News
खबरें अब तक...

समाचार

लैंटर गिरने से मची अफरा-तरफी, एक घायल
मुजफ्फरनगर। खतौली के मंसूरपुर क्षेत्र के नावला गांव में नांगल निवासी सचिन पुत्र सेसपाल मकान निर्माण में काम कर रहा था। इसी दौरान लैंटर गिर गया। सचिन मलबे में दब गया। चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर दौड़े और उसे मलबे से बाहर निकाला। इस हादसे में वह घायल हो गया। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
मुजफ्फरनगर। खतौली में दोपहर एक प्रेमी युगल गंगनहर के समीप बंद पड़े चीतल पार्क में घूम रहे थे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने प्रेमी युगल को घूमते हुए पकड़ लिया। युवती को नसीहत देकर छोड़ दिया। जबकि युवक के स्वजनों को बुलवाया और चेतावनी देकर उनके साथ भेजा।

 

छात्र गुटों में जमकर मारपीट
मुजफ्फरनगर। खतौली में रेलवे रोड पर दो छात्र गुटों में जमकर मारपीट हुई। छात्रों में लात-घूंसे और बेल्ट चलने से अफरातफरी मची। मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। लोगों का कहना है कि रेलवे रोड पर डिग्री कालेज और कोचिग सेंटर है। आए दिन छात्रों के गुटों में मारपीट होती है।

 

पुलिस ने कई शातिर दबौचे
मुजफ्फरनगर। थाना को0नगर पर नियुक्त उ0नि0 जितेन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्त नजरू सैययद पुत्र मौ0 अब्बास नि0 ग्राम तिस्सा थाना भोपा मु0नगर हाल पता मौ0 किदवईनगर थाना को0नगर मु0नगर को सुजडू चुंगी गेट जहांगीर पटटी से गिरफ्तार किया गया। अभि0 के कब्जे से 01 चाकू नाजायज एवं 01 मो0सा0 सुपर स्पलेण्डर बरामद किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना खतौली पर नियुक्त उ0नि0 सुदेश राज द्वारा अभियुक्त कैलाश पुत्र हुकुमचन्द नि0 लोधा कालोनी कस्बा व थाना खतौली मु0नगर को मौ0 नूरा कालोनी से गिरफ्तार किया गया। अभि0 के कब्जे से पर्चा सटटा गत्ता पेन व 1140 रूपये नगद बरामद किया गया।
शाहपुर। थाना शाहपुर पर नियुक्त उ0नि0 अजय बालियान द्वारा विद्युत अधि0 में प्रकाश में आये अभियुक्त अक्षय पुत्र ज्ञान सिंह, मनीष उर्फ चीक्का पुत्र राजवीर नि0गण ग्राम मन्धेडा थाना शाहपुर मु0नगर को चौकी मीरापुर के पास से गिरफ्तार किया गया।। अभि0 के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर, 01 चाकू नाजायज एवं ट्रान्सफार्मर से चोरी की गयी 124 पत्ती, 07 क्याल को बरामद किया गया।

क्षेत्रीय समाचार – आस-पास से

ट्रक की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त
मुजफ्फरनगर। खतौली में चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर सठेड़ी गंगनहर पुल के समीप ट्रक की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में कार चालक सहित दो लोग घायल हो गए। आरोप है कि विरोध करने पर ट्रक चालक ने मारपीट की। उधर, गंग नहर पुल के पास रोडवेज बस की टक्कर से दो कार क्षतिग्रस्त हो गई। सहारनपुर निवासी गुलजार पुत्र अली अहमद कार चलाता है। वह नोएडा से मयंक को लेकर देहरादून जा रहा था। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर गांव सठेड़ी गंगनहर पुल के पास ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में गुलजार और मयंक घायल हो गए। आरोप है कि विरोध करने पर ट्रक चालक ने उनसे मारपीट की। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहीं, खतौली गंगनहर पुल के पास रोडवेज बस की टक्कर से कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार सवारों ने बस को रोककर हंगामा किया। पुलिस ने समझाकर शांत किया। दोनों पक्षों में समझौता होने पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

20 हजार की नगदी से भरा गल्ला ले उड़े चोर
मुजफ्फरनगर। मोहल्ला कृष्णापुरी में दिनदहाड़े दो युवक आटा चक्की मालिक को बातों में उलझाकर २० हजार की नगदी से भरा पूरा गल्ला ही चोरी कर ले उड़े। पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कृष्णापुरी निवासी विपिन ने घर में ही आटा चक्की लगाई हुई है। बाइक सवार दो युवक उसकी चक्की पर पहुंचे और आटे के रेट पूछने लगे। इसी दौरान एक युवक ने विपिन को बातों में उलझा लिया, जबकि दूसरे युवक ने अंदर घुसकर वहां रखा स्टील का गल्ला उठा लिया और बाइक पर जाकर बैठ गया। इसके बाद दोनों युवक थोड़ी देर में आने की बात कहकर वहां से रफूचक्कर हो गए। कुछ देर बाद विपिन ने गल्ला देखा तो वह नदारद मिला, जिसके बाद उसने बाइक सवार युवकों की तलाश की, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने तहरीर देकर बताया कि गल्ले में २० हजार की नकदी मौजूद थी। पीड़ित ने कार्रवाई की गुहार लगाई है।

 

श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन
मुजफ्फरनगर। वेदान्ता फार्म हाउस में गर्ग डुप्लैक्स के स्वामी राजेश जैन की माता श्रीमती त्रिशला देवी की श्रद्धाजंलि सभा में भारी संख्या में लोगों ने शामिल होकर अपने श्रद्धासुमन अर्पित किये। श्रद्धाजंलि सभा में वक्ताओं ने कहा कि श्रीमती त्रिशला देवी जैन एक धर्मपरायण व समाजसेवी महिला थी। वे समाजहित में लगातार कार्य करती रहती थी। ऐसी पुण्य आत्मा को हम अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते है। श्रद्धाजंलि सभा में केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान, प्रदेश सरकार के मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, उद्योगपति भीमसैन कंसल, सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप, रघुराज गर्ग, रविंद्र जैन, नरेश जैन, राजेश जैन अरोमा पेपर, विनोद जैन बैंक वाले, योगेंद्र कुमार जैन, सुभाष जैन, दीपक बंसल सहित भारी संख्या में नगर के विभिन्न राजनीतिक दलों से जु़डे राजनीतिक एवं गणमान्य लोग मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 13 =