Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

पटेल के दृढ़ निश्चय के चलते ही आरएसएस को देश की अखंडता के लिए खतरा मानकर प्रतिबंध लगाया गया था- साजिद हसन

मुजफ्फरनगर। सपा के जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने बताया कि आज सपा कार्यालय महावीर चौक मुजफ्फरनगर पर सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट की अध्यक्षता व सपा जिला महासचिव जिया चौधरी के संचालन में आयोजित प्रोग्राम में आदिकवि महर्षि वाल्मीकि जयंती,देश के प्रथम गृहमन्त्री/उप प्रधानमंत्री लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल एवं प्रमुख स्वतंत्रता संग्राम सेनानी प्रख्यात साहित्यकार आचार्य नरेंद्र देव जयंती पर उनके जीवन संघर्ष,देश के लिए उनके महत्वपूर्ण योगदान पर चर्चा की गई।

सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने कहा कि वल्लभ भाई पटेल के देश के लिए ऐतिहासिक योगदान को लेकर ही उनको सरदार की उपाधि दी गयी,प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने आचार्य नरेंद्र देव को सबसे प्रथम समाजवाद का महानायक बताते हुए उनके सँघर्ष को देश की नई दिशा देने वाला कदम बताया

उन्होंने महर्षि वाल्मीकि जयंती पर सभी को उनके जीवन से संस्कार लेने की अपील की। सपा महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी ने सरदार वल्लभ भाई पटेल व आचार्य नरेंद्र देव व महर्षि वाल्मीकि जयंती की सभी को बधाई देते हुए उनके विचारों व नीतिओ को जीवन मे उतारने के लिए कहा

उन्होंने कहा कि भाजपा जंहा लौह पुरुष वल्लभ भाई पटेल के कार्या का बखान करती है वंही आर एस एस पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय को छुपाती है।

सपा नेता साजिद हसन, शौकत अंसारी ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल के दृढ़ निश्चय के चलते ही आर एस एस को देश की एकता व अखंडता के लिए खतरा मानकर उस पर प्रतिबंध लगाया गया था ऐसे निर्णय आज भी लिए जाए तो देश मे एकता भाईचारे का माहौल बनते देर नही लगेगी।

सपा व्यापार सभा जिलाध्यक्ष राहुल वर्मा व समाजवादी पिछडा वर्ग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सतीश गुर्जर ने आज के ही दिन स्वर्णकार समाज के पूर्वज अजमेर के महाराजा अजमीढ़ की जयंती की भी सभी को बधाई देते हुए उनके जीवन परिचय से अवगत कराया।

प्रोग्राम को मुख्य रूप से रविन्द्र कुमार एडवोकेट,पूर्व मंत्री महेश बंसल,मा सतबीर त्यागी, जिलाध्यक्ष मजदूर सभा नासिर राणा,सोमपाल बालियान,असद पाशा,शलभ गुप्ता एडवोकेट,दर्शन सिंह,राजीव बालियान,विनय पाल प्रमुख, अमरनाथ पाल,डॉ इसरारअल्वी,अरशद मलिक,सलमान त्यागी,आशीष त्यागी,विकिल गोल्डीअहलावत

ऐश मौहम्मद मेवाती,तेलूराम त्यागी,जनार्दन विश्वकर्मा, टीटू पाल रमन,शुजात राणा,राशिद मलिक,शहजाद चीकू,गौरव त्यागी,राजकुमार पाल,नूरहसन सलमानी,सलीम अंसारी,ब्रजपाल पाल, संजय सैनी,भूपेंद्र सैनी,आमिर डीलर,लोकेश कश्यप,आरिफ सिसौली,इरशाद रंगरेज,नोशाद रंगरेज,पवन सैनी,भूपेंद्र सैनी,गोलू त्यागी,अजीम मलिक आदि मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =