News
खबरें अब तक...

समाचार

चर्च के सामने चाट विक्रेता के पुत्र की लाश मिलने से सनसनी फैली
खतौली। चर्च के सामने सड़क किनारे कस्बे के एक चाट विक्रेता के पुत्र की लाश पड़ी मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस ने परिजनों को खबर देकर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
जानकारी के अनुसार दोपहर 3 बजे से एक युवक जी टी रोड़ स्थित चर्च के सामने जमीन पर पड़ा हुआ था। आसपास के दुकानदारों ने जमीन पर पड़े युवक को नशेड़ी समझकर इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। रात्रि 7 बजे एक रिक्शा चालक के जमीन पर पड़े युवक की जेब से पर्स हटाने का प्रयास करने पर आसपास मौजूद लोगों को पुनरू ध्यान इस ओर गया। शोर शराबा होने पर एकत्रित भीड़ से रिक्शा चालक माफी तलाफी करके मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद ईवनिंग वॉक के लिये घर से निकले पूर्व सभासद अनुज सहरावत ने जमीन पर पड़े युवक के शरीर मे कोई हरकत ना होती देख कोतवाली पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुँची पुलिस ने जमीन पर पड़े युवक को सरकारी अस्पताल पहुंचवाया। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जेब से मिले आधार कार्ड से मृतक की शिनाख्त संजीव उर्फ सोनू पुत्र राधेलाल निवासी मोहल्ला गणेशपुरी होने पर पुलिस ने परिजनों को खबर की। संजीव की अचानक मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। रोते पीटते परिजन मोहल्ले वालों के साथ आनन-फानन सरकारी अस्पताल पहुंच गये। पंचनामा भरकर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस के अनुसार संजीव की मौत होने के सही कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा।

 

कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने किसान केंद्र का फीता काटकर शुभारंभ किया1 News 6 |
मुजफ्फरनगर। प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा विभिन्न स्थानों पर 20 किसान केंद्रों की स्थापना की गयी है जिनमें जनपद में यह दूसरा केंद्र खोला गया है। इस केंद्र के खुलने से किसानों को नई नई जानकारियां मिलेगी जिससे उन्हे लाभ होगा। सिखेड़ा थाना क्षेत्र के सिखेड़ा झाल स्थित कृषि विज्ञान केंद्र पर आज प्रशासनिक भवन का शिलान्यास कार्यक्रम कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल, राज्य मंत्री विजय कश्यप, विधायक विक्रम सैनी, विधायक उमेश मलिक, जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला, किसान मोर्चा सजंय त्यागी, कुलाधिपति कृषि अधिकारी प्रोफेसर आरके मित्तल व कृषि अधिकारियों के द्वारा पूजन के साथ कार्यक्रम शुभारंभ किया। कार्यक्रम में सबसे पहले शिलान्यास शिलापट का फीता काटकर शुभारंभ किया। कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान के प्रयास से जनपद को यह किसान केंद्र मिला है। इसमे किसानों को उनकी फसलों, बीज, खाद, कृषि यंत्रों एवं अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां दी जायेगी उनको बताया जायेगा कि अपनी फसलों का सही मूल्य किस तरह से प्राप्त कर सकते है तथा कौन सा खाद व बीज गुणवत्तापूर्ण होगा। इसकी सभी जानकारी कृषि वैज्ञानिकों द्वारा उपलबध करायी जायेगी। उन्होंने मौजूदा किसानों से आह्वान किया कि वे इस केंद्र पर आकर ज्यादा से ज्यादा जानकारियां प्राप्त करे ताकि उन्हे ओर अतिरिक्त लाभ मिल सके। वही कार्यक्रम में कृषि अधिकारियों द्वारा जनप्रतिनिधियों को गुलाब का फूल देकर स्वागत किया गया वई कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र के किसानो के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

समाधान दिवस में सुनी समस्याएं2 News 5 |
खतौली। थाना समाधान दिवस पर पूरी निष्ठा के साथ पीडित व्यक्ति की समस्या का समाधान सुनिश्चित किया जाना चाहिए। तभी थाना दिवस की सार्थकता सिद्ध होगी। पीडित व्यक्ति को न्याय के लिए अधिकारियो की चक्कर ना लगाना पडे यही थाना समाधान दिवस का उददेश्य होना चाहिए।
शासन के निर्देशो के अनूरूप जनहित मे माह के पहले व तीसरे शनिवार को आयोजित होने वाले थाना समाधान दिवस के अवसर पर आज दोपहर अचानक खतौली कोतवाली पहुंचे एडीजी मेरठ जोन राजीव सब्बरवाल ने फरियादियो की समस्या सुनने के पश्चात इस दौरान मौजूद अधिकारियो को निर्देशित करते हुए उक्त उदगार व्यक्त किए। एडीजी मेरठ जोन राजीव सब्बरवाल ने कहा कि पीडित व्यक्ति को न्याय मिलना चाहिए। उसकी समस्या का समाधान होना चाहिए। ताकि फरियादी को चक्कर ना काटने पडें। एडीजी के अचानक थाना दिवस पर पहुंचने से पुलिसकर्मियो मे हडकम्प मच गया। इस दौरान डीएम सेल्वा कुमारी जे. व एसएसपी अभिषेक यादव ने ग्रामीणो की समस्याओ को ध्यान पूर्वक सुनकर उनमे से अधिकतर समस्याओ का मौके पर ही निस्तारण कराया। इस दौरान एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिह,एसडीएम खतौली,सीओ खतौली आशीष प्रताप सिह,इंस्पैक्टर खतौली आदि पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

 

सडक हादसे में मौत3 News 4 |
बुढाना। सडक हादसे मे एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसके चार अन्य साथी घायल हो गए। जिन्हे पुलिस ने उपचार के अस्पताल भिजवाया गया। युवक की मौत से परिजनो मे कोहराम मचा रहा।
जानकारी के अनुसार आज सुबह बुढाना कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल मार्ग हाईवे पर ट्रक की चपेट मे आ जाने से टै्रक्टर-ट्राली सवार एक युवक की मौत हो गई। तथा ट्राली मे सवार उसके चार अन्य साथी घायल हो गए। आसपास के खेतो मे काम कर रहे ग्रामीण तुरन्त ही मौके पर पहुंचे। ग्रामीणो ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सडक हादसे युवक की मौत की खबर मिलते ही इंस्पैक्टर बुढाना एम.एस.गिल मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के परिजनो को हादसे की जानकारी दी। युवक आमिर की मौत की खबर मिलते ही परिजनो मे कोहराम मच गया। बताया जाता है कि गांव जौली निवासी उक्त ग्रामीण मेरठ मे पुरानी पुराली बेचकर वापिस लौट रहे थे। रोते-बिलखते परिजन तथा कुछ अन्य ग्रामीण तुरन्त ही घटना स्थल की और रवाना हो गए। इसी बीच पुलिस ने चारो घायलो को एम्बूलैन्स की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। परिजनो की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर लेते भागदौड शुरू की। युवक की मौत की से ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है।

 

कई वांछितों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना कोतवाली नगर पर उ0नि0 सचिन त्यागी द्वारा वांछित अभियुक्तगण बलराम पुत्र देवेन्द्र, अभिषेक पुत्र कुशलपाल, विशाल पुत्र कुशलपाल, अनमोल पुत्र राजेश, अर्जुन पुत्र राजकुमार, सागर पुत्र बिरेन्द्र निवासीगण रामपुर थाना छपार मुजफ्फरनगर को चरथावल मोड से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना सिविल लाइन पर उ0नि0 अनित यादव द्वारा वांछित अभियुक्त नूरहसन पुत्र मुर्तजा, शकिला पत्नी मुर्तजा, आमना पुत्री मुर्तजा नि0गण मौ0 महमूदनगर थाना सिविल लाइन मु0नगर को मौ0 महमूदनगर से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना खतौली पर उ0नि0 सुरेश कुमार द्वारा वांछित अभियुक्त विपुल उर्फ जोनी पुत्र राजसिंह नि0 तिगाई थाना ककरौली मु0नगर को बुढाना तिराहा से गिरफ्तार किया गया।

 

पुलिस कई शातिर दबौचे
चरथावल। थाना चरथावल पर उ0नि0 हरिराज सिंह द्वारा अभियुक्त नरपाल सिंह पुत्र अतर सिंह नि0 बधाईकलां थाना चरथावल मु0नगर को बधाईकलां से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 चाकू नाजायज बरामद किया गया।
जानसठ। थाना जानसठ पर उ0नि0 बीरबल सिंह द्वारा वांछित अभियुक्त हसन अली पुत्र अमीर जैदी नि0 बैरियान थाना जानसठ मु0नगर को तालडा मोड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 बन्दूक 12 बोर एवं 02 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया।
ककरौली। थाना ककरौली पर उ0नि0 आनन्द कुमार द्वारा अभियुक्त अरविन्द उर्फ बन्टी पुत्र यतेन्द्र नि0 ग्राम कम्हैडा थाना ककरौली मु0नगर को ग्राम कम्हैडा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 410 रूपये पर्चा सटटा गत्ता पेन्सिल बरामद किया गया।

 

अपने खानपान पर खास ध्यान दें और रोजाना सुबह सांस सम्बन्धी व्यायाम करेंः सीएमओ
मुजफ्फरनगर। कोविड-१९ का सबसे ज्यादा असर फेफड़ों पर होता है, ऐसे में मरीजों को जल्दी-जल्दी सांस लेनी पड़ सकती है और थकान महसूस हो सकती है । इसके लिए जरूरी है कि अपने खानपान पर खास ध्यान दें और रोजाना सुबह सांस सम्बन्धी व्यायाम करें । मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रवीण चोपडा का कहना है कि ऐसे में होम आइसोलेशन में रहने वालों को समय-समय पर आक्सीजन स्तर की जांच करते रहना चाहिए । उनका कहना है कि आक्सीजन का स्तर ९५ से अधिक है तो परेशान होने की कोई बात नहीं लेकिन यह ९० से ९४ के बीच पहुँचता है तो तत्काल कंट्रोल रूम या चिकित्सक से संपर्क करना चाहिए । आक्सीजन लेवल नीचे जाने से दिक्कत बढ़ सकती है और अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ सकता सकता है ।

 प्रवीण चोपडा का कहना है कि होम आइसोलेशन की गाइड लाइन में स्पष्ट निर्देश है कि कोरोना उपचाराधीन एवं देखभाल करने वाले व्यक्ति नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य पर नजर रखेंगे और कोई बदलाव महसूस करेंगे तो चिकित्सक को अवगत कराएँगे । इसमें यह भी हिदायत है कि शरीर में आक्सीजन की संतृप्तता (सेचुरेशन) ९५ प्रतिशत से कम होती है या सांस लेने में कठिनाई महसूस होती है तो कंट्रोल रूम से संपर्क करना चाहिए । ऐसा न करना घातक साबित हो सकता है । इसके अलावा सीने में लगातार दर्द व भारीपन होना, मानसिक भ्रम की स्थिति अथवा सचेत होने में असमर्थता, बोलने में दिक्कत, चेहरे या किसी अंग में कमजोरी और होंठों व चेहरे पर नीलापन आने की स्थिति में भी कंट्रोल रूम या तो चिकित्सक को बताना जरूरी होगा ।
घ् डॉ. प्रवीण चोपडा का कहना है कि इसीलिए होम आइसोलेशन में रहने वाले लक्षण विहीन कोविड पाजिटिव मरीजों को एक किट क्रय कर अपने पास रखनी होती है, जिसमें पल्स आक्सीमीटर, थर्मामीटर, मास्क, ग्लब्स, सोडियम हाइपोक्लोराईट साल्यूशन और रोग प्रतिरोधक क्षमता बढाने वाली वस्तुएं शामिल होती हैं ।
देखभाल करने वालों के लिए हाथों की सफाई व मास्क बहुत जरूरी 
– उपचाराधीन या उसके किसी वस्तु के संपर्क में आने के बाद हाथों की सफाई अवश्य करें
– शौचालय का उपयोग करने के बाद, भोजन करने से पहले, भोजन तैयार करने से पहले और बाद में हाथों की सफाई अवश्य करें
– हाथ धोने के लिए कम से कम ४० सेकण्ड तक साबुन-पानी का उपयोग करें या अल्कोहल आधारित हैण्ड सेनेटाइजर का इस्तेमाल करें
– हाथ धोने के बाद डिस्पोजेबल पेपर या निजी तौलिये से हाथों को पोछकर सुखा लें
– इस दौरान थ्री लेयर वाले मेडिकल मास्क का इस्तेमाल भी बहुत जरूरी है

 

वर्ल्ड मेन्टल हैल्थ डे पर कार्यक्रम का आयोजन4 News 5 |
मुजफ्फरनगर। वर्ल्ड मेन्टल हैल्थ डे पर एक कार्यक्रम नगर की अनेक सामाजिक संस्थाओं की ओर से आयोजित किया गया जोकि रो. क्लब में रखा गया जिसमें मुख्य अतिथि सलोनी रस्तौगी सचिव जिला विधिक प्राधिकरण एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीमती बीना शर्मा वरिष्ठ समाजसेवी, पूर्व मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एमएल गर्ग, डा. करण मारवाह (मानसिक रोग सृजन) रहे। देशभर में वर्ल्ड मैन्टल हैल्थ डे जगह जगह मनाया गया तथा जनसमुदाय को जागरूक किया गया किस तरह से इस समय विश्व के सामने आयी कोरोना की महामारी से बचावा के लिए क्या तरीके अपनाये जाये तथा महिलाओं और बच्चों पर हो रहे अत्याचारों के प्रति सचेत किया गया। डा. एमएल गर्ग ने कहा कि इस समय कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेन्सिंग के साथ-साथ मास्क का प्रयोग अति आवश्यक है तथा साबुन से हाथ धोते रहना चाहिए। इस कार्यक्रम में नगर की उदय वैलफेयर सोसायटी, रोटरी क्लब, इन्हरव्हील क्लब (इरा) ने सक्रिय रूप से भाग लिया। कार्यक्रम का संचालन अरविंद गर्ग ने किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी व संस्थापक उदय वैलफेयर एसोसिएशन निधिषराज गर्ग, कोमलकांत गोयल अध्यक्ष उदय वैलफेयर सोसायटी, श्रीमती नीलिमा शर्मा (अध्यक्ष इन्हरव्हील क्लब इरा), श्रीमती गीता भारद्वाज, श्रीमती कुमुद गार्गी, श्रीमती भावना एवं रोटरी क्लब से अरविंद गर्ग, सुभाष भारद्वाज व कोषाध्यक्ष रविंद्र तथा अनिल गर्ग आदि अनेक मौजूद रहे।

 

सभी कोरोना योद्धा बधाई के पात्र
मुजफ्फनगर। वैश्विक महामारी कोरोना काल में अपनी उत्कृष सेवा प्रदान करने वाले सभी कोरोना योद्धा बधाई के पात्र है। पुलिस प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग व मीडियाकर्मियों सभी ने कोरोना काल में बड़ी लग्नशीलता व एकजुटता के साथ दिनरात जिस सेवा का समर्पण भाव से कार्य किया है वह वाके ही प्रशंसनीय है। भोपा रोड स्थित पंजाबी बारातघर में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उक्त उद्गार व्यक्त किये। कार्यक्रम के दौरान अतिथियों द्वारा विभिन्न पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व स्वास्थ्यकर्मियों व मीडियाकर्मियों को श्रेष्ठ सेवाओं के लिए कोरोना योद्धा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मंत्री विजय कश्यप, विधायक विक्रम सैनी, डीएम सेल्वा कुमारी जे, एडीएम प्रशासन अमित कुमार, सीएमओ डा. प्रवीन चौपडा, सीएमएस डा. पंकज अग्रवाल, एसडीएम अजय अम्बष्ट आदि पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारीगण मौजूद रहे।

निशुल्क जांच शिविर का आयोजन6 News 7 |
मुजफ्फरनगर। ह्यूमन केयर डायग्नोस्टिक एवं वूमेंस क्लब द्वारा एक निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया गया क्लब की अध्यक्ष वंदना मित्तल ने बताया की वूमेंस क्लब महिलाओं के अधिकारों की रक्षा करता है इसके लिए महिलाओं का स्वस्थ होना भी आवश्यक है उसी क्रम में क्लब से जुड़ी हुई व अन्य महिलाओं का भी ह्यूमन केयर डायग्नोस्टिक सेंटर पर जांच कराई गई जिसमें करीब १०० महिलाओं की निशुल्क जांच कराई गई उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इसी प्रकार के कार्य वूमेंस क्लब करता रहेगा जांच शिविर में वंदना मित्तल शुभा अग्रवाल नीलिमा अग्रवाल कशिश अनुराधा गुप्ता सारिका दीपाली प्रियंका आदि का सहयोग रहा।
हादसे में घोडा घायल
मंसूरपुर। सामान से लदी घोडा बुग्गी के नाले मे पलट जाने से घोडा घायल हो गया। इस हादसे पर कई ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान मे सामान से लदी घोडा बग्गी अचानक नाले मे पलट गई। इस हादसे मे घोडे को भी चोटे आई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणो व पुलिस ने काफी मशक्कत कर नाले मे गिरी घोडा बग्गी को बाहर निकाला।

बिना नम्बर की प्लेट वाले वाहनो को रोककर उन वाहनो पर नम्बर प्लेट लगवाई7 News 6 |
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अभियान के तहत बिना नम्बर की प्लेट वाले वाहनो को रोककर उक्त वाहनो पर नम्बर प्लेट लगवाई। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते टीएसआई वीर अभिमन्यु व टै्रफिक पुलिस कर्मियो ने बिना नम्बर के वाहनो को रोककर उनके वाहनो पर नम्बर प्लेट तथा नम्बर लिखवाये। पुलिस द्वारा चलाए गए इस अभियान से वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। पुलिस ने अभियान के तहत नगर के मिनाक्षी चौक, अस्पताल चौराहा, नावल्टी चौक, महावीर चौक,शामली बस स्टैण्ड आदि अनेक स्थानो पर वाहनो को रूकवा कर उनपर नम्बर प्लेट व नम्बर लिखवाये।

 

सड़क सुरक्षा की शपथ दिलवाइ8 News 3 |
बुढ़ाना। सड़क सुरक्षा सप्ताह- २०२० (५ अक्टूबर से ११ अक्टूबर) के अंतर्गत आज १० अक्टूबर को बुढाना कोतवाली परिसर में गिरजा शंकर त्रिपाठी पुलिस उपाधीक्षक बुढाना द्वारा बुढाना कोतवाली स्टाफ , बुढाना तहसील स्टाफ एवं उपस्थित अन्य नागरिकों को सड़क सुरक्षा -जीवन रक्षा के संकल्प के साथ सड़क सुरक्षा की शपथ दिलवाई गई। सभी से अपील की गई की सड़क सुरक्षा व यातायात के नियमों का पालन कर स्वयं भी बचे औरों को भी बचाएं। उपस्थित सभी को उत्तर प्रदेश शासन की मंशा से अवगत कराया गया कि सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाई जाए एवं सभी मिलकर ऐसे प्रयास करें कि सड़क दुर्घटना व जनहानि कम से कम हो।
सड़क सुरक्षा शपथ कार्यक्रम मे एम एस गिल प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बुढाना, जयवीर सिंह बुढाना चौकी प्रभारी, संजय कुमार बाय वाला चौकी प्रभारी, धीरज कुमार गढ़ी चौकी प्रभारी, वीरनारायण सिंह उप निरीक्षक, योगेंद्र सिंह उपनिरीक्षक, जयप्रकाश उपनिरीक्षक एवं समस्त कोतवाली स्टाफ व तहसील स्टाफ, शिवराज सिंह, नौशाद, संजीव बंसल व गुफरान एवं अन्य नागरिक/फरियादी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डॉ राजीव कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता, सदस्य -राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद द्वारा किया गया । कार्यक्रम में कोविड-१९ के प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया गया।

 

समस्याओं की अनदेखी का आरोप लगाया9 News 5 |
मुजफ्फरनगर। यूपी स्टील्स कामगार संघ ने मेरठ रॉड स्थित कारखाना इस्जेक हेव्वी इंजीनियरिंग लिमिटेड प्रबंधन पर कर्मचारियों की समस्याओं की अनदेखी का आरोप लगाते हुए डीएम के नाम एक ज्ञापन सौंपा।
जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे यूपी स्टील्स कामगार संघ के पदाधिकारियों ने कारखाना इस्जेक हेव्वी इंजीनियरिंग लिमिटेड मेरठ रोड स्थित प्रबंधन पर कर्मचारियों की समस्याओं की अनदेखी का आरोप लगाया। यूनियन कार्यकारिणी के पांच मजदूरों को प्रबंधन ने ईर्ष्या की भावना से उन्हें काम से निकाल दिया है एवं उनका ६ माह से वेतन भी नहीं दिया है जिस कारण वह अपने परिवार का पालन पोषण करने में असमर्थ हो रहे हैं। कामगार संघ के पदाधिकारियों ने डीएम को ज्ञापन देकर मांग की है कि उन्हें न्याय दिलाया जाए जिससे कि वह अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें एवं कारखाने में मजदूरों का उत्पीड़न बंद कराया जाए।

 

पूर्व सांसद संजय सिंह चौहान की जयंती मनाई10 News 3 |
मुजफ्फरनगर। स्वर्गीय संजय सिंह चौहान (पूर्व सांसद बिजनौर लोकसभा) के ५९ वी जयंती के उपलक्ष में नसीरपुर स्थित समाधि स्थल पर उनके पुत्र चंदन सिंह चौहान के द्वारा हवन का आयोजन तथा गऊ दान का कार्यक्रम किया गया जिसमें स्वर्गीय संजय सिंह चौहान के पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया गया व प्रसाद वितरित किया गया। जिसमें अरुण गुर्जर, शहजाद, प्रवीण सुनील बाबू जी, शाह फैजल, गोविंदा कसाना, बन्नी, अमित, राहुल, शमशेर मलिक, गौरव, सलमान, संजय, आसिफ, ताहिर, सोनू, देवराज, फरान, मेहरबान, फैजल, मुकेश, अब्दुल्ला राणा, चौधरी अमित, राहुल सिरोही, कादिर राणा, बॉबी त्यागी, नरेश विश्वकर्मा, नरेश सिसोना आदि लोग मौजूद रहे।

 

 

मुठभेड में दो बदमाश घायल13 News |
मुजफ्फरनगर। जनपद में आज सुबह अलग-अलग स्थानों पर पुलिस के साथ हुई मुठभेडों में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि इन बदमाशों सहित तीन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने उनके कब्जे से करीब ७.५ लाख रुपये की अफीम व चरस बरामद की है।
एनएच ५८ के निकट नई मंडी थाना पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ में नशीले पदार्थ का तस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश व उसके साथी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तमंचे कार के साथ ही ५ किलो अफीम व एक किलो चरस बरामद की है। उधर मंसूरपुर थाना क्षेत्र में भी पुलिस की दिनदहाड़े बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से जख्मी हो गया।
शहर के नई मंडी थाना क्षेत्र की पुलिस सुबह करीब ७ः३० बजे नेशनल हाईवे ५८ पर गश्त कर रही थी तो एक कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया कार सवार अपनी कार को लेकर तेजी से भागे। पुलिस ने उनकी घेराबंदी की। एनएच-५८ के निकट पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से जख्मी हुआ। घायल बदमाश और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से २ तमंचे ५ जिन्दा व ३ खोखा कारतूस ३१५ बोर बरामद किए। बदमाशों से बरामद वैगनआर कार की तलाशी में ५ किग्रा अफीम एवं एक किग्रा चरस बरामद हुई है, जिसकी कीमत करीब ७.५ लाख आंकी गई है। गिरफ्तार घायल बदमाश ने अपना नाम दिवाकर पुत्र कृपाल सिंह बताया वह संभल जिले के थाना बनिया खैर क्षेत्र के ग्राम खेडा खास का निवासी है, जबकि गिरफ्तार किया गया उसका दूसरा साथी महमूद पुत्र इकरामुद्दीन शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हरसौली का निवासी है। नई मंडी इंस्पेक्टर ने मीडिया को बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त दिवाकर के खिलाफ मादक पदार्थ तश्करी के कई अभियोग पहले से ही पंजीकृत है।
दूसरी पुलिस मुठभेड़ थाना मन्सूरपुर क्षेत्र में शाहपुर मन्सूरपुर बार्डर पर रजवाहे की पटरी पर हुई। मुठभेड़ में मंसूरपुर पुलिस की गोली लगने से शातिर बदमाश गुलाब उर्फ भिखारी पुत्र राजाराम घायल हो गया। पुलिस के अनुसार घायल गिरफ्तार बदमाश मंसूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घासीपुरा निवासी गुलाब पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, गुण्डा एवं गैंगेस्टर एक्ट के लगभग डेढ दर्जन अभियोग दर्ज हैं। उसके कब्जे से पुलिस ने तमंचा व बिना नंबर की स्कूटी बरामद की है।

 

प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया11 News 4 |
मुजफ्फरनगर। ग्राम बडकली के युवा शक्ति दल द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया यह रक्तदान शिविर फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित त्यागी धर्मशाला मुजफ्फरनगर में सुबह प्रातः १०ः०० बजे से दोपहर २ः०० बजे तक आयोजित किया गया। इस रक्तदान के आयोजन में मुख्य सहयोगी सचिन त्यागी ( पावटी ) व समाजवादी युवजन सभा मुजफ्फरनगर के शिवम त्यागी एडवोकेट (मलीरा) रहे। रक्तदान शिविर में १२ बजे तक २५ यूनिट दान की जा चुकी थी। सभी रक्तदाताओं को रक्तदान प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस रक्तदान शिविर के आयोजन में मुख्य रूप से युवा शक्ति दल ग्राम बड़कली के नौजवान साथियों में मुख्य रूप से शोभित त्यागी, पंकज त्यागी, अक्षय त्यागी, आकाश त्यागी, सम्मी त्यागी , शिवम त्यागी, दीपक शुक्ला, चीनू चौहान , हर्षित शर्मा, जोनी त्यागी, आशुतोष पंडित आदि उपस्तिथ रहे।

 

 

पुलिस ने वांछित अपराधी को किया गिरफ्तार12 News |
मुजफ्फरनगर। आज भी छपार पुलिस ने वांछित अपराधी को किया गिरफ्तार। प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह के नेतृत्व में थाना छपार पर तैनात उप निरीक्षक राजकुमार,कां.७१६ पौरूष कुमार,का. ५३२ नवल द्वारा मुखबिर की सूचना पर जानसठ अड्डे के पास से वांछित अपराधी अभिषेक शर्मा पुत्र स्वर्गीय शंकर प्रसाद शर्मा निवासी अग्रसेन विहार थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं छपार पुलिस की माने तो गिरफ्तार किया गया नकली सीमेंट बनाने वाले मुकदमे में चल रहा था फरार अभियुक्त १० सितम्बर को छपार पुलिस द्वारा नकली सीमेंट बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया था, जिस संबंध में थाना छपार पर मामला पंजीकृत किया गया था अभियुक्त तभी से फरार चल रहा था,अभियुक्त को को जेल भेजा जा रहा है।

 

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 18 =