उत्तर प्रदेश

Jalaun News: युवती का अपहरण हुए हुए 24 घंटे से ज्यादा, परिजन दहशत में

Jalaun News: युवती का अपहरण हुए हुए 24 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन पुलिस अभी तक युवती के बारे में पता नहीं कर सकी है। इस घटना से युवती की मां व अन्य परिजन दहशत में हैं। वहीं पुलिस ने युवती की तलाश में माधौगढ़ क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में 4 टीमें गठित कर दी हैं, जिससे युवती को जल्द सकुशल बरामद किया जा सके। जालौन पुलिस के अधिकारी घटना से जुड़े अहम सुराग मिलने की बात कह रही है।

Jalaun  के माधवगढ़ थाना क्षेत्र मे बुधवार सुबह 8 बजे के करीब ग्राम चितौरा के समीप स्थित रोज वैली स्कूल के पास से स्टेट बैंक की ग्राहक सेवा में कार्यरत चितौरा ग्राम की रहने वाली युवती साधना कुशवाहा (19) पुत्री शिव बहादुर सिंह को कार सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर अगवा कर लिया था।

इस घटना को बदमाशों ने तब अंजाम दिया था, जब युवती ग्राहक सेवा केंद्र पर ड्यूटी करने के लिए माधौगढ़ आ रही थी। घटना के 24 घंटे से ज्यादा बीत चुके हैं मगर पुलिस अभी तक अपहृत युवती के बारे में पता नहीं लगा सकी है, पुलिस ने युवती की तलाश में सीओ माधौगढ़ के नेतृत्व में चार टीमें गठित की हैं, जिससे अपहृत युवती के बारे में पता लगाकर उसे सकुशल बरामद किया जा सके।

घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद युवती साधना के परिजन और मां का रो रो कर बुरा हाल है और वह दहशत में है। युवती की मां लाल कुंवर का कहना है अभी तक उसकी पुत्री के बारे में कोई भी जानकारी नहीं हुई है, घर में अकेली होने के कारण मां दहशत में है, अपहृत युवती की मां को डर सता रहा है कि कहीं उसकी बेटी के साथ कोई बड़ी अनहोनी न हो जाये।

Jalaun के अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ के नेतृत्व में 4 टीमें बनाई गई हैं। जिसमें एक टीम एसओजी प्रभारी योगेश पाठक, दूसरी टीम बंगरा चौकी प्रभारी, तीसरी एसएसआई माधौगढ़ और चौथी टीम माधौगढ़ कोतवाल के नेतृत्व में बनाई गई है, जिसमें एसओजी और सर्विलांस टीम को कई अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही युवती को सकुशल बरामद कर लिया जायेगा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15115 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =