खबरें अब तक...

समाचार

ध्वज बांधने, गांठे बंधन आदि की दी जानकारी6 5 |
मुजफ्फरनगर। डीएवी कॉलेज में चल रहे उत्तर प्रदेश स्काउट गाइड के तीन दिवसीय शिविर में छात्र-छात्राओं को ध्वज बांधने, गांठे बंधन आदि की जानकारी दी गई। शिविर में अजय पाल सिंह वर्मा, रेणू गर्ग, अमित सैनी, भारत भूषण अरोरा ने स्काउट गाइड को ध्वज बांधने की जानकारी दी। गांठे बंधन, दिशाओं का ज्ञान, प्राथमिक चिकित्सा स्ट्रेचर व पट्टी की जानकारी दी। छात्र-छात्राओं को बताया कि आवश्यकता पड़ने पर वह किस तरह समाज हित में कार्य कर सकते हैं। रेंजर लीड डॉ सुषमा सैनी, रोवर लीडर डॉ मुकेश त्यागी ने संबोधित किया। शिविर में ज्योति, आदर्श, प्रियंका, पारूल, वर्षा, अनुष्का, राजशेखर, आकाश, उदित आदि का सहयोग रहा।

 

डायल-112 पीआरवी पर अब दो महिला पुलिसकर्मी भी होंगी तैनात
महिलाओं की सुरक्षा के कारण दिये गये निर्देश
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार ने प्रदेश में महिला उत्पीडन की बढ़ रही घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए अब यूपी डायल-112 की पीआरवी पर महिला पुलिसकर्मी भी तैनात करने के निर्देश दिये है। इस सम्बंध् में आज लिखित में सभी पुलिस कप्तानों को आदेश जारी कर दिये गये है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश पुलिस मुख्यालय 112 लखनऊ की पुलिस अधीक्षक प्रशासन शालिनी द्वारा सभी जनपदों के पुलिस कप्तानों को पत्र लिखकर निर्देश दिये गये है कि यूपी-12 परियोजना के अन्तर्गत जनपदों में संचालितध्उपलब्ध् पीआरवी के 10 प्रतिशत पीआरवी पर महिला पुलिसकर्मियों की नियुक्ति की जानी है, जिसमें पायलट पुरूष होंगे तथा सभी पीआरवी में कम से कम दो महिला पुलिसकर्मी एवं एक पुरूष पुलिसकर्मी नियुक्त होंगे, जिनमें उनके रैंक के अनुसार उनका पद होगा। चाहे वह पुरूष कर्मी हो या महिला कर्मी हो। इस प्रकार से प्रत्येक पीआरवी पर चार पुलिसकर्मी नियुक्त हांगे। इसके अलावा यह भी निर्देश दिये गये है कि जनपदों में उपलब्ध् पीआरवी के अनुसार 10 प्रतिशत पीआरवी चिन्हित करते हुए पीआरवी नम्बर सहित उन पर महिला पुलिसकर्मियों की नियुक्ति किये जाने के सम्बंध् में उनका चिन्हीकरण करते हुए विवरण 15 दिसम्बर तक लखनऊ मुख्यालय को उपलब्ध् करा दें।

 

चेकिंग के दौरान तमंचा, कारतूस सहित दबोचा1 7 |
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान एक युवक को तमचे तथा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही सुनिश्चित की। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के विभिन्न मामलो मे वांछित अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के अर्न्तगत सिविल लाइन थाना प्रभारी समयपाल अत्री ने गश्त व चैकिंग के दौरान मुखबीर की सूचना पर आरोपी मौ.इन्तजार पुत्र सगीर निवासी मदीना कालोनी थाना सिविल लाइन को एक तमंचा 315 बोर मय 2 जिन्दा कारतूस रूडकी रोड की तरफ फाटक के तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि अभियुक्त मौ.इन्ताजार के खिलाफ थाना सिविल लाइन मे गैंगस्टर का मामला दर्ज है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम मे कच्ची सडक चौकी प्रभारी सुरेन्द्र राव,का.राशिद शामिल रहे।

दवा व्यापारियों ने दुकाने बंद कर जताया रोष2 7 |
मुजफ्फरनगर। हरियाणा पुलिस द्वारा दवा व्यापारी को हिरासत मे लिये जाने के विरोध मे जिला परिषद मार्किट के दवा कारोबारियो ने अपनी दुकानें तथा मार्किट का गेट बन्द कर विरोध व्यक्त किया।
मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के करनाल से मुजफ्फरनगर पहुंची हरियाणा पुलिस राकेश नामक दवा व्यापारी को अपने साथ हिरासत मे करनाल ले गई। बताया जाता है कि इस दौरान करनाल पुलिस के साथ एक अन्य अभियुक्त भी मौजूद था। हरियाणा पुलिस द्वारा साथी दवा व्यापारी को हिरासत मे लिये जाने से जिला परिषद मार्किट के दवा व्यापारियो मे रोष बन गया। जिसके चलते आज दोपहर दवा व्यापारियों ने अपनी दुकानें बन्द कर तथा जिला पंरिषद मार्किट का गेट बन्द कर रोष व्यक्त किया। विदित हो कि कुछ दिन पूर्व भी हरियाणा पुलिस आरोपी व्यापारी की गिरफ्तारी के लिए मुजफ्फरनगर पहुंची थी। लेकिन उस दौरान आरोपी पुलिस के हत्थे नही चढ सका था। बताया जाता है कि आरोपी के खिलाफ करनाल मे मुकदमा दर्ज है। तथा वह उक्त मामले मे वांछित चल रहा था। कुछ देर बाद जिला परिषद मार्किट के दवा व्यापारियों ने अपनी दुकानें खोल ली।

प्रतियोगिता में विजयी को किया सम्मानित4 6 |
मुजफ्फरनगर। महामंडलेश्वर गीता मनीषी स्वामी श्री ज्ञानानंद महाराज (श्री कृष्ण कृपा धाम, वृन्दावन) द्वारा संचालित जिओ गीता एवं श्री कृष्ण कृपा परिवार, मुज़फ्फरनगर के संयोजक अतुल गर्ग ने बताया कि गीता जयंती महोत्सव व श्री युगल सरकार जी का पाटोत्सव एवं हैदराबाद की डाक्टर बेटी की आत्मा की शांति के लिए श्री गीता जी के यज्ञ प्रातः ११ बजे पंडित कृष्णननद , पंडित मनसुख शर्मा ,पंडित राकेश द्वारा विधि विधान से कराया गया तत्पश्चात गीता जी की पूजा की और गीता प्रतियोगिता का रिजल्ट अतुल कुमार गर्ग द्वारा घोषित किया गया। जिसमे प्रथम स्थान पाने वाले प्रिया, वंशिका, सलोनी, केशर, नेहा, दीप्ति, मंताश, सिया कुल ७८ पुरुष्कार छात्र छात्राओं को एडवोकेट अमर कांत गुप्ता,डॉक्टर मनोज काबरा, कमल गोयल, श्याम लाल बंसल, प्रेम प्रकाश अरोरा, महेंद्र गोयल जी,डॉक्टर आर के सिंघल, विनोद सिंघल, गोपाल अरोरा, सुनील शर्मा कल्याण सिंह आदि अतिथियों के द्वारा पुरस्कार वितरण किया गया। अंत मे श्री गीता जी के १८ श्लोक के पाठ के पश्च्यात गीता जी की आरती के साथ कार्यक्रम का विश्राम हुआ। कार्यक्रम को सफल बनाने मे राहुल कुमार, संजीव कुमार, नमन शर्मा, दीपक शर्मा, अमर कांत गुप्ता, डॉक्टर मनोज काबरा, डॉक्टर आर के सिंघल, पंडित कृष्णा नंद, अतुल कुमार गर्ग, सुनील शर्मा विनोद कुमार, सुभाष गर्ग, गोपाल अरोरा, विधान सिंघल, देवेंद्र शर्मा, तारा चंद वर्मा, शैलेन्द्र किंगर जी का पूर्ण सहयोग रहा।

वांछितों को दबोचा
ककरौली। पुलिस ने बिजली चोरी के मामले मे वांछित चल रहे आरोपी को हिरासत मे लेते हुए कार्यवाही सुनिश्चित की। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते विभिन्न मामलो मे वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जनपद मे चल रहे अभियान विशेष के तहत पुलिस ने बिजली चोरी के मामले मे वांछित विनोद निवासी ककरौली को हिरासत मे ले लिया।

कार में शराब पीते पकडा
चरथावल। पुलिस ने जीरो ड्रग्स अभियान के तहत बस स्टैंड पर कार मे शराब पी रहे युवको को हिरासत मे ले लिया। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते क्षेत्र मे शान्ति व्यवस्था के मददेनजर की जा रही गश्त व चैकिंग के दौरान थाना प्रभारी सूबे सिह यादव ने कार मे बैठ कर तेज साउंड बजाकर शराब पी रहे यवकां को हिरासत मे ले लिया। पुलिस ने इस दौरान आरोपी युवकों से शराब व बीयर बरामद की है।

डिवाइडर बनने से मिलेगी जात से निजात5 5 |
मुजफ्फरनगर। रुड़की रोड के टूटे पड़े डिवाइडर का काम शुरू हो गया है। नगर पालिका अहिल्या बाई चौक से शिव चौक होते हुए मीनाक्षी चौराहे तक डिवाइडर का निर्माण कराएगी।
शहर से होकर गुजर रही रुड़की रोड नगर की प्रमुख रोड है। इस मार्ग पर हर समय वाहनों एवं पैदल राहगीरों की भीड़ रहती है। मीनाक्षी चौक से शिव चौक तक डिवाइडर नहीं है, जबकि शिव चौक से नावल्टी चौक तक बना डिवाइडर टूटा पड़ा है। इसके चलते वाहन चालक कहीं से भी अपने वाहनों को मोड़ लेते हैं, जिससे जाम की स्थिति बनी रहती है।

सपाईयों ने की शोकसभा कर दी श्रद्धजांलि7 7 |
मुजफ्फरनगर। सपाईयो ने उन्नाव की रेप पीडिता की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए श्रृद्धांजलि सभा कर श्रृद्धांजलि दी। इस दौरान पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौेजूद रहे। समाजवादी पार्टी महानगर अध्यक्ष मौ.वसी अंसारी एड. ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे बताया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशो के चलते आज प्रदेश के समस्त जिला मुख्यालयों पर जनपद उन्नाव की दुष्कर्म पीडिता बेटी की मौत पर शोक व्यक्त किया गया। जिला मुख्यालयों पर शोक सभा आयोजित कर मृतका को श्रृद्धांजलि अर्पित की गई। शोक सभा इस अध्यक्षता जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने की। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप, जिला महासचिव जिया चौधरी,पूर्व मन्त्री महेश बंसल, चन्दन चौहान, पूर्व महानगर अध्यक्ष अंसार आढती, निधिशराज गर्ग, मुफ्ति जुल्फिकार, साजिद हसन,वरिष्ठ नेता गौरव जैन, शलभ गुप्ता, अमित गुप्ता, राकिब कुरैशी, पवन बंसल, अनिल लोहिया, दीपक बंसल,शाहिद रूढकली, नरेश विश्वकर्मा, शगुन पाल, अन्नू कुरैशी सहित अनेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

तेदुएं की आवाज से ग्रामीणों में दहशत, जाल में फंसा
मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी के जंगल में गन्ने के खेत मे तेंदुआ शिकारियों के लगाए हुए खटके में फंस गया। खटके में फंसे तेंदुआ ने जोर-जोर से दहाड़ना शुरू किया तो आसपास के खेतों में काम कर रहे किसानों, ग्रामीणों में दहशत बैठ गई। तेंदुआ को देखने के लिए मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।
सूचना मिलने पर वन विभाग के अधिकारी और भोपा पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के अनुसार, भोकरहेड़ी समेत आसपास के गांवों में तेंदुआ देखे जाने की कई बार अधिकारियों को सूचना दी गई।
रविवार सुबह भोकरेड़ी के जंगल में किसान यशवीर के खेत के निकट ग्रामीणों ने तेंदुए के दहाड़़ने की आवाज सुनी तो दहशत पसर गई। इसकी सूचना तत्काल ग्रामीणों ने भोपा पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों को दी। खटके में फंसे तेंदुआ को देखने के लिए खेतों में ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। खबर मिलते ही भोपा पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची।
वन विभाग के पास तेंदुए को काबू में करने के लिए पर्याप्त संसाधन नहीं मिल सके। डीएफओ सूरज सिंह ने बताया कि खटके में फंसा हिंसक जानवर तेंदुआ है। इसकी तस्दीक की गई है। उसे काबू में करने के लिए मेरठ से एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है। तेंदुआ को पकड़कर जिले से कहीं दूर जंगल में छोड़ा जाएगा।

कांग्रेसियों ने रैली की सफलता को की बैठक8 6 |
मुजफ्फरनगर। कांग्रेस की भारत बचाओ रैली की सफलता के लिए क्षेत्र मे भ्रमण कर जनसम्पर्क अभियान चलाया। उल्लेखनीय है कि जनसमस्याआें के सम्बन्ध मे आगामी 14 दिसम्बर 2019 को नई दिल्ली के रामलीला मैदान मे जनसमस्याओ के सम्बन्ध मे होने वाली भारत बचाओ रैली आयोजित होगी। जिला महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष बिलकिस चौधरी के नेतृत्व मे कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने मोरना व सदर ब्लॉक के कई गांवो मे भ्रमण कर जनसम्पर्क किया। इस दौरान महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष बिलकिस चौधरी के साथ कुरैश, रजिया, मीनू, मनीषा, ज्योति, माहिरा जीनत,फराना, गुडडन, मीता,आरती देवी सहित दर्जनो कार्यकत्री व पदाधिकारी मौजूद रही।

सद्भावना मैच का हुआ आयोजन9 6 |
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन और पुलिस प्रशासन के बीच एक सद्भावना मैच खेला गया जो पुलिस प्रशासन की टीम ने रोमांचकारी मैच में ५ रनों से जीत दर्ज की। स्पोर्ट्स स्टेडियम में मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। प्रशासन की टीम ने २० ओवर में ९ विकेट खोकर १२५ रन बनाए पुलिस प्रशासन के कप्तान अभिषेक यादव ने अच्छी बल्लेबाजी की साथ में सीडीओ आलोक कुमार ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और अपनी टीम को १२५ रनों तक पहुंचाया। वीरेंद्र कसाना ने सर्बधिक २४ सी डी आलोक कुमार ने १५, अभिषेक यादव ने १२ रन बनाए। एस पो सिटी सतपाल अंतिल ज्यादा नही खेल सके। एस एस पी संजय चौधरी ३ विकास राठी को को २ विकेट मनोज पुंडीर, गौरव सिद्धार्थ,रोहित चौधरी को १,१ विकेट मिला। १२६ रनों के लक्ष्य को एमसीए के दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने आसान बना दिया था। और मात्र ९ ओवर में कितने रन बनाए ८४ रन बना लिए थे दोनों अपना के रिटायर हर्ट होने के बाद पुलिस प्रशासन ने मैच को और एमसीए को ५ रनों से हरा दिया। एमसीए के बल्लेबाज गौरव सिद्धार्थ ने ५८ नाबाद और गर्वित चौधरी २६ रन बनाए।एम सी ए की टीम के मात्र २ विकेट गिरे।जबकि मंनोज पुंडीर १२ और भीम ७ रन बनाकर अविजित लौटे। पुलिस प्रशासन के गेंदबाज अभिषेक यादव और एस पी सतपाल अंतिल की कसी हुई गेंदबाजी के सामने मंनोज पुंडीर और भीम कंसल को एक एक रन के लिए मजबूर कर दिया। इन दोनों की कसी हुई गेंदबाजी से यह मैच पुलिस प्रशासन ने मात्र ५ रनों से जीत लिया। ए डी एम प्रशासन अमित सिंह भी मैच में खेले। मैच में विजेता टीम को भीम कंसल चेयरमैन एम सी ए ने ट्रॉफी दी ।बेस्ट बॉलर सतपाल अंतिल ,बेस्ट आल राउंडर एस एस पी अभिषेक यादव और बेस्ट बैट्समैन गौरव और आलोक कुमारसी डी ओ को संयुक्त रूप से दिया गया। अजय जैन, संजय शर्मा, इंदर माथुर, ओमदेव सिंह, सी ओ नई मंडी हरीश भदौरिया, सी ओ सदर कुलदीप सिंह आदि उपस्थित रहे।

दो को दबोचा
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने कचहरी मे धरना प्रदर्शन के दौरान रालोद नेता की जेब से 70,000 रूपये चोरी करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
ज्ञात हो कि बीते दिन राष्ट्रीय लोकदल द्वारा कचहरी मे डीएम कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन के दौरान रालोद नेता सोमदत्त शर्मा की जेब से किसी अज्ञात व्यक्ति ने 70 हजार रूपये चोरी कर लिए थे। थाना सिविल लाइन पुलिस ने रालोद नेता की तहरीर पर इस सम्बन्ध मे मुकदमा अपराध संख्या 599/19 धारा 379 भादवि के तहत मुकदमा कायम कर मामले की छानबीन व भागदौड शुरू की। सिविल लाईन पुलिस ने उक्त मामले मे इस मामले मे आरोपी ताजिम पुत्र युसुफ निवासी जौला थाना बुढाना से 35000 रूपये बरामद किए। थाना सिविल लाइन पुलिस ने सोनू उर्फ तालिब पुत्र रहीस निवासी कृष्णापुरी मैदान के पास कोतवाली नगर को आर्म्स एक्ट मे मामले मे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तालिब आर्म्स एक्ट मे वांछित चल रहा था।

रंगारग कार्यक्रमों के साथ प्रतियोगिता का समापन
मोरना। गांव बेहड़ा सादात में आरजी पब्लिक स्कूल के छठे वार्षिक खेल प्रतियोगिता का रंगारंग कार्यक्रमों के साथ समापन हो गया। प्रतियोगिता के विजेताओं को ट्रॉफी, मेडल पहनाकर सम्मानित किया।
मोरना-जानसठ मार्ग पर स्थित आरजी पब्लिक स्कूल में बालिका वर्ग में फैथ एवं फेस होम की टीम ने विजय हासिल की। जिसमें राशी, अनु, तनु, सृष्टि, लक्ष्मी, रिया आदि ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। रोप पुलिंग में फैथ हाउस टीम में भावना, राधिका, हुमैरा, उन्नति, दीक्षित ने आकर्षक खेल का प्रदर्शन किया। कबड्डी में फेस हाउस के खिलाड़ियों उवेश, फरहान, अक्षित, मणिशंकर, यश ने अच्छे खेल के चलते जीत हासिल की। क्रिकेट में फेस हाउस और फैथ हाउस की टीम विजयी रही। हरिवंश को मैन ऑफ दा मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं रोप पूर्ण, वॉलीबाल लोंग जंप, रिले रिस आदि प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। मुख्य अतिथि रमेश सिंह डायरेक्टर, प्रमोद सरोहा प्रबंधक व प्रधानाचार्या दीपा शर्मा ने विजेताओं को सम्मानित किया। सम्मानित कार्यक्रम का आयोजन आशा प्रवीन की।

फिट इंडिया मुवमेंट का आयोजन
भोपां जट मुझेड़ा स्थित न्यू वेल्किन पब्लिक स्कूल में फिट इंडिया मुवमेंट का आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों को फिट रहने के लिए कई तरह के आसन करने बताए गए। न्यू वेल्किन पब्लिक स्कूल में स्कूल अजय गुप्ता व अंकुर कांबोज सेंट्रल एडमिशन सेल के तत्वाधान में एक फिट इंडिया मूवमेंट का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के विभिन्न छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। महर्षि अरविदों सुभारती कॉलेज एंड हॉस्पिटल से आए अभिषेक व सूची ने बच्चों विभिन्न योगाभ्यास का प्रशिक्षण दिया गया। जिसमें बच्चों को विभिन्न बीमारियों से बचने के लिए अनेक प्रकार के योगासन सिखाए गए। जिनमें सूर्य नमस्कार, पदमासन, भुजंगासन, पर्वतासन, ताड़ासन, मत्स्यासन, हलासन, धनुरासन, प्राणायाम, कपालभांति, अनु लोम-विलोम, सिंहासन आदि का अभ्यास कराया गया। विद्यालय के अध्यक्ष विनय कुमार, उपाध्यक्ष के के आनंद, प्रबंधक दुष्यंत कुमार, प्रधानाचार्य मनीष कुमार के निर्देशन में कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

उच्च प्रदर्शन करने पर किया सम्मानित
मुजफ्फरनगर। आरजी पब्लिक स्कूल में आयोजित छठे वार्षिक खेलों का समापन समारोह मनाया गया। इस दौरान बच्चों के उनके अच्छे प्रदर्शन के चलते सम्मानित किया गया। बालिका वर्ग में खो-खो में फेथ व पेस हाउस की खिलाडियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जिसमें राशी, अनु, तनु, सृष्टी, लक्ष्मी, व रिया आदि ने अच्छा प्रदर्शन किया। रोप पूलिग में भी फेथ हाउस की टीम ने बाजी मारी। कबड्डी में भी फेथ व पेस हाउस की टीम ने बाजी मारी, जिसमें उवेश, फरहान, आक्षित, मणिशंकर, यश ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। क्रिकेट में भी पीस व होप हाउस की टीम ने बाजी मारी। जिसमें मेन आफ दा मैच का पुरस्कार हरिवंश को दिया गया। सभी विजेता खिलाड़ियों को डायरेक्टर रमेश सिंह, प्रबंधक प्रमोद सरोहा व प्रधानाचार्य दीपा शर्मा ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन आशा प्रवीण ने किया। नईमुद्दीन, बबीता कौशिक, रोकन अली, जहीर आलम, राजीव कौशिक, नीलम शर्मा, संगीता, रेनू, शालू, साक्षी, सैफाली, सरिता व श्वेता शर्मा का विशेष योगदान रहा।

कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन
छपार। बरला में चल रही दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मैच में रसूलपुर की टीम ने बसेड़ा की टीम को नजदीकी मुकाबले में चार अंकों से हराकर ट्रॉफी जीती।
बरला में हुई दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मैच रसूलपुर-लिब्बरहेड़ी और बरला-बसेड़ा की टीमों के बीच खेले गए। इनमें अपने-अपने मैच जीतकर रसूलपुर व बसेड़ा की टीमें फाइनल मुकाबले में पहुंची। फाइनल में रसूलपुर की टीम ने बेहद संघर्षपूर्ण मुकाबले में मात्र चार अंकों से बसेड़ा की टीम को शिकस्त देकर ट्रॉफी कब्जाई। रसूलपुर की टीम २४ और बसेड़ा २० अंक अर्जित कर सकी। विजेता टीम को ७५०० और उपविजेता टीम को ४१०० रुपये का पुरस्कार प्रदान किया गया। सुशील त्यागी, अनिल, टीटू उर्फ विरेंद्र, शमशाद उर्फ काला, राकेश आडवाणी, शुभम त्यागी, इदरीश, सोनू त्यागी व रिजवान आदि का सहयोग रहा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk