Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: यातायात व्यवस्था छात्राओं ने सम्भाली, कांवड़ियों को दिखा रहीं सही राह

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) हरिद्वार से गंगाजल लेकर शिवालयों की ओर बढ़ रहे कांवड़ियों को परेशानी से बचाने के लिए कांवड़ मार्ग के अधिकतर रास्ते बंद कर दिए गए हैं। कोई थी व्यक्ति मुख्य मार्ग पर वाहन लेकर नहीं पहुंचे, इसके लिए गलियों में बैरिकेडिंग कर दी गई है। शहर के रास्ते बंद हुए तो लोग दिनभर भटकते रहे।

कोई इधर फंसा तो कोई उधर। स्कूलों की छुट्टी होने के बाद विद्यार्थियों ने भी खूब परेशानी झेली। कई जगह जाम की स्थिति भी बन गई। मंगलवार को शहर के शिव चौक पर बेटियों ने यातायात व्यवस्था संभालने में पुलिस का हाथ बंटाया।

पुलिस-प्रशासन ने बैरिकेडिंग बढ़ा दी और कई रास्ते बंद कर दिए। रामपुर तिराहे से लेकर सूजडू पुलिस चौकी तक की गलियों के साथ अन्य मार्गों को प्रशासन ने बैरिकेडिंग कर बंद कर दिया है। पूरे शहर में मीनाक्षी चौक और नावल्टी चौराहा ही ऐसे रास्ते रह गए हैं, जो कांवड़ मार्ग से आरपार निकलते हैं।

जो लोग अन्य मार्ग से आते जाते रहे हैं, उन्हें अब मजबूरी में इन्हीं मार्गों से होकर जाना पड़ रहा है।शिव चौक को कांवड़ियों की बढ़ती संख्या के कारण पूरी तरह बंद कर दिया गया है। यहां एसडी मार्केट की ओर लोहे की चादर की बैरिकेडिंग की गई है।

इससे यहां पैदल चलने वालों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नुमाइश कैंप, रामपुरम, स्पोर्ट्स स्टेडियम, केशवपुरी, अंबा विहार, दाल मंडी की सभी सड़कें, रुड़की रोड की सभी गलियों की सड़कें बंद कर दी गई हैं।

ग्रामीण घर जाने के लिए रहे परेशान-शिवचौक और उसके आसपास की सभी एंट्री बंद होने से कचहरी एवं अन्य काम से शहर में आने वाले लोगों को लंबा रास्ता तय करना पड़ा। शिवचौक से वापस होकर लोग प्रकाश चौक, महावीर चौक होते हुए मीनाक्षी चौक से अपने गंतव्य की ओर गए।

 

भूसे का दिया दान
जानसठ।(Muzaffarnagar  News) जानसठ ब्लॉक की सहकारी समितियो द्वारा गौवंशों के लिए ११ कुंतल भूंसा दान किया गया। जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह की प्रेरणा से एवं सहायक आयुक्त सहकारिता के निर्देशानुसार जानसठ ब्लॉक की सहकारी समितियो द्वारा गौवंशो के लिए सम्बन्धित गौशाला को ११ कुंतल भूंसे का दान किया गया।

Dr. Sanjay Kumar Agarwal

डॉ. एस.के. अग्रवाल न्यूज नेटवर्क के मैनेजिंग एडिटर हैं। वह मीडिया योजना, समाचार प्रचार और समन्वय सहित समग्र प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है। उन्हें मीडिया, पत्रकारिता और इवेंट-मीडिया प्रबंधन के क्षेत्र में लगभग 3.5 दशकों से अधिक का व्यापक अनुभव है। वह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों, चैनलों और पत्रिकाओं से जुड़े हुए हैं। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Dr. Sanjay Kumar Agarwal has 289 posts and counting. See all posts by Dr. Sanjay Kumar Agarwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =