Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: गर्दन काटकर की गई बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar  News) एसएसपी विनीत जयसवाल ने ९ दिन पूर्व रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव कैलाशपुर में गर्दन काटकर की गई बुजुर्ग महिला की हत्या की घटना का राजफाश कर दिया। उन्होंन बताया कि बुजुर्ग महिला का हत्यारोपित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जानकारी देते हुए बताया कि आरोपित ने अपनी बहन से नाराज होकर युवक की मां की हत्या की थी।

रिजर्व पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता करते हुए एसएसपी विनीत जयसवाल ने बताया कि २९ मई को रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव कैलाशपुर में ६२ वर्षीय बुजुर्ग महिला उर्मिला की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई थी। बताया कि इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार को घटना का राजफाश कर आरोपित की गिरफ्तारी के आदेश दिये गए थे।

उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने ग्राम मंडावली बांगर से गोयला जाने वाले रास्ते पर बस स्टैंड के पास से आरोपित अमित पुत्र सुरेन्द्र निवासी कैलाशपुर को गिरफ्तार कर लिया।एसएसपी विनीत जयसवाल ने बताया कि हत्यारोपित अमित से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। बताया कि अमित ने बताया कि कैलाशपुर निवासी संदीप से उसकी दोस्ती थी। संदीप का उसके घर आना जाना था। दोनों एक दूसरे से बात करते थे। जो उसे पसंद नहीं थी। बताया कि संदीप से रुपयो को लेकर भी उसकी बात बिगड़ गई थी।

बताया कि २९ मई को उसने देखा कि मोबाईल में उसकी बहन व संदीप के बीच काफी लंबी वाट्स चौट थी। जिससे उसे गुस्सा आया। जिसके बाद वह गन्ना काटने का कटर लेकर संदीप के घर गया। जहां उसकी मां उर्मिला ने कटर देख लिया और बोली कि क्या इस कटर से सदीप की हत्या करेगा।

अमित ने बताया कि उसने सोचा कि जब संदीप की मां ने कटर देख लिया तो वह इस बारे में संदीप को जरूर बताएगी। बताया कि इससे पहले उसने संदीप की मां उर्मिला का ही काम तमाम करने की सोची और कटर से वार कर उसकी गर्दन काट दी।

एसएसपी ने बताया कि थाना प्रभारी निरीक्षक रतनपुरी ने उर्मिला के हत्यारोपित की गिरफ्तारी कर उससे आला ए कत्ल माता मंदिर के सामने पुलिया के पास स्थित झुंडो से बरामद कर लिया।आरोपी अमित पुत्र स्व.सुरेन्द्र सिह निवासी कैलाशपुर को गिरफ्तार करने वालो मे इंस्पैक्टर रतनपुरी विनोद कुमार सिंह, सब इंस्पैक्टर आनन्द कुमार, का.रवि कुमार, का.राजीव कुमार शामिल रहे।

 

माफिया की 17.63 लाख की सम्पत्ति जब्तMuzaffarnagar News
चरथावल।(Regional  News) भूरा उर्फ फैजान पुत्र फारुख कुरैशी निवासी कुटेसरा थाना चरथावल, मुजफ्फरनगर के विरुद्ध की गयी गैंगस्टर एक्ट १४(१) की कार्यवाही।

अभियुक्त भूरा उर्फ फैजान वर्ष २००१ से लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम देता रहा है। अभियुक्त भूरा उर्फ फैजान उपरोक्त के विरुद्ध गौकशी, हत्या का प्रयास, गुण्डा अधिनियम व गैगंस्टर अधिनियम जैसी संगीन धाराओं में ०१ दर्जन अभियोग पंजीकृत है।

अभियुक्त भूरा उर्फ फैजान थाना चरथावल का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है।
अभियुक्त भूरा उर्फ फैजान की सीज की गयी चल/अचल सम्पत्ति का विवरण -१२४ वर्ग मीटर में बना मकान (मौहल्ला खानकाह, नई आबादी, कस्बा व थाना देवबन्द जनपद सहारनपुर में स्थित) अभियुक्त भूरा उर्फ फैजान उपरोक्त द्वारा अवैध तरिके से अर्जित की गयी चल/अचल सम्पत्ति, जिसकी कीमत लगभग १७.६३ लाख रुपये है, को उत्तर प्रदेश गिरोहबन्द एंव समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम १९८६ की धारा-१४(१) के अन्तर्गत जब्त किया गया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =