वैश्विक

नगर में अस्पताल के बाहर आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला,

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित एसएमएचएस हॉस्पिटल के बाहर आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर ग्रेनेड हमला कर दिया। इस हमले में सीआरपीएफ के छह जवान घायल हो गए। इस दौरान अस्पताल के बाहर गोलीबारी भी हुई। जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम आतंकियों ने एसएमएचएस अस्पातल और करन नगर पास मौजूद सीआरपीएफ के नाके पर ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में पांच जवान सहित एक एसआई घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

हमले के बाद जवान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूरे इलाके में घेराबंदी कर आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार ग्रेनेड तेज आवाज के साथ फटा और इलाके में दहशत फैल गई। अधिकारियों के अनुसार सुरक्षाबलों ने जवाब में हवा में गोलियॉं चलाई। इससे पहले बुधवार शाम इसी तरह कुलगाम जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों की एक टीम पर ग्रेनेड हमला किया था।

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के करन नगर इलाके में शनिवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक दल पर आतंकवादियों ने ग्रनेड फेंका। हमले में छह जवान जख्मी हो गए। हमला सीआरपीएफ CRPF की 144वीं बटालियन को निशाना बनाकर किया गया। जवानों का यह दल सुरक्षा चौकी पर तैनात था।

पुलिस के अनुसार ग्रेनेड तेज आवाज के साथ फटा और इलाके में दहशत फैल गई। अधिकारियों के अनुसार सुरक्षाबलों ने जवाब में हवा में गोलियॉं चलाई। हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। बुधवार शाम को इसी तरह कुलगाम जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों की एक टीम पर ग्रेनेड हमला किया था। इसमें एक जवान घायल हो गया था।

Jammu Kashmir |

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk