Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News आईआईए चेयरमैन विपुल भटनागर के खिलाफ एफआईआर से उद्यमियों में आक्रोश

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर। नगर पालिका प्रकरण में इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन मुजफ्फरनगर chapter के चेयरमैन विपुल भटनागर के खिलाफ दर्ज की गई FIR के संदर्भ में आयोजित की गई . बैठक में उद्यमियों के द्वारा नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अतुल कुमार के आचरण के साथ ही पुलिस विभाग पर भी बिना जांच पड़ताल किए ही मुकदमा लिखने को लेकर रोष जताया गया।

उद्यमियों ने विपुल भटनागर के खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमा को निरस्त करने की मांग जिला प्रशासन से की है।आज इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की आपातकालीन बैठक आई.आई.ए कार्यालय पर आहूत की गई। बैठक में उपस्थित प्रदेश संयोजक लघु उद्योग प्रकोष्ठ भाजपा श्री कुश पुरी ने आई.आई.ए के चेयरमैन विपुल भटनागर के खिलाफ स्नढ्ढक्र दर्ज करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि बिना तथ्यों के जांचे परखे एक प्रतिष्ठित उद्यमी के खिलाफ इस प्रकार एफआईआरदर्ज होना बहुत ही निंदनीय है और उन्होंने प्रशासन से अपील की कि तथ्यों की जांच परख करके तुरंत विपुल भटनागर का नाम इस एफआईआर से हटाया जाए और झूठी एफ आई आर दर्ज कराने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

बैठक में उपस्थित आईआईए के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव श्री अश्वनी खंडेलवाल ने कहा की कार्रवाई न्याय संगत प्रतीत नहीं हो रही और यह एफआईआर तुरंत रद्द की जानी चाहिए। फिस्मे के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व आई.आई.ए के वरिष्ठ सदस्य श्री नीरज केडिया ने कहा कि यह एफआईआर पूर्णता दुर्भावना से की गई है और प्रशासन को इस पर संज्ञान लेकर यह एफआईआर निरस्त कराई जानी चाहिए।

आईआईए के पूर्व चेयरमैन सुधीर गोयल ने कहा कि वहां की वीडियोग्राफी से स्पष्ट है कि विपुल भटनागर ने इस प्रकार का कोई कार्य नहीं किया। जिस प्रकार कि उनके खिलाफ रिपोर्ट की गई है। अगर सदन में जनसमस्या उठाने पर इस प्रकार की दुर्भावनापूर्ण गलत एफआईआर होंगी तो जनप्रतिनिधी तो छोड़ो आम आदमी भी कुछ कहने से पहले सोचेगा एवं बैठक में यह निर्णय लिया गया कि दीपावली के बाद आईआईए का एक डेलिगेशन संबंधित अधिकारियों से मिलेगा।

बैठक में सचिव मनीष भाटिया, पवन गोयल, सुशील अग्रवाल, मनीष जैन, उमेश गोयल ,मनीष कपूर, तरुण गुप्ता, अनुज स्वरूप बंसल, अरविंद मित्तल, पंकज जैन, अमित गर्ग, दीपक सिंघल आदि अनेकों उद्यमी उपस्थित रहे।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × five =