क स्वास्थ्य परामर्श शिविर का आयोजन किया जायेगा।

 

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =