Muzaffarnagar News: कश्यप समाज के लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Muzaffarnagar News:मुज़फ्फरनगर। रूड़की रोड पर उस वक्त पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि चरथावल सहित आस पास के ग्रामीण इलाकों से भारी भीड़ बसों और अन्य वाहनों के साथ सहारनपुर के देवबंद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कश्यप समाज के आरक्षण संबंधित ज्ञापन देने के लिए मुजफ्फरनगर से रवाना हो रही है।

सूचना मिलते ही २ थानों की पुलिस फोर्स एवं प्रशासनिक अधिकारी भीड़ को रोकने के लिए रुड़की रोड पर जा पहुंचे जहां काफी गहमागहमी के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा कांग्रेश फिशरमैन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र कश्यप व अन्य नेता गणों सहित सैकड़ों की संख्या में महिला पुरुषों को समझाने बुझाने का प्रयास किया गया ।

लेकिन पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा समझाने बुझाने के बाद भी प्रदर्शनकारी प्रशासनिक अधिकारियों की बात नहीं माने और रुड़की रोड मुख्य मार्ग पर धरना प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं सभी लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन भेज दिया।

यह कांग्रेस फिशरमैन कमैटी के प्रदेश अध्यक्ष एंव कश्यप समाज के नेता देवेंद्र कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी लोग कश्यप समाज को आरक्षण दिए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देने के लिए देवबन्द जा रहे थे। लेकिन हमें यहां पुलिस प्रशासन ने जबरदस्ती रोक लिया और हिरासत में लेकर पुलिस लाइन भेज दिया है

उन्होंने बताया कि ७ साल पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा अपने बयान में यह कहा गया था कि सरकार बनने के बाद कश्यप समाज एवं अन्य को आरक्षण दिया जाएगा लेकिन आज तक कश्यप समाज को किसी भी तरह का आरक्षण नहीं दिया गया है

देवेंद्र कश्यप ने कहा कि अब आगे जहां जहां भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभाएं और कार्यक्रम होंगे हम सभी कांग्रेसी फिशरमैन कमेटी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी कश्यप समाज को आरक्षण दिए जाने की मांग को लेकर ज्ञापन देने जाते रहेंगे।।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + three =