News
खबरें अब तक...

समाचार

जिलाधिकारी ने सुनी पीडितों की समस्याएं1 News 16 |
मुजफ्फरनगर। कचहरी प्रांगण स्थित डीएम कार्यालय पर आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे द्वारा पीड़ितों की जन समस्याएं सुनी गई और उनका निदान किया गया वहीं जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे से मीरापुर में बिना छत के ठंड में रह रहे गरीब परिवार सूरजमल कश्यप के बारे में बात की गई और उन्हें पूरी जानकारी देकर उनकी सहायता के लिए कहा गया जिलाधिकारी ने कहा कि खबर का संज्ञान लेकर कल ही अधिकारीयो को बोल दिया गया था और उनके घर खाद्य सामग्री भिजवा दी गई है वहीं आज गृह सचिव से बात करके जल्दी ही उनका रुका हुआ भुगतान करा दिया जाएगा जिससे उनके मकान पर छत पड़ सके और उनका मकान बन सके और ठंड से बच सके जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने कहा कि कल से इस खबर पर कार्य हो रहा है जल्दी ही इसका निस्तारण हो जाएगा।

 

तीन वर्ष के कार्यकाल की समाप्ति पर विकास पुस्तिका का विमोचन2 News 11 |
मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद की चेयरमैन श्रीमती अंजू अग्रवाल ने अपने तीन वर्ष के कार्यकाल की समाप्ति पर विकास पुस्तिका का विमोचन करते हुए कहा कि उन्होंने पालिका के कार्यो को हमेशा से एक उत्सव के रूप में लिया है। गत 12 दिसम्बर को उनके कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण हो गये है और अब वे भाजपा में है और पूरा बोर्ड संगठित होकर उनके साथ है। भोपा रोड पर बिंदल फार्म हाउस पर आयोजित पत्रकार वार्ता में चेयरमैन श्रीमती अंजू अग्रवाल ने कहा कि कोविड के दौरान 23 मार्च से 3 जून तक लाकडाउन की अवधि रही जिसमें वे सभासदों के साथ वार्डो में घूमती रही और सफाई अभियान जैसी समस्याओं का निराकरण कराया। उन्होंने आम जनता से आग्रह किया कि यदि किसी को पूरे शहर में नाले या नाली अवरूद्ध मिले तो वे कभी भी उनसे सम्पर्क कर सकते है। बोर्ड के पिछले कार्यकालों में नाले नालियों कीसफाई का कार्य तीन माह के अभियान के रूप में चलता था जो अब पूरे वर्ष चल रहा है। उन्होंने बताया कि 9 करोड 57 लाख रूपये की पेंशन ग्रेम्यूटी बोर्ड पर बकाया था जिसका भुगतान कर दिया गया है। इसी प्रकार सोडियम लाईटों की जगह एलईडी लाईटां को लगाने पर बिजली का बिल भी मात्र पन्द्रह लाख का रह गया है। उन्होंने बताया कि पूर्व में एटूजेड प्लांट के साथ अनुबंध समाप्त होने पर नगर में गंदगी की समस्या पैदा हो रही है अब गाजियाबाद की नई फर्म से अनुबंध कर दोबारा ठेका छोडा गया है और वाहनों की मरम्मत कराकर सफाई व्यवसथा को दुरूस्त करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने शहर के सौन्दर्यकरण करने, डिवाइडर बनवाने का उल्लेख करते हुए कहा कि शहर के 40 डलावघर खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है और आवारा गौवंशों की सेवा के लिए भोपा रोड पर प्रयास शुरू कर दिये गये है। उन्होंने जोर देकर कहा कि नगर का मुस्लिम समाज भी अन्य वर्गो की तरह पूरी तरह उनके साथ है और विकास के कार्यो में वे सभी को साथ लेकर चल रही है। चेयरमैन ने कहा कि नगर में महापुरूषों की मूर्तियां विभिन्न चौराहों पर लगवायी जायेगी और इसमे समाज के सभी वर्गो का सहयोग अपेक्षित रहेगा। कार्यक्रम में इं. अशोक अग्रवाल, उद्यमी अभिषेक अग्रवाल, पूर्व चेयरमैन पंकज अग्रवाल, सोनल अग्रवाल, शिवनारायण अग्रवाल उर्फ मुन्नू भाई, राकेश बिंदल, सतीश गोयल, स्टेनो गोपाल त्यागी, डा. आरएस राठी, गोपीचंद वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, सभासद मनोज वर्मा, महामंत्री वैभव त्यागी, राजीव शर्मा, नरेश चंद, आबिद अली, सचिन, सफाईकर्मचारी यूनियन के चमनलाल ढींगान, सोनू, देवी सिंह, कार्यालय अधीक्षक पूरणचंद पाल, अशोक पाल, संजय पुण्डीर, मोनिका तालियान, नौशाद कुरैशी, अन्नू कुरैशी, सोनल अग्रवाल, अनुभव अग्रवाल, अजय अग्रवाल, सोनिया लूथरा, रीना अग्रवाल आदि की उपस्थिति रही। कार्यक्रम के अंत में कुछ समय के लिए पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊटवाल भी शामिल हुए।

 

शिक्षा मित्रो ने ज्ञापन सौंपा
मुजफ्फरनगर। शिक्षा मित्रो ने केन्द्रीय मंत्री डा.संजीव बालियान के आवास पर पहुंच कर 5 सूत्रीय ज्ञापन सौपा। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज दोपहर के वक्त ए टू जेड कालोनी स्थित आवास पर पहुंचे शिक्षा मित्रो ने केन्द्रीय राज्यमंत्री डा.संजीव बालियान को सम्बोधित 5 सूत्रीय एक ज्ञापन उनके प्रतिनिधि को सौपा। इस दौरान अनेक शिक्षा मित्र व संगठन से जडे पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

 

उपद्रवियों की गिरफ्तारी की मांग5 News 9 |
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने 20 दिसम्बर 2019 को नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उपद्रवियों द्वरा किए गए बवाल के मामले मे आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग की।
राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन के राष्ट्रीय संयोजक संजय अरोरा ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे अवगत कराया कि 20 दिसम्बर 2019 को मुजफ्फरनगर मे नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उपद्रवियों द्वारा जबरदस्त बवाल मीनाक्षी चौक,मदीना चौक पर किया गया था। जिसमें 49 अभियोक पंजीकृत किए गए थे। जिनकी एक साल बीत जाने के बाद भी विवेचनाए लंबित हैं। आरोप है कि इस उपद्रव के दौरान मुलिस की गाडी से सरकारी असलाह लूट लिया गया था। जिसकी आजतक बरामदगी नही हो पाई है। बवाज को एक साल पूरा जो जाने के बावजूद भी पुलिस द्वारा नामित 111 आरोपियो को जेल भेजने की कार्यवाही की गई है। जिसमे 104 के खिलाफ कोर्ट मे चार्जशीट दाखिल की गई है। जिसमे सैंकडो नामजद और हजारो अज्ञात के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है। परन्तु मुकदमे मे नामजद आरोपियो की गिरफ्तारी अभी तक नही हो पाई है। जो अति आवश्यक है।
अतः राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन मांग करता है कि 20 दिसम्बर 2019 को नागरिकता संशोधन कानून के बवाल के आरोपियो की तुरन्त गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ कडी से कडी कार्यवाही की मांग की गई। बैठक मे संगठन के राष्ट्रीय संयोजक संजय अरोरा,राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रवीण जैन,सोनू माहेश्वरी,जिलाध्यक्ष संजय गोस्वामी आदि मौजूद रहे।

 

बुढ़ाना पुलिस ने शातिर चोर दबौचा6 News 10 |
बुढ़ाना। बुढ़ाना पुलिस ने एक शातिर चोर को चोरी के सामान सहित दबोचकर जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के आदेश और बुढ़ाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल के निर्देश पर उपनिरीक्षक संजय कुमार, कांस्टेबल विनीत कुमार और कांस्टेबल सैनी कुमार ने संयुक्त रूप से आज सोमवार की सुबह वांछित बदमाशों की धरपकड़ करने का अभियान चलाते हुए मुखबिर की सूचना पर एक मामले में वांछित चल रहे एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से विगत दिवस चोरी हुआ एक इलेक्ट्रोनिक कांटा और कांटे का मीटर बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाश ने पुलिस को अपना नाम रविन्द्र पुत्र जीत सिंह निवासी ग्राम धनौरा टीकरी थाना दोघट जिला बागपत बताया है। बुढ़ाना पुलिस ने पकड़े गए बदमाश रविन्द्र के खिलाफ लिखा-पढ़ी की कार्रवाई करने के बाद उसको जेल भेज दिया है। बुढ़ाना पुलिस क्षेत्राधिकारी गिरिजा शंकर त्रिपाठी ने पुलिस के इस गुडवर्क पर बुढ़ाना पुलिस की प्रशंसा की है। उल्लेखनीय है कि बुढ़ाना कस्बे में विगत दिवस चोरी हुई थी। जिसको पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था।

 

सीनियर क्रिकेटर्स ने 7 विकटो से मैच जीता
मुज़फ्फरनगर। सीनियर कापरेट क्रिकेट लीग का सीनियर खिलाड़ी विनीत बालियान के द्वारा किया गया। आज का मैच टाइगर क्लब और सीनियर क्रिकेटर्स के बीच खेला गया। इस मैच को सीनियर क्रिकेटर्स ने ७ विकटो से जीत लिया। टॉस टाइगर क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ और १८ ओवर्स में मात्र ९५ रनों पर ऑल आउट हो गयी। टाइगर क्लब के बलेबाज़ रचित ने ३१ अनुज ने १६ विपिन ने १२ रनों का अपनी टीम को योगदान दिया। सीनियर क्रिकेटर्स के गेंदबाजों में विकास ने ४ कप्तान मयूर ने ३ और ज्ञानेंद्र,शीलू,और जितेंद्र को १,१ विकेट मिला। ९६ रनों के आसन से लक्ष्य का पीछा करते हुए नवीन कंसल के ३४ गौरव के २४ और विकास के १७ रनों से टीम ने १२ ओवर्स में ३ विकेट के नुकसान पर यह मैच आसानी से ७ विकटो से जीत लिया। मैच ने शानदार गेंदबाजी करते हुए ४ विकेट लेने पर विकास ठाकुर को मैन ऑफ द मैच दिया गया। सीनियर टीम के कप्तान मयूर को बेस्ट बॉलर नवीन कंसल को बेस्ट बैट्समैन और टाइगर क्लब के अमित को बेस्ट फील्डर का इनाम दिया गया।मैच के अम्पायर आदिल ज़ैदी और गर्वित तथा स्कोरर वासु कौशिक रहे।आयोजन सचिव गौरव सिद्धार्थ ने बताया कि लीग का अगला मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।

 

मॉडल/आदर्श बैरक का उद्घाटन किया8 News 11 |
मुज़फ्फरनगर। पुलिस के पुलिसकर्मियों के लिए आरक्षी/मुख्य आरक्षीगण के लिए मौजूदा बैरक व्यवस्था में सुधार लाते हुए, मुज़फ्फरनगर में एक मॉडल/आदर्श बैरक तैयार किया गया जिसमें प्रयास किया गया है कि पुलिसकर्मियों को एक साफ, सुंदर व मूलभूत सुविधाओं युक्त आदर्श बैरक मिल सके। इस बैरक में निम्न व्यवस्थाएं की गई हैं। प्रत्येक पुलिसकर्मी के लिए डबल स्टोरेज-बेडसाइड और अलमीरा, व्यक्तिगत सेफ, लाइट के लिए बेडसाइड स्विच, व्यक्तिगत चार्जिंग पॉइंट, हैंगर युक्त अलमारी, चाय/कॉफी/मैगी बनाने के लिए छोटी पेंट्री, नए गद्दे और तकिए, रूम हीटर, टीवी। मॉडल/आदर्श बैरक का उद्घाटन मुख्य आरक्षी रामबीर सिंह द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने वर्ष १९८० में उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में अपनी सेवा आरक्षी के पद से प्रारम्भ की तथा ४१ वर्ष उत्तर प्रदेश पुलिस में रहते हुए देश की सेवा की है।

 

ऑनलाईन वेबिनार का आयोजन किया9 News 7 |
मुजफ्फरनगर। एस0डी0 कॉलेज ऑफ मैनेजमेन्ट स्टडीज, के बी0बी0ए0 विभाग में लेखाशास्त्र के सिठ्ठान्त बनाम भारतीय तथा अर्न्तराष्ट्रीय लेखाशास्त्र मानक’ विषय पर ऑनलाईन वेबिनार का आयोजन किया गया जिसका उददेश्य लेखाशास्त्र के सिठ्ठान्त, राष्ट्रीय एवं अर्न्तराष्ट्रीय लेखाशास्त्र मानको से अवगत कराना था। प्राचार्य, डा0 संदीप मित्तल जी छात्र-छात्राओं को लेखाशास्त्र के सिठ्ठान्त देश के बदलते व्यापारिक स्वरूप के अनुसार अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर मानको के प्रयोग का महत्व बताया। विभागाध्यक्ष राजीव पाल सिंह जी ने बताया कि आज के बदलते अर्न्तराष्ट्रीय परिवेश में किसी भी व्यापारिक संगठन के लिय लेखाशास्त्र मानको का प्रयोग खातो की विश्वसनियता, पारदार्शिता तथा तुलानात्मकता को दर्शाता है। इस ऑनलाईन सेमिनार का संचालन अक्षय कुमार जैन द्वारा किया गया जिसमें चयनकर्ता के रुप में डा0 संगीता गुप्ता, प्राची, तथा सोनिका रहे। प्रथम स्थान पर अनिका जैन तृतीय सेमेस्टर ने बताया लेखाशास्त्र के मानको का उपयोग करके सही कर का निर्घारण किया जा सकता है। द्वितीय स्थान पर सिमरन वर्मा ने बताया कि किसी भी व्यापारिक संस्था अपने लाभ या हानि का सही आकलन तभी सम्भव है जबकि मानको का सही रूप से उपयोग किया जाये गा। तृतीय स्थान पर रिद्वी जैन तथा नन्दनी मिततल (प्रथम वर्ष) दोनों सयुक्त रूप से रही। विजेताओं का चयन ऑनलाईन माध्यम से किया गया। सभी सम्मलित प्रतिभागीयों को प्रशस्ती पत्र प्रदान किये गयें। मीडिया प्रभारी आलोक कुमार गुप्ता ने बताया कि इस अवसर पर प्रशान्त, उमेश मलिक, विनिता, सतीश, डा0 रुपम, राहुल, वैभव, शशांक आदि शिक्षकगण व स्टॉफ उपस्थित रहे।

 

किसान आन्दोलन के समर्थन में महिलाओं एक दिन का सामूहिक उपवास रखा 10 News 9 |
मुजफ्फरनगर। किसान आन्दोलन के समर्थन में ग्रामीण महिलाओं एक दिवसीय सामूहिक उपवास रखा तथा उक्त आन्दोलन मे मारे गए 25 अधिक किसानो को श्रृद्धाजलि अर्पित की। जन कल्याण उपभोक्ता समिति के अध्यक्ष मनेश कुमार गुप्ता एड. ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे बताया कि जनकल्याण उपभोक्ता समिति की सैकडो ग्रामीण महिलाओं ने उनके नेतृत्व मे केन्द्र सरकार द्वारा बनाये गए किसान विरोधी कानूनो के खिलाफ एक दिवसीय सामूहिक उपवास रखा। उपवास में सम्मलित कार्यकार्ताओं मे दिल्ली में किसानो द्वारा चलाए किसान विरोधी कानूनो के आन्दोलन का समर्थन करते हुए उक्त आन्दोलन मे 25 से अधिक मारे गए किसानो को श्रृद्धाजलि अर्पित करते मृतको के परिवार वालो के साथ संवेदना व्यक्त की।
समिति के अध्यक्ष मनेश गुप्ता ने सामूहिक उपवास मे बैठे कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसान इस देश की रीढ है और सम्पूर्ण ग्रामीण व्यवस्था उसी के कन्धो पर आश्रित है। केन्द्रीय सरकार किसानो को उनकी जमीन,खेती,लागत मूल्य सभी पर इन बनाये गए कानूनो के जरिये देश की ग्रामीण अर्थ व्यवस्था पर अपने पूंजीपति मित्रो के हित मे कुठाराघात कर रही है। सरकार एमएसपीके प्रश्न पर बार बार कह रही है ये जारी रहेगी। लेकिन केन्द्रीय कृषि मृंत्रि इसे एक प्रशासनिक आदेश की संज्ञा रहे रहे है और इस संसद मे इसे लागू कराने की कानूनी प्रक्रिया को अस्वीकार कर रहे हैं। यही नही किसानो को इन काननो के द्वारा न्यायपालिका में अपने अधिकारों की रक्षा के लिए जाने से वंचित कर दिया गया है। कोई भी विवाद आने पर केवल कार्यपालिका एसडीएम,डीएम ही विवादित विवापद पर न्याय करेंगे। जो कि सरासर प्राकृतिक न्याय के सिद्धान्तो के विपरीत तो है कि लेकिन प्रजातंत्र मे शक्ति प्रथक्कीरण की भी अवहेलना सामूहिक उपवास मे सुरेन्द्र कुमार,नरेन्द्र कुमार, सोमेन्द्र कुमार, रोहताश कुमार, सुखवीर सिह,निनिन कुमार, सोनिया, जमुना, सुमित्रा, राजबाला, मुनेश, ममतेश, बिन्नो, रीना आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पुलिस ने दरियादिली का परिचय दिया
मुजफ्फरनगर। मीरापुर पुलिस ने एक बार फिर मानवता व दरियादिली का परिचय दिया है। जैसे ही मीरापुर पुलिस को कस्बे के मोहल्ला मुश्तर्क निवासी वृद्ध सूरजमल कश्यप के परिवार सहित खुले आसमान के नीचे सोने की तथा परिवार की जीविका चलाने के एकमात्र साधन उसके पुत्र देवेन्द्र की भी मौत होने की सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से मिली। तभी मीरापुर थाने के एसएसआई प्रदीप चीमा पीड़ित परिवार के पास पहुँचे और रात्रि में ही पीड़ित परिवार को खाने का सामान उपलब्ध कराया तथा नकद धनराशि दी। साथ ही उन्हें अपना फोन नम्बर देते हुए कोई भी परेशानी होने पर तुरन्त पुलिस से सम्पर्क करने को कहा। पुलिस के इस सराहनीय कार्य की नगरवासियों ने प्रशंसा की है।

बंदरों के आतंक से लोगों में दहशत
मुजफ्फरनगर। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव दधेडू मे पिछले कई सालो से कटखने बन्दरों ने अपना कब्जा किया हुवा था जिससे नागरिक व गृहणी बेहद परेशान थे घरो की छत पर पड़े कपड़ो क़ो फाड़ने के साथ ही छत पर लगी टंकी, पाइप क़ो भी तोड़ देते थे वही कई बार बन्दरों के आतंक से बच्चे भी चुटहिल हो गए ग्रामीणो की परेशानी क़ो देखते हुवे बीते दिनों एक समाजसेवी द्वारा प्रसासन को अवगत कराया गया था जिसमे अधीकारीयो ने एक्शन लेते हुवे गांव दधेडू मे मंकी कैचर की टीम भेजकर संयुक्त रूप से अभियान चलाकर अलग अलग स्थानो पर पिंजड़े रखकर केला गुड व चना आदि डालकर बन्दरों क़ो एक के बाद एक क़ो पकड़वाने का काम किया आपको बता दें बन्दरों के आतंक से ग्रामीण बहुत परेशान थे व आला अधीकरीयो के प्रयास से गांव वालो क़ो बन्दरों से निजात मिल सकी।

 

किसान विरोधी कानून के बारे में लोगों को जानकारी दी13 News 8 |
मुजफ्फरनगर। केन्द्र की भाजपा सरकार के किसान विरोधी कृषि कानून के खिलाफ सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट द्वारा बनाई गई टीम में आज मुजफ्फरनगर सदर विधानसभा के गाँव धंधेडा व सिखरेडा व भंडूरा में किसान विरोधी कानून से भविष्य में होने वाले नुकसान पर पूर्व राज्यमंत्री महेश बंसल ने किसानों व ग्रामीणों के बीच पहुंचकर सच्चाई बताई कि भाजपा सरकार चन्द उद्योगपतियों के इशारे पर देश के अन्नदाता किसान को भी उनके यहां गिरवी रखना चाहती है जिसको सपा कतई सहन नहीं करेगी। साथ में दीपक चौधरी, सतबीर बेनीवाल, विनोद शर्मा, सोनू व गांव धंधेडा से विजयपाल, समुंदर सेन, भूरा ठेकेदार, प्रधान धंधेडा मुशर्रफ, जरीफ पायलट एवं इमरान अली व अधिक संख्या में धंधेडा वासी एवं गांव सिखरेडा से योगेश शर्मा, हरवीर सिंह, कर्मवीर, राजकुमार, नवाब भाई, शहजाद, मोहम्मद ताहिर, रविंदर व अधिक संख्या में गांव सिखरेड़ा वासी एवं गांव भंडूरा से राम अवतार, रामेश्वर, पूर्व प्रधान बालिस्टर, समुन शहजाद, मोहम्मद अरबाज, आस मोहम्मद एवं अधिक संख्या में गांव भंडूरा वासी मौजूद रहे।

मतगणना 22 दिसम्बर को होगी14 News 4 |
मुजफ्फरनगर। सिविल बार संघ के वार्षिक चुनावां के अंतर्गत आज वर्ष 2021 के लिए मतदान की प्रक्रिया प्रातः आठ बजे शुरू हो गयी थी। शुरूआत में मतदान की गति धीमी रही लेकिन सूर्य निकलने और चमकने के साथ-साथ मतदान में भी तेजी आती चली गयी। मतगणना 22 दिसम्बर को की जायेगी तभी परिणाम घोषित होंगे। मुख्य चुनाव अधिकारी जैगम मिया जैदी व सहायक चुनाव अधिकारियों के निर्देशन में मतदान कार्य सम्पन्न हुआ। इस बार चुनावों में युवा अधिवक्ताओं के पैनल द्वारा तीसरे गुट के चुनाव में खडै होने के कारण चुनाव कांटेदार हो चला है और परिणाम चौकाने वाले हो सकते है।

 

मुजफ्फरनगर शहर – सिटी न्यूज
छात्राओं को जानकारी दी
मुज़फ्फरनगर। मिशन शक्ति अभियान के अनुपालन में जनपदीय एन्टी रोमियो टीम द्वारा कालेज/स्कूली सभी छात्राओं को महिला सम्बन्धी अपराधों की पूर्ण जानकरी दी गयी तथा महिला सम्बन्धी अपराधों को रोकने सम्बन्धी पम्पलेट वितरित करते हुए सभी छात्राओं को महिला सम्बन्धी अपराधों को रोकने हेतु जागरूक किया जा रहा है।

 

एडीएम प्रशासन ने समस्याओं का निस्तारण कराया
मुजफ्फरनगर। एडीएम प्रशासन ने नागरिको की समस्याओ को जाना तथा उनमे से अधिकतर समस्याओ का मौके पर ही निस्तारण कराया। एडीएम प्रशासन अमित कुमार ने कचहरी स्थित अपने आवास से बाहर निकलते वक्त कचहरी प्रागण मे खडे नागरिको की समस्याओ को सुनकर उनका निस्तारण कराया। एडीएम ने इस दौरान कई फरियादियो की समस्याओ का समाधान कराया।

 

पुलिस ने कई शातिरों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। थाना खतौली पर उ0नि0 जितेन्द्र कुमार शर्मा द्वारा अभियुक्त शाहिद पुत्र मुस्तफा नि0 इस्लामाबाद भूड खतौली मु0नगर को मीरापुर रोड जानसठ अडडे के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 560 नशे की गोलियां को बरामद किया गया। वहीं थाना खतौली पर उ0नि0 ओमप्रकाश द्वारा अभियुक्त वाजिद पुत्र बसीर नि0 पिददीवाडा थाना खतौली मु0नगर, इमरान पुत्र सरफराज नि0 नयी आबादी थाना खतौली मु0नगर को बुआडा रोड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से क्रमशः 490-440 नशे की गालियों को बरामद किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना नई मण्डी पर उ0नि0 चन्द्रसैन सैनी द्वारा अभियुक्त मन्नान पुत्र नवी हसन नि0 ग्राम रथैडी थाना नई मण्डी मु0नगर को पचैण्डा रोड रजवाहे की पुलिया से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 अदद चाकू नाजायज बरामद किया गया।
मुजफ्फरनगर। थाना भोपा पर उ0नि0 जीत सिंह द्वारा अभियुक्त फौजी पुत्र रामस्वरूप नि0 कासमपुरा थाना भोपा मु0नगर, गुलाब पुत्र कृपाराम नि0 ग्राम बांकरनगर थाना भोपा मु0नगर को एचडीएफसी बैंक शुक्रताल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 10-10 लीटर कच्ची शराब को बरामद किया गया।

 

जल्द मकान बनवाने की मांग
मुजफ्फरनगर। भारतीय विकास पार्टी की बैठक मे प्रधानमंत्री आवास योजना के अर्न्तगत मकानो के जन्द से जल्द निर्माण की मांग की भारतीय विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कश्यप ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे बताया कि संगठन की एक बैठक भरतिया कालोनी निवासी ओमकार कश्यप के निवास पर आयोजित हुई। जिसकी अध्यक्षता भगवत सिह कश्यप ने की तथा संचालन नितिन भारद्वाज ने किया। बैठक मे भारतीय विकास पार्टी के रा.अध्यक्ष विजय कश्यप ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने समस्त भारत के गरीबों के हर वर्ग के लिए आवास विकास मकान बनवाये जा रहे हैं उन्हे शीघ्र पूरा करवाया जाए ताकि बढती सर्दी मे गरीब जनता का भला हो सके। बैठक मे किशनलाल कश्यप, समद खान,राधेश्याम कश्यप, अजय बाठला, विवेक मित्तल,निर्दोष त्यागी, प्रदीप उत्तरेजा आदि मौजूद रहे।

 

कई वांछितों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। अलग अलग जगह से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना शाहपुर पर उ0नि0 अमीर सिंह यादव द्वारा वांछित अभियुक्त राहुल पुत्र तेजपाल नि0 ग्राम हरसौली थाना शाहपुर मु0नगर को मन्सूरपुर तिराहा कस्बा शाहपुर से गिरफ्तार किया गया। वहीं थाना तितावी पर उ0नि0 ब्रहमजीत सिंह द्वारा अभियुक्त मुस्तकीम पुत्र गुलफाम नि0 ग्राम छतैला थाना तितावी मु0नगर को धौलडा अडडे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से चोरी की हुई मोटर साईकिल हीरो होण्डा स्पलेण्डर नं0 यूपी 12 एस 2274 बरामद की गयी।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + nine =