News
खबरें अब तक...

समाचार

समाजवादी पार्टी ने चीन की बढ़ती दादागिरी के खिलाफ मांगा रक्षा मंत्री का इस्तीफा
लद्दाख की सीमा पर शहीद हुए जवानों की शहादत का बदला लेते हुए सरकार से की सर्जिकल स्ट्राइक करने की मांग
मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी ने सोशल मीडिया माध्यम से एक ज्ञापन देकर चीन के सीमा सत्र में बढ़ रही दादागिरी के खिलाफ आए दिन जो सेना के जवान शहीद हो रहे हैं उनके प्रति दुख व्यक्त करते हुए मांग की है की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक कमजोर रक्षा मंत्री है तुरंत इन्हें इस्तीफा देकर नए रक्षा मंत्री की नियुक्ति की जाए और सरकार को कदम उठाते हुए चीन पर सर्जिकल स्ट्राइक करी जाए जिससे कि भारत देश की तरफ कोई भी दुश्मन आंख उठाकर ना देख सके समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष ने बताया कि महानगर अध्यक्ष कमेटी मुजफ्फरनगर चीन का पुरजोर विरोध करती है और सरकार से अनुरोध करती है कि चीन के साथ जो भी समझौते या आयात किया जा रहा है उस पर तुरंत रोक लगाई जाए और आगे से जब तक चीन से हमारे रिश्ते सही नहीं होते उसका पुरजोर विरोध किया जाए।

 

छोटे भाई की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या1 News 7 |
मुजफ्फरनगर। एक युवक ने अपने छोटे भाई की नृशंस हत्या कर डाली अलसुबह हुई इस सनसनीखेज खडटना से क्षेत्र मे सनसनी बन गई। मोके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के साथ शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया तथा मामले की छानबीन शुरू की।
मिली जानकारी के अनुसार जनपद के मीरापुर थाना क्षेत्र के बीती रात बच्चों को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने आज अलसुबह अपने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
जानकारी के मुताबिक जनपद के थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव नरसिंहपुर चुड़ियाला निवासी अलीमुद्दीन के घर में बीती शाम उसके पड़ोसियों के कुछ बच्चे खेलने आए थे। बच्चों का शोर सुनकर अलीमुद्दीन के बड़े भाई वरीसुद्दीन ने बच्चों को डांट कर भगा दिया, इस पर अलीमुद्दीन की पुत्रवधू ने विरोध जताया। बताया जा रहा है कि वरीसुद्दीन ने उसे भी गालियां देनी शुरू कर दी। इसी बीच जब वहां पहुंचे अलीमुद्दीन ने इसका विरोध करते हुए वरीसुद्दीन को रोका तो दोनों भाइयों के बीच जमकर कहासुनी हुई। बताया जा रहा है कि आज रात करीब ३ः०० बजे वरीसुद्दीन ने कुल्हाड़ी लेकर अलीमुद्दीन पर हमला बोल दिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया। बुरी तरह लहूलुहान अलीमुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद वरीसुद्दीन मौके से फरार हो गया। अलीमुद्दीन के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब तक परिवार के लोग मौके पर पहुंचे वरीसुद्दीन फरार हो चुका था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मामूली कहासुनी को लेकर हुई हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पेड पर लटका मिला युवक का शव3 News 8 |
शाहपुर। थाना क्षेत्र के सौरम मार्ग पर पेड पर एक युवक का शव लटका देख ग्रामीणो मे हडकम्प मच गया। युवक द्वारा आत्म हत्या की खबर मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने पेड पर लटके शव को नीचे उतरवा कर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया तथा मामले की छानबीन शुरू की।
मिली जानकारी के अनुसार
जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव शौरम के जंगल में आज सुबह एक युवक की लाश पेड पर लटकी मिलने से सनसनी फैल गई। युवक बीती रात से लापता बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी। जानकारी के मुताबिक जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव शौरम के जंगल में आज सुबह एक युवक की लाश पेड पर लटकी मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की पहचान कस्बा शाहपुर के मौहल्ला गोकुलपुरी निवासी भरत कुमार के रूप में हुई। युवक बीती रात करीब साढे नौ बजे से अपने घर से लापता था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की छानबीन शुरु कर दी। युवक की उम्र करीब २५ वर्ष बताई जा रही है।
इस दुखद हादसे से परिजनो व ग्रामीणो मे शोक छाया हुआ है। पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा।

जिम संचालको ने जिम खुलवाने की मांग4 News 11 |
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर बॉडी बिल्डिंग एण्ड फिटनेस एसोसिएशन के बैनर तले कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर एकत्रित जिम संचालको ने जिम खुलवाने की मांग को लेकर डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौपा।
सेंठन के अध्यक्ष डा.तौशीद काजिम के नेतृत्व मे जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे जिम संचालको ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. के नाम सौपे गए ज्ञापन मे बताया कि देश व्यापी लॉकडाउन व्यवस्था अर्न्तगत समस्त दिनचर्चा/उद्योग-धन्धे/व्यापार भिन्न भिन्न चरणो मे सहूलियत के आधार पर खोले जा रहे हैं, जिसमे आपके द्वारा नगर के मुख्य बाजार, किराना स्टोर आदि विभिन्न दुकाने बाजार खोले गए हैं। ज्ञापन मे जिम संचालको ने जिम खुलवाने की मांग की। ज्ञापन मे बताया कि जिम बन्द हो जाने से उनके सामने घरेलू खर्च चलाने व रोजगार की समस्या पैदा हो गई है। ज्ञापन सौपने वालो मे बालेन्द्र बालियान, अंकित शर्मा, पीयूष धीमान, फिरोज खान आदि मौजूद रहे।

स्थापना दिवस मनाया 5 News 2 |
मुजफ्फरनगर। सर्व ब्राह्मण महासभा सम्पूर्ण भारत की जनपद मुजफ्फरनगर इकाई द्वारा पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान परशुराम जी के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलित कर के किया गया।
पदाधिकारीयों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय संयोजक(युवा) डॉ संदीप शर्मा जी ने संगठन के प्रेरणा स्रोत रहे स्व. चन्द्र प्रकाश गौसाई व स्व.राजेन्द्र शर्मा जी के जीवन परिचय पर प्रकाश डाला और उनके आदर्शों पर चलने का आह्वान किया।
सर्व ब्राह्मण महासभा जनपद मुजफ्फरनगर के जिला अध्यक्ष श्री अमित वत्स जी ने संगठन को आगे बढ़ाने के लिए अपने विचार प्रकट किए और अधिक से अधिक सदस्यों को संगठन से जोड़ने का आह्वान किया।श्री अमित वत्स ने कहा कि समाज के किसी भी व्यक्ति की समस्या के लिए उनके घर के दरवाजे हमेशा के लिए खुले हैं,अगर समाज के किसी भी व्यक्ति को कोई भी समस्या है तो वो हर सम्भव मदद के लिए हर समय तैयार हैं। कार्यक्रम का संचालन युवा जिला अध्यक्ष हरीश गौतम व महिला विंग जिला अध्यक्ष युवा श्रीमती पूनम शर्मा(सभासद) के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। सभी ने अधिक से अधिक युवाओं को संगठन में जुड़कर समाज सेवा करने के लिए प्रेरित किया।
दीप प्रज्ज्वलन जिला सरंक्षक ब्रह्मप्रकाश शर्मा, उमादत्त शर्मा , नरेन्द्र शर्मा, मुकेश शर्मा, सुबोध शर्मा के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी मुजफ्फरनगर के जिला अध्यक्ष श्रीमान विजय शुक्ला जी कार्यक्रम में शामिल हुए और पदाधिकारीयो को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी व उनके द्वारा इस अवसर पर रुड़की रोड पर बने डिवाइडर में पौधरोपण भी किया गया ताकि पर्यावरण भी शुद्ध रहे और कोरोना महामारी के इस संकट को देखते हुए कार्यक्रम के उपरांत समाज के आर्थिक रूप कमजोर सैंकड़ो परिवारों को संगठन की मुजफ्फरनगर इकाई द्वारा यथासंभव राशन किट उपलब्ध करायी गयी।
सम्पूर्ण कार्यक्रम को अति सूक्ष्म रूप से सोशल डिस्टेनसिंग के साथ सम्पूर्ण किया गया।कार्यक्रम में अखिलेश शर्मा, पत्रकार संदीप वत्स, अविनाश भारद्वाज, आदेश शर्मा,नवनीत मिश्रा,इंजी संजीव शर्मा,मोहित शर्मा,सतीश शर्मा,विनोद शर्मा,राकेश शर्मा,तुषार कौशिक,हिमांशु शर्मा,विकास कौशिक,अतुल शर्मा,विनय शर्मा,नवनीत शर्मा,अखिल वत्स,सुनील अंगिरा,दीपक मिश्रा,पुष्पेंद्र शर्मा,अमित शास्त्री, ऋषभ शर्मा,अरुण शर्मा, योगेंद्र शर्मा, आदि का विशेष सहयोग रहा।

पुतला फूंककर जताया रोष
मुज़फ्फरनगर। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष शमशेर मलिक के नेतृत्व में दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं ने टाउन हाल रोड पर चीन का पुतला व झण्डे जलाकर सीमा पर शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस दौरान सपा युवजन के पूर्व जिला अध्यक्ष शमशेर मलिक ने बताया कि भारत-चीन सीमा पर लगातार तनाव बढ़ रहा है जिसमें हमारे देश के २० वीर सैनिक शहीद हो गए हैं, चीन के इस कृत्य की समाजवादी पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है, उन्होंने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हैं, कि जल्द से जल्द चीन को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए, साथ ही समाजवादी पार्टी ने भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह के तत्काल इस्तीफे की भी मांग की है। इस दौरान राशिद मलिक आस मोहम्मद क़स्सार, सरताज मलिक, दीपक कुमार ,सुमित ,मोहम्मद सुलेमान वसीम राणा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

तीन महिलाओं सहित सात लोग गिरफ्तार7 News 8 |
मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन पुलिस ने हरियाणा के दो युवकों को बंधक बनाकर उन्हे रेप के झूठे मामले में फसाने की धमकी देकर दस लाख रूपयों की मांग करने वाली तीन महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है।
सीओ सिटी हरीश भदौरिया ने बताया कि हरियाणा के गन्नौर जनपद के गांव खेडी गुर्जर निवासी राकी पुत्र जयभगवान और उसका चचेरा भाई विनोद पुत्र लालचंद गन्नौर बस स्टेंड से किराये पर इको गाडी चलाने का काम करते है। 15 जून की रात्रि दोनों अपनी गाडी लेकर सोनीपत जा रहे थे। गन्नौर बस स्टेंड पर रोहतक निवासी सानिया और रेणू ने उन्हे रोका और यह कहते हुए कि उनका रिश्तेदार मुजफ्फरनगर अस्पताल में भर्ती है देनों को मुजफ्फरनगर लेकर आ गये। जिला चिकित्सालय के सामने इंतजार और मुकेश नामक महिला बुलेअ बाइक पर आये वह इन सभी को लेकर केवलपुरी स्थित वकील के मकान में ले गये जहां ब्रिजा कार में सवार होकर चांद, इस्माइल और दिनेश आये। उक्त सभी ने विनोद और राकी के साथ मारपीट की और राकी को जबरन महिला के साथ उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिये। जिसके बाद दोनों को रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर दस लाख रूपयों की मांग की गयी। पीडितों से उनके घर फोन कराया गया। आज तड़के राकी यह बहाना बनाकर कि उसके परिवार वाले पैसे लेकर आ रहे है बंधक बनाये गये स्थान से निकला और सीधे पुलिस के पास जाकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने रूडकी रोड स्थित एक स्कूल के पास से बंधक बनाये गये विनोद को उसकी गाडी सहित बरामद कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक ब्रेजा कार, बुलेट बाइक व शस्त्र बरामद किया है।

मुठभेड मे बदमाश घायल
मुजफ्फरनगर। पुलिस मुठभेड मे एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पकडे गए बदमाश के खिलाफ विभिन्न मामलो मे मुकदमे दर्ज हैं। 8 News 6 |
एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम तथा विभिन्न मामलो मे वांछित एवं शामिल अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए चल रहे अभियान विशेष के तहत थाना रामराज पुलिस ने क्षेत्र मे गश्त व चैकिंग के दौरान बदमाशो के होने की सूचना पर मौके पर पुलिस व बदमाशो के बीच हुई मुठभेड के दौरान उक्त बदमाशो ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की। आत्मरक्षार्थ पुलिस को भी गोली चलानी पडी। जिसमे एक बदमाश के पैर मे गोली लगी तथा उसका साथी इस दौरान भागने मे सफल रहा। पुलिस सूत्रो के अनुसार पकडे गए बदमाश का नाम भूरा पुत्र हाशिम निवासी गांव बिहारी थाना सिखेडा हे। जिसके खिलाफ विभिन्न थानो मे एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। जनपद के रामराज थाना क्षेत्र में आज दिन निकलते ही पुलिस तथा बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई, जिसमें एक शातिर बदमाश पुलिस की गोलियों का शिकार बनकर घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा। जानकारी के मुताबिक आज सुबह थाना रामराज पुलिस चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने जब टिकोला नहर पुल के पास एक बाइक पर जा रहे बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस के अनुसार पकडे गए बदमाश के कब्जे से एक देसी तमंचा, कारतूस तथा एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। मुठभेड की जानकारी मिलने पर सीओ शकील अहमद भी मौके पर पहुंचे।

नाबालिग बेटी की सकुशल बरामदगी की मांग
मुजफ्फरनगर। नाबालिग बेटी की सकुशल बरामदगी की मांग को लेकर पीडिता ने परिजनो संग एसएसपी कार्यालय पहुंच कर एसएसपी से मदद की गुहार लगाई। नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव मुस्तफाबाद जूड कब्रिस्तान, अमल कालोनी निवासी शन्नो नामक महिला ने परिजनो के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंच कर एसएसपी अभिषेक यादव के नाम सौपे गए प्रार्थना पत्र मे आरोप लगाते हुए बताया कि 29 फरवरी 2020 को अमजद आदि ने जान से मारने की नियत से उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया था। जिसके सम्बन्ध मे उसने थाना नई मन्डी मे आरोपियो के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। नई मन्डी कोतवाली पुलिस ने इस सम्बन्ध मे आरोपियो के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है। परन्तु अभी तक ना तो उसकी बेटी बरामद हो सकी है। और ना ही आरोपियो के खिलाफ कोई ठोस कार्यवाही हो सकी है। पीडित पक्ष ने एसएसपी से मामले की जांच करवा कर आरोपियो के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की।

 

अभिनेता नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया पर धोखाधड़ी, मानहानि का मुकदमा
मुजफ्फरनगर। मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना के खिलाफ धोखाधड़ी और मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया गया है। आलिया सिद्दीकी के खिलाफ अभिनेता के छोटे भाई ने मुंबई स्थित थाना क्षेत्र अंधेरी कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। मामले को लेकर अभिनेता का परिवार एक बार फिर सुर्खियों में आ गया। आलिया पर फिल्म बनाने के नाम पर पैसा हड़पने का आरोप लगा है।
बुढ़ाना निवासी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई समाश सिद्दीकी पंद्रह साल से मुंबई में रहते हैं। वह टीवी डायरेक्टर रहते हुए कई कार्यक्रम बना चुके हैं। अभिनेता के साथ भी बोले चूडियां फिल्म बनाई है। समाश सिद्दीकी का आरोप है कि आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना ने वर्ष 2019 में फिल्म होली काऊ बनाने के लिए 2.16 करोड़ रुपये लिए थे। तब अनुबंध हुआ था कि फिल्म से कोई शेयर नहीं लेना है, मगर 90 दिन में पैसा वापस किए जाने का करार था। एक साल से अधिक बीतने के बाद भी पैसा वापस नहीं दिया जा रहा है। इसे लेकर समाश आलिया सिद्दीकी को लगातार ई-मेल कर रहे हैं। धैर्य जवाब देने के बाद कानूनी प्रक्रिया को अपनाया गया है। समाश बताते हैं कि आठ जून को अपने अधिवक्ता अदनाक शेख के जरिए मुंबई के अंधेरी स्थित कोर्ट में आलिया सिद्दीकी के खिलाफ धोखाधड़ी, मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

निकाह के बाद घर पहुंची दुल्हन तो घर छोड़कर भागा दूल्हा
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया। यहां खुद से दोगुनी उम्र की युवती के साथ हुए निकाह से नाखुश युवक बिना किसी को बताए घर छोड़कर चला गया है। परिजनों ने तहरीर देकर बेटे की बरामदगी की गुहार लगाई है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खादरवाला निवासी युवक का निकाह पिछले दस जून को मेरठ जनपद के कस्बा सरधना निवासी युवती के साथ हुआ था। निकाह के बाद दुल्हन घर आई तो दूल्हे समेत सबके होश उड़ गए।
दरअसल, दूल्हे से दुल्हन लगभग दोगुनी उम्र की थी, जिसका रिश्ता महज फोटो देखकर तय किया गया था। परिजनों ने बताया कि तभी से युवक इस निकाह से नाखुश था और तलाक लेने की जिद पर अड़ा था। हालांकि परिजन रिश्तेदारी में हुई इस शादी को निबाहने के पक्ष में थे।
परिजनों ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि सोमवार दोपहर करीब एक बजे युवक बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं चला गया। उसका मोबाइल फोन भी लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। परिजनों ने युवक को तलाश किया, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा। इस पर परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए बेटे की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। शहर कोतवाली इंस्पेक्टर अनिल कपरवान का कहना है कि पुलिस मामले की जांच करा रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + twelve =