वैश्विक

एक्साइज पॉलिसी मामले में Delhi के परिवहन मंत्री Kailash Gehlot को ईडी ने बुलाया

Delhi आम आदमी पार्टी के नेता Kailash Gehlot को जांच एजेंसी ईडी ने तलब किया है. एक्साइज पॉलिसी मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी. आपको बता दें कि मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

Delhi सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब ईडी ने कैलाश गहलोत को भी समन भेजने का काम किया है. आपको बता दें कि कैलाश गहलोत दिल्ली सरकार में परिवहन मंत्री हैं. खबरों की मानें तो ईडी ने गहलोत को आज ही पूछताछ के लिए बुलाया है.

Delhi के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली एक्साइज पॉलिसी में कथित भ्रष्टाचार के मामले में ईडी ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. इनकी गिरफ्तारी का विरोध आम आदमी पार्टी कर रही है और बीजेपी पर हमला कर रही है. इस बीच, आप नेता 31 मार्च को होने वाली महारैली के लिए लोगों को आमंत्रित कर रही है. पार्टी लोगों के घर पहुंच रही है. ‘आप’ ने जेल में बंद अपने नेता अरविंद केजरीवाल के लिए समर्थन जुटाने के मकसद से शुक्रवार को कैंडल मार्च की अगुवाई की.

कैलाश गहलोत की बात करें तो वे नजफगढ़ से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक हैं. 49 साल के गहलोत मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार में परिवहन, गृह और कानून मंत्री के पद पर काबिज हैं. सूत्रों के हवाले से मीडिया में खबर चल रही है कि गहलोत को मामले में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के साथ-साथ पीएमएलए के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए कहा गया है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 12 =