अवैध संबंध बनाने के लिए बेटी पर दबाव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जालौन जिले के कोंच कोतवाली क्षेत्र के गाँव  – नाबालिग बेटी ने अपने सगे बाप पर उसके साथ नाजायज रिश्ते कायम करने की कोशिश करने का सनसनीखेज आरोप लगा (Rape Ka Aarop) कर सभी को चौंका दिया है। उसने यह भी कहा कि उसके राजी नहीं होने पर वह प्रताड़ित करता है और खाना भी नहीं देता है।

दरअसल, 17 साल की नाबालिग किशोरी बीते सोमवार को अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसके पिता आए दिन उसे परेशान करते हैं और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश करते हैं। जब मां उसे बचाने बीच में आती है तो वह उन्हें भी मारते-पीटते है।

पिता रोज रात शराब के नशे में धुत होकर आता है और बेटी के साथ जोर जबर्दस्ती करता है। बेटी के मना करने और रोकने पर खाना पीना बंद करवा देता है और तीन तीन दिन तक कुछ खाने के लिए नहीं देता। किशोरी ने पुलिस को बताया उसका बाप उसकी इज्जत लेने पर आमादा है और उसे जान से भी मार सकता है। बेटी ने अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

गौरतलब है कि बीते रविवार को किशोरी की मां ने यूपी 112 पर रविवार की रात फोन करके पति द्वारा उसके साथ मारपीट करने की शिकायत की थी। जब पीआरबी मौके पर पहुंची तो उसका पति घर से भाग गया था।

सोमवार की सुबह मां बेटी कोतवाली आईं और दोनों ने अलग अलग तहरीरें पुलिस को दीं, जिनमें मारपीट और बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने का जिक्र किया गया है।

कोतवाल बलिराज शाही ने चौकी इंचार्ज को मामले की छानबीन करने के लिए गांव भेजा। कोतवाल ने मामले को संदिग्ध बताते हुए कहा कि मामला पति पत्नी के बीच मारपीट का लग रहा है लेकिन महिला अगर पति के खिलाफ बेटी के साथ छेड़खानी का मामला दर्ज कराना चाहे तो पुलिस पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करेगी।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6044 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × three =