Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

प्रशासन को कोई खबर नहीं : जयन्त चौधरी शहर में आये और निकल गए

मुजफ्फरनगर। जुमे की नमाज के बाद हुए उपद्रव में मरे किदवईनगर निवासी नूर मौहम्मद के आवास पर आज सवेरे आठ बजे रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी ने पीडित परिवार से बातचीत की तथा उन्हे न्याय एवं मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया साथ ही इस दौरान हुए उपद्रव की न्यायिक जांच की मांग की।

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्वसांसद जयन्त चौधरी गत दिवस भी मुजफ्फरनगर में पीडितों से मिलने के लिए आ रहे थे जैसे ही उनके आगमन की भनक लगी थी तो पुलिस प्रशासन ने उन्हे खतौली कांवड पटरी मार्ग पर रोक लिया था तथा उन्हे शहर में नहीं आने दिया था

जिससे क्षुब्ध हुए जयन्त चौधरी एवं रालोद कार्यकर्ताओं ने वहा धरना शुरू कर दिया था। काफी देर तक धरना चलने के बाद जयन्त चौधरी गुरूवार को मुजफ्फरनगर आने की बात कहकर वापस दिल्ली चले गये थे। जनपद पुलिस के उम्मीद थी कि जयन्त चौधरी दोपहर के समय मुजफ्फरनगर आयेंगे तो उन्हे मुजफ्फरनगर की सीमा में रोक दिया जायेगा

लेकिन जयन्त चौधरी ने रणनीति बदली और सवेरे सात बजे ही रालोद के वरिष्ठ नेता शाहिद सिद्दीकी और वीरपाल मलिक के साथ खालापार किदवईनगर में पहुंच गये और उपद्रव में मरे नूर मौहम्मद उर्फ नूरा के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हे सांत्वना दी। इस दौरान आसपास के अनेक लोगों ने उन्हे अपनी आपबीती सुनाई।

जयन्त चौधरी ने आश्वासन दिया कि पीडित परिवार को मुआवजा और उन्हे न्याय दिलाया जायेगा। इसके बाद जयन्त चौधरी लगभग आधा घंटा रूकने के बाद वहां से वापस लोट गये। जब तक पुलिस प्रशासनिक एवं खुफिया विभाग को इसकी जानकारी मिली तब तक जयन्त चौधरी पीडितों से मिलकर वापस लौट चुके थे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15093 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk