उत्तर प्रदेश

कपिल देव अग्रवाल ने वाहनों की चोरी, कटान को रोकने के लिए मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

मुजफ्फरनगर 21 दिसम्बर। स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर वाहन चोरों, कटान करने वालों व संरक्षणदाताओं पर उच्च स्तरीय कमेटी गठित कर प्रभावी कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

शनिवार को कबाडी की दुकान पर चोरी के वाहनों का कटान पकडे जाने के बाद शहर विधायक व प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मिलन मार्केट, मीनाक्षी चौक, खालापार, किदवईनगर आदि में चल रहे चोरी के वाहनों के कटान के अवैध कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा और बताया कि पूर्व में भी कई बार इसी प्रकार की कबाडी की दुकान पर चोरी के वाहनों का भारी संख्या में कटान पकडा गया है किंतु अधिकांशतः जनपद पुलिस द्वारा सांठ-गांठ करके इस प्रकरण में लीपा-पोती कर दी जाती है।

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपने पत्र में लिखा है कि वाहन कहाँ-कहाँ से चोरी हुए, कटान का माल किसे-किसे बेचा गया तथा कटान या चोरी में पकडे गये लोगों को किन-किन पुलिसकर्मियों का संरक्षण प्राप्त है

इसका खुलासा ना होने के कारण अपराधियों के हौसले निरंतर बढ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन मार्केट में जो दुकानदार, व्यापारी ईमानदार हैं और उनका इस प्रकार के किसी अपराधिक कार्य से कोई लेना-देना नहीं है उन्हें भी बदनामी और पुलिस उत्पीडन का शिकार होना पडता है।

कपिल देव ने बताया कि वे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ के भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण वाले देश के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रयासरत हैं।

कपिल देव अग्रवाल ने सीएम योगी से की मुलाकात, ५,००० प्रशिक्षित लोगों को टूल किट भेंट की।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − one =