Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: सर्व समाज की बैठक सम्पन्न- भाईचारा एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु हुई बैठक

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News)  एसडीएम सदर, सीओ सदर व थाना प्रभारी ने समस्त ग्रामवासियों के साथ भाईचारा बनाने हेतु बैठक आयोजित की।

चरथावल थानाक्षेत्र के ग्राम पावटी खुर्द में दलित समाज के विरुद्ध तुगलकी फरमान मुनादी प्रकरण में देर शाम गांव के हर वर्ग हर समाज के लोगों के द्वारा एक बैठक का आयोजन हुआ, बैठक में भाईचारा एवं शांति व्यवस्था बनाने पर विचार-विमर्श हुआ

बैठक में पहुंचे एसडीएम सदर परमानंद झां, सीओ सदर हेमंत कुमार, थाना प्रभारी यशपाल सिंह व चौकी इंचार्ज ओमेंद्र सिंह के समक्ष गांव के गणमान्य लोगों ने कहा मुनादी प्रकरण को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की अफवाह फैलाई जा रही है इसको लेकर अब कोई राजनीति नहीं होने देंगे

गांव का हर वर्ग हर समाज हर ग्रामवासी उनके साथ है बाहरी व्यक्ति इस मामले में दखल न करें हम इस मामले को लेकर किसी की कोई भी पंचायत गांव में नही होने दे। गांव के गणमान्य लोगों ने पुलिस प्रशासन को भरोसा दिलाया कि वह अब इस गांव से बेफिक्र हो जाएं इस गांव के लोग शांति से रहेंगे।

गांव में किसी भी तरह की बाहरी व्यक्ति की कोई राजनीति चलने नहीं देंगे उन्होंने कहा कि किसान और मजदूर एक गाड़ी के दो पहिए हैं दोनों के बिना कोई भी कार्य संभव नहीं है इसीलिए सब साथ मिलकर रहेंगे और कार्य करेंगे ग्रामीणों के द्वारा उठाए गए इस कदम की प्रशासन ने जमकर सराहना की।

बहुजन संघर्ष समिति ने कराया अवगतMuzaffarnagar
मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)  जनपद के कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर बहुजन एकता संघर्ष समिति के तत्वाधान में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया

बहुजन संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विपिन कैमरी ने मीडिया से बात करते हुए अवगत कराया कि वह आज इस एक दिवसीय धरने के बाद राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को तीन बिंदुओं का एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने अवगत कराया कि दलितों पर अत्याचार नहीं सहेंगे विपिन कैमरी नें पावटी खुर्द प्रकरण पर त्यागी समाज पर निशाना साधते हुए कहा कि आज लोगों की मानसिकता इतनी खराब हो गई है कि वह एक जाति विशेष के लोगों के खिलाफ ढोल बजाकर मुनादी करा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि यह प्रदर्शन बहुजन एकता संघर्ष समिति के तत्वाधान में इसलिए किया जा रहा है जिससे दलित समाज के खिलाफ मुनादी कराने वालों को दलितों की एकता का पता चल सके। साथ ही उन्होंने अवगत कराया कि देश में जब से भाजपा की सरकार आई है तभी से लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है।

महंगाई खत्म करने के नाम पर आई सरकार ने देश में कई गुना महंगाई बढ़ा दी है। विपिन कैमरी ने राष्ट्रपति को दिए ज्ञापन में अवगत कराया कि संविधान पर लगातार हो रहे हैं हमलो से देश का लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने जापान मानते हैं कि संविधान वह दलितों पर हो रहे अत्याचार और बढ़ती महंगाई से निजात दिलाई जाए। जिससे आम नागरिक अपना जीवन यापन आसानी से कर सके।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 2 =