News
खबरें अब तक...

समाचार

घर के बाहर खडे किन्नर के साथ मारपीट1 News 7 |
मुजफ्फरनगर। बाईक सवार अज्ञात युवको ने अपने घर के बाहर खडे किन्नर के साथ मारपीट कर दी। पीडित ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की। नगर के मौहल्ला मल्हूपुरा निवासी मुस्कान किन्नर ने अपने साथियो के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंच कर एसएसपी के नाम सौपे गए प्रार्थना पत्र मे आरोप लगाते हुए बताया कि 5 जौलाई 2020 की शाम करीब पौने आठ बजे वह अपने घर के दरवाजे पर खडी हुई थी। इस दौरान उसकी गुरू पडौस के घर मे मौजूद थी। कि इसी बीच वहां पहुंचे बाईक सवार दो अज्ञात युवको ने उसके साथ मारपीट कर दी और मौके से फरार हो गए। शोर शराबे की आवाज सुनकर पडौसी मौके पर आ गए। लोगो को आता देख अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए। मुस्कान किन्नर का कहना है कि पडौसी के सी.सी.टी.वी.कैमरे मे यह रिकार्ड कैद है। पीडित मुस्कान किन्नर ने एसएसपी से इस पूरे मामले की छानबीन कराकर आरोपियो के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की।

 

अलग अलग सडक हादसो मे कुछ लोग घायल

मुजफ्फरनगर। अलग अलग सडक हादसो मे कुछ लोग घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला गउशाला निवासी वीशु ठाकुर बाईक द्वारा चरथावल रोड पर किसी काम से जा रहा था कि जैसे ही वह काली नदी पुल के समीप पहुंचा कि इसी बीच वह सरिये से लदी ट्राली की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे आसपास के लोगो ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया। शाहपुर के कसेरवा निवासी विपिन पुत्र चन्द्रभान बाईक द्वारा मुजफ्फरनगर किसी काम से आते वक्त प्राईवेट बस की चपेट मे आकर घायल हो गया। पुलिस की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। मंसूरपुर के गांव जौहरा निवासी मुकेश शर्मा पुत्र शिवनारायण शर्मा स्कूटी द्वारा मिल मन्सूरपुर बाजार से लौटते वक्त जीप की चपेट मे आकर घायल हो गया। जिसे ग्रामीणो ने उपचार के लिए बेगराजपुर मैडिकल कॉलेज भिजवाया।

विभिन्न स्थानो पर सघन वाहन चैकिंग-तलाशी अभियान
2 News 4 |मुजफ्फरनगर। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने जनपद मे विभिन्न स्थानो पर सघन वाहन चैकिंग-तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने इस दौरान कई वाहनो के चालान काटे। पुलिस द्वारा वाहन चैकिंग अभियान से वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देश पर पुलिस ने जनपद मे विभिन्न स्थानो पर वाहन चैकिंग अभियान चलाया। एसओ चरथावल सूबे सिह की मौजूदगी मे पुलिस ने वाहन चैकिंग की। पुलिस ने इस दौरान कई वाहनो की तलाशी ली। पुलिस द्वारा वाहन चैकिंग से वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। शहर कोतवाल अनिल कप्परवान की मौजूदगी मे पुलिस ने अस्पताल चौराहे के समीप वाहन चैकिंग की। पुलिस ने इस दौरान कई वाहनो के चालान काटे। वहीं इंस्पैक्टर सिविल लाईन डी.के.त्यागी व इंस्पैक्टर नई मन्डी योगेश शर्मा के निर्देशन मे पुलिस ने क्षेत्र के विभिन्न स्थानो पर सघन वाहन चैकिंग/तलाशी अभियान चलाया। पुलिस ने इस दौरान वाहनो की तलाशी भी ली। पुलिस द्वारा वाहन चैकिंग से वाहन चालको खासतौर पर दुपहिया वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा।

 

अवैध शराब तस्कर अभियुक्त को  गिरफ्तार किया
3 News 6 |मुजफ्फरनगर। थाना खतौली पुलिस द्वारा ०१ शातिर अवैध शराब तस्कर अभियुक्त को द्वारा मुखबिर की सूचना पर ग्राम अहमदगढ ढाकपुरी थाना खतौली अभियुक्त के मकान से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त अपने घर में अवैध शराब तैयार कर उसमें यूरिया मिलाकर बेचने का कार्य करता था। पूछताछ में प्रदीप कुमार पुत्र अतरु निवासी अहमदगढ ढाकपुरी थाना खतौली जनपद मु०नगर बताया। जिसके कब्जे से २० लीटर अपमिश्रित कच्ची शराब, २.५ किलो यूरिया, १००० लीटर लहन(लहन को मौके पर ही नष्ट किया गया, अवैध शराब बनाने के उपकरण बताया। अभियुक्त प्रदीप कुमार उपरोक्त के विरुद्ध थाना खतौली पर धारा-६०(२) आबकारी अधि० एवं धारा २७२/२७३ भादवि में अभियोग पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के विरुद्ध अवैध शराब तस्करी एवं गुण्डी एक्ट आदि में लगभग ०१ दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

 

भगवान शंकर की पूजा अर्चना की गयी
4 News 8 |मुज़फ्फरनगर। श्रावण माह के द्वितीय सोमवार के दिन विशेष रूप भगवान शंकर की पूजा अर्चना की गयी। श्रावण माह ३ अगस्त दिन सोमवार को सम्पन्न होगा । इस बार श्रावण में ५ सोमवार है। ऐसा संयोग वर्षा बाद आता है सोमवार को प्रारम्भ होकर सोमवार को सम्पूर्ण होना व श्रावण में ५ सोमवार होना इस श्रावण मास का विशेष महत्व बनता है। श्रावण के महत्व को देखते हुए एंव वेश्विक महामारी कोरोना के प्रकोप को भी लेकर इस बार मन्दिरो में विशेष व्यवस्था की गई है। भक्तो को सेनेटाइजर से हाथ धुलवाकर साफ करा और सोशल डिस्टेंसिंग के तहत ही मन्दिर प्रांगण में प्रवेश कराया जा रहा है। वहीं इस बार भक्तों ने भी विशेष रूप से सोशल डिस्टेन्स का पालन कर भगवान आशुतोष की पूजा अर्चना की।

युवती से छेडछाड के आरोप मे दो गांवो के लोग एक दूसरे के सामने

भोपा। युवती से छेडछाड के आरोप मे दो गांवो के लोग एक दूसरे के सामने आ गए। आपसी विवाद मे मारपीट व झगडे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आपस मे झगड रहे ग्रामीणो को लाठियां फटकार कर दौडाया।
सूत्रो के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के गांव कासमपुर मे एक युवती आज सुबह बंजारा समाज की एक युवती कूडा डालने के लिए जा रही थी। आरोप है कि इसी बीच नंगला बुजुर्ग निवासी एक युवक ने उक्त युवती के साथ छेडछाड कर दी। बताया जाता है कि छेडछाड की सूचना मिलने पर कासमपुर के लोगो ने उक्त युवक को पकड लिया और उसकी धुनाई कर डाली। जैसे ही युवक के परिजनो को इसका पता चला तो उनके पक्ष के लोग भी घटना स्थल पर आ गए। देखते ही देखते दोनो पक्ष एक दूसरे के सामने आ गए।बताया जाता है कि इसके बाद दोनो पक्षो के बीच पथराव भी हुआ। हालांकि पथराव मे किसी को गंभीर चोट आने की सूचना नही है। मामले की जानकारी मिलते ही इंस्पैक्टर भोपा संजीव कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड को तितर-बितर किया। पुलिस ने इस दौरान तीन-चार आरोपी युवको को पूछताछ के लिए हिरासत मे लिया। बाद मे पुलिस ने दोनो पक्षो के जिम्मेदार लोगो की मध्यस्तता से मामला शान्त करा दिया। पुलिस की पहल से यह मामला पूरी तरहा शान्त हो गया।

कोर्ट रोड पर लगी सुंदर फुलवारी खराब

मुजफ्फरनगर। सरिये से भरे छोटे हाथी के कारण कोर्ट रोड पर लगी सुंदर फुलवारी खराब हो गई तथा कई गमले भी टूट गए। नगर पालिका प्रशासन द्वारा नगर के सौन्दर्यकरण एवं पौधारोपण किया गया है। ताकि शहर हराभरा नजन आए व स्वच्छता अभियान को भी बढावा मिल सके। बताया जाता है कि दोपहर के वक्त सरिये से भरे छोटे हाथी के कारण कोर्ट रोड पर डिवाइडर पर रखी सुंदर फुलवारी,पौधो के गमलो को सरिये से भरे छोटे हाथी ने तोड दिया। विदित हो कि मोहिन नामक एक युवक इन पौधो की बडी मेहनत से देखभाल करता है।

नगर मे विभिन्न स्थानो पर सफाई व्यवस्था दुरूस्त की गई
6 News 10 |मुजफ्फरनगर। कोविड-19 के बढते प्रभाव के मददेनजर जनपद मे चल रहे स्वच्छता अभियान के अर्न्तगत पालिका अध्यक्ष के निर्देश पर नगर मे विभिन्न स्थानो पर सफाई व्यवस्था दुरूस्त की गई। बरसात के मौसम को दृष्टिगत नाले नालो की सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है।
नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमति अंजु अग्रवाल के निर्देश पर आज सफाई कर्मियो ने नई मन्डी राजवाहा रोड पर बाबूराम गेट के सामने से शमशान घाट तक वार्ड 19 में युद्ध स्तर पर सफाई अभियान चलाया। उल्लेखनीय है कि बरसात के मौसम तथा कोरोना वायरस के बढते प्रभाव के कारण पालिका प्रशासन द्वारा नागरिको के स्वास्थ्य के दृष्टिगत ताकि गंदगी से संक्रमण ना फैले व पानी की निकासी ना हो पाने से मलेरिया ना हो जाए। उक्त सभी कारणो को ध्यान मे रखते हुए पालिकाध्यक्ष के निर्देश पर स्वच्छता अभियान चलाया गया।

 

सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए ही जलाभिषेक करे-मनोज सैनी
7 News 5 |मुजफ्फरनगर। क्रांति सेना की क्षेत्रीय कार्यालय पर पदाधिकारियो की बैठक में महासचिव मनोज सैनी ने प्रशासन को धन्यवाद देते हुए श्रद्धालुओ से आह्वान किया कि वे किसी भी शिवालय में अधिक भीड़ न होने दे और सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए ही जलाभिषेक करे। गौरतलब है कि सावन के पहले सोमवार को पुलिस प्रशासन ने शिव चोक, सम्भल हेड़ा सहित मुख्य शिवालयों पर जलाभिषेक पर रोक लगा दी थी / जिसके विरोध में क्रांति सेना ने दो दिन पूर्व जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए जलाभिषेक की अनुमति देने के लिये ज्ञापन दिया था और चेतावनी दी थी कि अगर इस सोमवार को जलाभिषेक की अनुमति न दी गई तो क्रांति सेना के पदाधिकारी जबरन जलाभिषेक करेंगे और भूख हड़ताल पर बैठेंगें । बैठक में मुख्य रूप से – जिलाध्यक्ष मुकेश त्यागी ,जिला महासचिव देवेंद्र चौहान , नगर अध्यक्ष लोकेश सैनी, जिला अध्यक्ष आई टी सेल ,राजेश शर्मा , नगर महासचिव आशीष मिश्रा,नगर उपाध्यक्ष अखिलेश पूरी, नगर संगठन मंत्री जॉनी पंडित,मीडिया प्रभारी प्रदीप कोरी,सतीश कुमार,सत्य प्रकाश,संजय कुमार ,पवन कुमार आदि उपस्थित रहे।

बैंको के बाहर वाहन चेकिंग अभियान चलाया
चरथावल। थानाध्यक्ष सूबे सिंह ने बैंको के बाहर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जहां कई संदिग्धों को रोककर पूछताछ की गयी। इस दौरान चरथावल पुलिस ने दर्जनों वाहनों के काटे चालान तथा बिना मास्क के घूमते हुए व्यक्तियों पर भी जमकर हुई कार्यवाही। चरथावल सभी बैंकों की की गई चेकिंग संदिग्ध व्यक्तियों से की गई पूछताछ। चरथावल थाना क्षेत्र के बैंको के आसपास चले अभियान से आज वाहन स्वामियों में हड़कम्प मचा रहा।

 

कोरोना के कहर की चपेट में बिजली विभाग भी

मुजफ्फरनगर। जनपद में कोरोना के कहर की चपेट में बिजली विभाग भी बुरी तरह आ गया है। विभाग के कर्मचारी बडी संख्या में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हडकंप की स्थिति है। ’बिजली विभाग में अब तक कोरोना के कुल २० केस सामने आने की सूचना हैं।
जानकारी के मुताबिक बिजली विभाग में कोरोना संक्रमण का पहला मामला चार जुलाई को सामने आया था। इसके बाद विभाग में कार्यरत विद्युत कर्मचारी मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने विभाग में कोरोना की जांच कराने का बीढ़ा उठाया। उनके प्रयास से चार जुलाई को ही कोरोना जांच का पहला शिविर लगाया गया जिसमें ७२ बिजली’ कर्मचारियों के सैंपल लिए गए। इसकी रिपोर्ट छह जुलाई को आई तो पांच कोरोना संक्रमित मिले। इस पर जिलाध्यक्ष ने स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन के अधिकारियों से संपर्क कर छह जुलाई को ही कोरोना सैंपल कलैक्शन का दूसरा शिविर आयोजित कराया जिसमें ११७ सैंपल लिए गए। इनमें भी कोरोना संक्रमित मिले तो उन्होंने बचे हुए सभी कर्मियों के सैंपल के लिए तीसरा सैंपल कलैक्शन शिविर ९ जुलाई को टाउन हाल में अपने प्रयास से अयोजित कराया जिसमें ११६ सैंपल लिए गए। उसकी लगातार भागदौड पर पूरा बिजली विभाग उसे कोरोना योद्धा कहने लगा था। जिलाध्यक्ष ने छह जुलाई के शिविर में अपना सैंपल दिया था जो निगेटिव आया था। इसके बाद नौ जुलाई को शिविर में उसके गले में हल्की खराश होने पर उसने अपना सैंपल दोबारा दिया जिसमें रविवार को वह पॉजिटिव आया। उसने खुद ही वाटसएप पर अपने शुभचिंतकों को मैसेज कर जानकारी दी और अनुरोध किया कि जो उससे छह जुलाई के बाद मिले हैं वह अपना सैंपल कराएं या खुद को क्वारंटाइन करें। बताया जा रहा है कि रविवार को पॉजिटिव मिले कुल आठ बिजली कर्मियों में अभिनव के अलावा एक अवर अभियंता, रूडकी रोड, नवीन मंडी स्थल के बिजली घरों में एक एक व टाउन हाल के एक्सईएन कार्यालय में चार बिजलीकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

भारतीय जनता पार्टी नईमंडी मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा वृक्षारोपण
9 News 5 |मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा चलाये जा रहे वन महोत्सव के अंतर्गत आज सर्कुलर रोड पर भारतीय जनता पार्टी नईमंडी मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा वृक्षारोपण किया गया। वृक्ष हमारे जीवन का आधार होता है,वृक्ष से हमे जीने के लिए आक्सीजन और फल और छाया आदि प्राप्त होते है और वृक्ष वातावरण को दूषित होने से बचाते हैं। जिनके घर के बाहर या जिनकी दुकानों के बाहर वृक्ष लगाए गए है, उन सभी से नईमंडी मंडल के कार्यकर्ता विशाल गर्ग ने निवेदन किया कि अपने बच्चों के जन्मदिवस पर या विवाह की वर्षगांठ पर एक वृक्ष जरूर लगाएं और वृक्षों का ध्यान ऐसे रखें जैसे कि हम अपने बच्चों का ध्यान रखते है , उन वृक्षों को समय से पानी की और खाद की व्यवस्था सुचारू रूप से रखें। मंडल उपाध्यक्ष जीत सिंह तोमर जी,हर्षवर्धन बंसल और सेक्टर सयोंजक देवेंद्र भुम्मा जी और बूथ अध्य्क्ष तरुण शर्मा, अमित चौधरी और अजय त्यागी,अरुणेश वर्मा आदि वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओ ने ज्ञापन जिला प्रशासन को सौपा

मुजफ्फरनगर। विश्व हिन्दू परिषद के जिला प्रचार प्रमुख सचिन त्यागी के नेतृत्व मे कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर पहुंचे कार्यकर्ताओ ने राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौपा। जिला प्रशासन को सौपे गए ज्ञापन मे मुम्बई मे बाबा साहब डा.भीमराव अम्बेडकर राजगृह पर हुए हमले की निन्दा की गई। विहिप के जिला प्रचार प्रमुख सचिन त्यागी ने विज्ञप्ति मे बताया कि 8 जौलाई 2020 को दादर,मुम्बई स्थित बाबा साहब डाक्टर भीमराव अम्बेडकर राजगृह पर समाज व देश विरोधी तत्वो ने देश की एकता,समप्रभुता एवं भाईचारे को नुकसान पहुंचाने की नियत से कायराना हमना कर राष्ट्र की धरोहर को नुकसान पहुंचाया है। जो कि निन्दनीय है। राष्ट्रपति को भेजे गए ज्ञापन के माध्यम से विश्व हिन्दू परिषद मांग करता है कि इस प्रकरण पर संज्ञान लेकर महाराष्ट्र सरकार को अपराधियो के खिलाफ अतिशीघ्र कठोर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जान चाहिए।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + eight =