News
खबरें अब तक...

समाचार (Muzaffarnagar News)

जनसमस्याओं को सुना
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)जिलाधिकारी द्वारा जनता दर्शन में जन समस्याओं का निस्तारण किया गया।कलैक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यलय में जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के द्वारा अपने कार्यालय कक्ष में जनसुनवाई के अंतर्गत फरयादियों की समस्याओं को सुना गया। जनता दरबार में मुख्य रूप से भूमि विवाद, कृषि,राशन, जलभराव आदि से सम्बंधित शिकायते प्राप्त हुई। जिनके निस्तारण हेतु जिलाधिकारी महोदय द्वारा सम्बन्धित अधिकारीयों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये गये। जिलाधिकारी द्वारा उपस्थित अधिकारियों को यह भी निर्देश दिये गये कि सम्बन्धित शिकायतो का निस्तारण त्वरित एवं प्राथमिकता के आधार पर किया जाए। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

 

शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोडः शस्त्र व उपकरण किये बरामदNews
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) पुलिस ने छापा मारकर चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड करते हुए भारी मात्रा में बने व अधबने तमंचो, उपकरणों व कच्चे माल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद शस्त्रों का आगामी विधानसभा चुनाव में इस्तेमाल होना था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना ककरौली पुलिस द्वारा जंगल ग्राम टंढैडा से अवैध शस्त्र फैक्ट्री को जब्त करते हुए ०१ अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस पूछताछ में फरमान उर्फ फोरमैन पुत्र उस्मान निवासी ग्राम कम्हैडा थाना ककरौली, मुजफ्फरनगर। जिसके कब्जे से ९ तमंचे १२ बोर, ४ तमंचे ३१५ बोर, २ देशी एकनाली बन्दूक, ०३ अधबने तमंचे, ०२ कारतूस (३१५ व १२ बोर), १५ नाल लोहे की (३१५ व १२ बोर), अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण , १ बट लकडी, १ पंखा, १ ड्रिल मशीन, १ शिकंजा, १ वैल्डिंग मशीन, २ रेती, २ हथौडी, ४ सिंडयासी, १ प्लास, १ आरी, ३ ब्लैड, १ छेनी छौटी, १ छैनी बडी, ३ सुम्भी बडी, ८ बर्मा, २ लकडी की फट्टी, २९ गोल पत्ती दांतेदार, २२ पत्ती लम्बी दांतेदार, १० लोहे की बनी अधबनी पत्ती, १० छोटी बडी स्प्रिंग, १ ग्राईण्डर, ४ पत्ते रेगमाल, १ पिन्नी पैक पैकेट ग्राईण्डर ब्लैड, २० ग्राईण्डर स्तेमाली ब्लेड, १ आरी लकडी काटने की, १० बैल्डिंग आदि बरामद किया।पुलिस ने बताया कि आरोपी यह शस्त्र आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए बना रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

 

हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)थाना तितावी पुलिस द्वारा ०१ अभियुक्त को धौलरा अडडे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त थाना तितावी का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। गिरफ्तार अभियुक्त घनश्याम पुत्र गजे सिंह निवासी ग्राम हैदरनगर जलालपुर थाना तितावी जनपद मुजफ्फरनगर जिनके कब्जे से ०१ तमंचा मय ०२ जिन्दा कारतूस ३१५ बोर। गिरफ्तार अभियुक्त पर लूट, चोरी, गुण्डा अधिनियम जैसी धाराओं में आधा दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

 

वैक्सीनेशन कैम्प का हुआ आयोजनNews
जानसठ। खंड विकास अधिकारी जानसठ के नेतृत्व में विकास खण्ड़ जानसठ के ग्राम पंचायत खुजेड़ा, टालड़ा एवं भलेड़ी में वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंही के निर्देशानुसार खंड विकास अधिकारी जानसठ श्री संत प्रकाश के नेतृत्व में विकास खण्ड़ जानसठ के ग्राम पंचायत खुजेड़ा, टालड़ा एवं भलेड़ी में वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों तथा परिवार सहित वृद्धजनों ने भी वैक्सीनेशन कराया, तथा मौके पर ग्राम सचिव उपस्थित रहे।

राष्ट्रीय संचारी रोग की रोकथाम को अभियान जारी
जानसठ। राष्ट्रीय संचारी रोग नियंत्रण अभियान के अंतर्गत विकास खंड जानसठ के ग्राम पंचायत सिखरेड़ा में साफ-सफाई का कार्य कराया गया। शासन के निर्देशानुसार एवं जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह के आदेशों के अनुपालन में खंड विकास अधिकारी जानसठ संत प्रकाश सिंह के कुशल निर्देशन में जनपद के समस्त निकायों में संचारी रोगों जैसे दिमागी बुखार, ज्वर, डेंगू, चिकनगुनिया इत्यादि के रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु साफ-सफाई, एन्टी लार्वा का छिड़काव एवं रात्रि में फॉगिंग का कार्य कराया जा रहा है। इसी क्रम में विकासखंड जानसठ के ग्राम पंचायत सिखरेड़ा में खण्ड़ विकास अधिकारी एवं ग्राम सचिव द्वारा साफ-सफाई का कार्य कराया गया। मौके पर ग्राम सचिव उपस्थित रहे।

चुनाव के मद्देनजर बैठक ली
तितावी। विधानसभा २०२२ चुनाव के मद्देनजर पुलिस अलर्ट है। जिसके चलते जहां एक ओर आचार संहिता के लगातार निर्देश जारी हो रहे है इसी के साथ-साथ जनपद भर में चैकिंग अभियान व बैठकों का दौर जारी है। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव व तितावी थाना प्रभारी मुकेश सोलंकी ने की चुनाव के सम्बंध में मौजिज लोगो के साथ बैठक। अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि चुनाव के दौरान शरारत करने वाले तत्वों पर होंगी कड़ी कार्यवाही। तितावी थाना क्षेत्र के ग्राम छतैला,बघरा और भी कई ग्रामो में की मौजिज लोगो के साथ बैठक आयोजित की गयी।

Muzaffarnagar News

एसएसपी ने किया निरीक्षण
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) विधान सभा सामान्य निर्वाचन-२०२२ के दृष्टिगत एसएसपी द्वारा नामांकल स्थल के निरीक्षण उपरान्त पुलिस बल को ब्रीफ किया गया। ब्रीफिंग के दौरान डियूटी पर तैनात पुलिस बल को भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी की गयी गाइडलाइंस से अवगत कराते हुए उनका शत-प्रतिशत पालन कराने हेतु निर्देशित किया गया। नामांकन के लिए आने वाले सभी प्रत्याशियों को मास्क व चैकिंग के बाद ही अंदर जाने दिया जाये, भीड इकट्ठी न होने पाये, मीडिया व सरकारी कर्मचारियों को बिना आई०डी० कार्ड प्रवेश न दिया जाये, समर्थकों को निश्चित दूरी पर रोके जाने सहित अन्य आवश्यक दिशा-निर्देश एसएसपी द्वारा पुलिस बल को निर्गत किये गये।

 

तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तारNews
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) एसएसपी अभिषेक यादव के कुशलमार्ग निर्देशन में व शहर कोतवाल आनंद देव मिश्र के नेतृत्व में शानदार कार्यप्रणाली से अपराधियों की कमर तोड़ते हुए नजर आ रहें हैं।रामलीला टिल्ला चौकी प्रभारी जोगिंद्र पाल सिंह ले लगातार सराहनीय कारनामे जारी हैं और असमाजिक तत्वों पर लगाम कस भी रहें हैं।आज भी चौकी इंचार्ज जोगिंद्र पाल सिंह के द्वारा एक और गूडवर्क को अंजाम देते हुए मुखबिर की सूचना पर छप्पर वाली मस्जिद के पास चरथावल रोड़ न्याजूपुर से अभियुक्त सोनू पुत्र मेहरइलाही निवासी शाहबुद्दीनपुर बाईपास से हनीफ के मदरसे वाली गली नाज कलोनी मिमलाना रोड थाना कोतवाली को मय एक तंमचा देशी ३१५ बोर मय ०२ जिन्दा कारतूस ३१५ बोर सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा।

 

कई ने खरीदे नामांकनNews
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)  विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सुनिश्चित की गई विभिन्न व्यवस्थाओ के बीच विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया जनपद मे विधिवत रूप से प्रारम्भ हो गयी है,नामांकन प्रक्रिया के आज दूसरे दिन कई संभावित प्रत्याशियो ने पर्चे खरीदे। जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह एवं एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते तथा सामान्य निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत बीते दिन कलैक्ट्रेट परिसर मे बीते दिन से नामांकन प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है। विदित हो कि जनपद मे पहले चरण में ही आगामी 10 फरवरी 2022 को मतदान होना है।
इसी संदर्भ मे आज कलैक्ट्रेट स्थित नामांकन कक्ष विभिन्न प्रत्याशियो के प्रतिनिधियो ने पर्चे खरीदे। नामांकन प्रक्रिया के आज दूसरे दिन मीरापुर विधानसभा सीट के लिए रूडकी रोड निवासी मौहल्ला रामपुरी निवासी नरेश विश्वकर्मा ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप मे नामांकन पत्र खरीदा। मीरापुर विधानसभा सीट से गांव सिसौना निवासी अनिल कुमार ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप मे नामांकन पत्र खरीदे। सदर विधानसभा सीट के लिए अरफात राणा पुत्र नूर सलीम राणा निवासी राणा हाउस मेरठ रोड ने सम्भावित रालोद प्रत्याशी के लिए नामांकन पत्र खरीदा। सदर विधानसभा सीट से डा.समीर पुत्र स्व.जगदेव व ललित निवासी कमलनगर कूकडा,नई मन्डी ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र खरीदा। जनपद की पुरकाजी विधानसभा सीट के लिए अनिल कुमार पुत्र मोतीराम ने सम्भावित रालोद प्रत्याशी, वीरमति पत्नि अनिल कुमार तथा मुकेश पुत्र अनिल कुमार निवासी गांव कसियारा,चरथावल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप मे नामांकन पत्र खरीदा। नामांकन प्रक्रिया के मददेनजर कचहरी परिसर में पर्याप्त मात्रा मे पुलिसबल तैनात रहा। पुलिस द्वारा कचहरी मे अकारण घूम रहे लोगो को रोककर उनसे पूछताछ की तथा वाहन चैकिंग/तलाशी की।

 

सर्दी का असर जारीNews
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) जनवरी माह आधा बीत चुका है और सर्दी का आलम लगातार जारी है। सर्दी अपने पूरे यौवन पर है लगातार बढ रही सर्दी से आम जनजीवन अस्त व्यस्त है। आलम यह है कि लोग जरूरी कामकाज के लिए केवल दिन में ही निकल रहे है और सुबह शाम अपने घरों में ही रहना उचित समझ रहे है। बाजारों में भी चहल पहल केवल दोपहरी में ही दिखाई दे रही है। जिले में बीते दस दिन से आकाश में बादल छाए हुए हैं और सूरज के नहीं निकलने से आम आदमी सर्दी से जूझ रहा है। शनिवार को सुबह के समय घना कोहरा छाया रहा। कोहरे की स्थिति यह थी कि अंधेरे बना रहने के कारण वाहनों का आवागमन पूरी तरह प्रभावित रहा। सुबह के समय रोजमर्रा की जिंदगी भी देरी से प्रारंभ हो पाई। कोहरे के चलते मौसम में आद्रता 100 प्रतिशत रही। दिन में आकाश में बादल छाए रहे। बादलों के छाए रहने के साथ ही दिन भर शीतलहर चलती रही। घना कोहरा व सर्द हवा के चलते पड़ रही हाड़ कंपा देने वाली ठंड ने लोगों को हलकान कर दिया है। जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।े घने कोहरे ने वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। हेडलाइट जलाने के बाद भी वाहन रेंग-रेंग कर चलते रहे। कड़ाके की ठंड से पूरे दिन लोगों की कंपकंपी छूटती रही। गर्म व ऊनी कपड़ों में लिपटने के बाद भी ठंड राहत नहीं दिला सकी। बारिश के बाद से ही कड़ाके की ठंड के चलते जीवन अस्त व्यस्त हो रहा है। रात के बजाय दिन के तापमान में भारी गिरावट आ रही है। जिससे अधिक ठंड महसूस हो रही है। शुक्रवार की सुबह घना कोहरा छाया हुआ था। भारी वाहन रेंग-रेंग कर चल रहे थे। कोहरे से दृश्यता कम होने से सामने ५० मीटर दूरी पर भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। कोहरे के चलते कुछ भारी वाहनों के चालकों ने अपने वाहन सड़कों के किनारे कच्चे रास्ते पर तथा कुछ चालकों नें होटल, रेस्टोरेंट व ढाबों पर वाहन खड़े कर दिए और कोहरे की दृश्यता बढ़ने पर ही वह वाहन लेकर गंतव्य की ओर रवाना हो सके। सुबह करीब नौ बजे कोहरा छंट गया लेकिन धूप नहीं निकल सकी। मंद-मंद सर्द हवा लोगों की कंपकंपी छुड़ा रही थी। दोपहर बाद हल्की धूप निकल सकी। लेकिन ठंड से राहत नहीं मिल पा रही थी। लोग पूरे दिन गर्म व ऊनी कपड़ों में लिपटकर ठंड से बचाव का प्रयास करते रहे। घर, दफ्तर, दुकान, प्रतिष्ठान आदि में हीटर, वार्मर, गैस बर्नर, अंगीठी, लकड़ी, कोयला आदि जलाकर ठंड से बचाव का प्रयास करते रहे। भीषण ठंड के कारण खांसी, जुकाम, नजला, बुखार आदि के मरीजों की संख्या बढ़ गई। शाम ढलते ही फिर ठंड का वही हाल था। हाथ-पैर सुन्न हो रहे थे। दुकानदार भी सुबह को देर से दुकान खोल रहे हे और साथ ही शाम के भी जल्दी ही दुकाने बंद कर रहे है।

 

बेहोशी की हालत में मिला युवक
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)  शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला कृष्णापुरी में एक युवक सडक पर बेहोशी की हालत में पडा मिला। जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला कृष्णापुरी में एक तीस वर्षीय युवक सड़क पर बेहोशी की हालत में पडा था। कुछ लोगों द्वारा उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पीडित की बेहोशी के चलते उसकी पहचान नहीं हो सकी है। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में कई युवक सडकों पर बेहोशी की हालत में मिले। दो दिन पूर्व 24 घंटे के भीतर सडक पर बेहोशी की हालत मेंपांच लोग बेहोशी की हालत में मिला था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शहर में जहर खुरानी गिरोह सक्रिय हो रहा है।

 

चुनाव के दृष्टिगत बैठक लेकर दिये दिशा निर्देश
मुजफ्फरनगर। आगामी विधानसभा चुनाव-२०२२ को जनपद में सकुशल एवं शांतिपूर्ण सम्पन्न कराने हेतु क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा पुरकाजी कस्बे में संभ्रात व्यक्तियों के साथ मीटिंग की गयी। मीटिंग के दौरान स्थानीय लोगों से चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने, बिना दबाव व निडर होकर वोट डालने, माहौल बिगाडने वाले असामाजिक तत्वों, अवैध शराब की बिक्री करने वालों तथा अपने पक्ष में वोट देने के लिए डरानेध्धमकानेध्प्रलोभन देने वाले व्यक्तियों की सूचना तत्काल पुलिस व प्रशासन को देने की अपील की गयी तथा अराजकता/ माहौल खराब करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी गयी। क्षेत्राधिकारी सदर द्वारा ग्राम प्रहरियों के साथ भी मीटिंग की गयी तथा सतर्क दृष्टि रखते हुए सूचनाओं को साझा करने सहित अन्य आवश्यक निर्देशों से अवगत कराया गया।

 

अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को दबोचा
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)  अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त उ0नि0 नौरगी लाल शर्मा द्वारा वान्छित अभियुक्त जावेद पुत्र सहीद निवासी लद्दावाला थाना कोतवाली नगर जनपद मुजफ्फरनगर को सहाबुद्दीनपुर रोड से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना बुढाना पर नियुक्त उ0नि0 जीतेन्द्र सिह द्वारा द्वारा वारन्टी अभियुक्त अकरम पुत्र कालू निवासी मौ0 कस्यावान थाना बुढाना जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया।

 

कई को शराब सहित किया गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) अलग अलग स्थानों से कई को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। थाना नई मण्डी पर नियुक्त उ0नि0 राजीव कुमार शर्मा द्वारा अभियुक्त भेपेन्द्र पुत्र रामस्वरूप निवासी ग्राम बहादरपुर थाना सिखेडा, मुजफ्फरनगर को बिजली घर के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तग के कब्जे से 24 पौव्वे देशी शराव को बरामद किया गया। वहीं थाना छपार पर नियुक्त उ0नि0 मकसूद अली द्वारा अभियुक्त जौनी पुत्र रजनेश निवासी बरला थाना छपार मुजफ्फरनगर को समसान घाट के सामने एन0एच0-58 से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 22 पौव्वे देशी शराव को बरामद किया गया।

 

पुलिस ने चलाया चैकिंग अभियानNews
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) सामान्य निर्वाचन 2022 को पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराये जाने को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न व्यवस्थाए सुनिश्चित की गई है। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिह एवं एसएसपी अभिषेक यादव की मौजूदगी मे चुनाव सम्बन्धी बैठको का दौर जारी है। अपर जिला निर्वाचन अधिकारी नरेन्द्र बहादुर,अपर जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार तिवारी, नगर मजिस्टै्रट अनूप कुमार,एसडीएम सदर परमानन्द झा आदि अधिकारियो द्वारा चुनावी बैठकों मे की जा रही तैयारियो की समीक्षा एवं अधिनस्थो को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जा रहे हैं। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के अनुपालन मे विभिन्न क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारियो द्वारा चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी संदर्भ मे सीओ सिटी कुलदीप कुमार के निर्देश पर शहर कोतवाल आनन्द देव मिश्रा द्वारा शिव चौक, हनुमान चौक,शामली बस स्टैण्ड,फक्कर शाह चौक,तबलशाह रोड,खालापार, 40 फुटा रोड आदि विभिन्न स्थानो पर चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया गया। इसी क्रम मे इंस्पैक्टर थाना सिविल लाइन बिजेन्द्र सिह रावत द्व़ारा प्रकाश चौक,कचहरी गेट,महावीर चौक, कच्ची सडक,मदीना चौक आदि विभिन्न स्थानो पर वाहन चैकिंग की गइ्र्र। सीओ नई मन्डी हिमांशु गौरव के निर्देशन मे नई मन्डी कोतवाली प प्रभारी पंकज पन्त की मौजूदगी मे नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने जानसठ अडडा,द्वारिकापुरी मोड, भोपा बस स्टैण्ड तथा अलमासपुर चौराहा आदि कई जगहो पर चैकिंग की गई।
पुलिस ने इस दौरान कई वाहनो के ई-चालान काटे तथा वाहनो की तलाशी भी ली। पुलिस द्वारा चलाए गए चैकिंग अभियान से वाहन चालकों खासतौर पर दुपहिया वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। कई दुपहिया चालक तो अभियान को देख इधर-उधर गली-मौहल्लो से रफूचक्कर होते नजर आए।

 

सपा में हुए शामिल
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने जानकारी देते हुए बताया कि सपा कार्यालय पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एड्वोकेट के नेत्रत्व में सपा की नीतियों से आस्था जताते हुए कांग्रेस के युवा नेता वाजिद कुरैशी ने अपने साथियों के साथ कांग्रेस को अलविदा कहते हुए सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सपा नेता साजिद हसन शहजाद चीकू सपा लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव डॉ इसरार अल्वी सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष यूसुफ गौर एडवोकेट शाकिब सिद्दीकी शाहरुख कुरैशी हमजा कुरैशी मोइन त्यागी बाबर राणा उस्मान मलिक आमिल राणा बोबी सैफी उस्मान राणा आदि मौजूद रहे।

शाहवेज नम्बरदार को सपा छात्र सभा मे बनाया जिला उपाध्यक्ष
मुजफ्फरनगर। सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट की अनुमति से सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष यूसुफ गौर एडवोकेट ने सपा के सक्रिय कार्यकर्ता शाहवेज नम्बरदार को सपा छात्र सभा जिला उपाध्यक्ष बनाया है। सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट व सपा छात्र सभा जिलाध्यक्ष यूसुफ गौर ने सपा कार्यालय पर शाहवेज नम्बरदार को जिला उपाध्यक्ष का मनोनयन पत्र सौंपा।

 

 

हादसों में दो घायल
मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) अलग अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।
पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि गांधी कालोनी ओवरब्रिज पर दो बाइकों के बीच हुई भिडनत में भोपा थाना क्षेत्र के गांव सीकरी निवासी सुनील पुत्र सोहनवीर गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। एक अन्य मामले में रूडकी रोड पर हुए सड़क हादसे में आनंदपुरी निवासी अशोक गम्भरी रूप से घायल हो गया। उसे भी उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

 

अवैध शस्त्र सहित कई को दबोचा
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)  अलग अलग स्थानों से कई को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया। थाना कोतवाली नगर पर नियुक्त उ0नि0 जोगेन्द्रपाल सिह द्वारा अभियुक्त नदीम उर्फ जोनी पुत्र असलम निवासी नाज कालोनी मिमलाना रोड थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर को बिजली घर के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर को बरामद किया गया। वहीं थाना नई मण्डी पर नियुक्त उ0नि0 राजीव कुमार शर्मा द्वारा अभियुक्त अमजद पुत्र सहजाद निवासी मखियाली थाना नई मण्डी, मुजफ्फरनगर रजवाहा पटरी दीनदयाल कालेज से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर को बरामद किया गया। इसके अलावा सिविल लाइन पर नियुक्त उ0नि0 पवनदीप शर्मा द्वारा अभियुक्त सागर पुत्र मनोज निवासी दोधाधारी थाना तितावी, मुजफ्फरनगर को भोपा पुल के नीचे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 12 बोर को बरामद किया गया। इसके अलावा बुढाना पर नियुक्त उ0नि0 सचिन त्यागी द्वारा अभियुक्त मनव्वर पुत्र इसराइल निवासी भनवाडा थाना बुढाना, मुजफ्फरनगर को भनवाडा तिराहा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तगण के कब्जे से 01 तमंचा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर को बरामद किया गया।

 

जहरीले पदार्थ का अलग अलग स्थानों पर दो ने किया सेवन
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)  एक महिला सहित दो लोगों ने अलग अलग स्थानों पर संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिन्हे उपचार हेतु चिकित्सालय में भर्ती कराया।
सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला खालापार निवासी नाजमा पत्नी अफसर ने संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इसके अलावा जानसठ थाना क्षेत्र के गांव कवाल निवासी जयप्रकाश पुत्र बलवंत सिंह ने भी संदिग्ध हालातों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। उसे भी उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven − 3 =