Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar: सभासद को बिना जांच के ही जेल भेजने के मामले ने तूल पकडा, अंजू अग्रवाल मैदान में

Muzaffarnagar: मुजफ्फरनगर। नगर पालिका परिषद में 2 सभासदों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होने और एक आरोपी सभासद को पुलिस द्वारा बिना जांच के ही गिरफ्तार कर जेल भेज देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में भाजपा सभासद के खिलाफ sc-st एक्ट जैसे गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज होने को लेकर कहीं सवाल खड़े हो रहे हैं ऐसे में सभासदों के सम्मान में नगर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल पूरी मुखरता के साथ उतर आई हैं।

आज झूठे मुकदमे के कारण हो रहे अपमान को लेकर सभासदों ने अपने इस्तीफे की पेशकश पालिका अध्यक्ष से मिलकर की तो बोर्ड की मुखिया होने के कारण उन्होंने उनकी इस पेशकश को ठुकरा दिया और सभासदों को साथ लेकर जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के दरबार में जा पहुंची।

पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के आवास पर काफी संख्या में सभासदों ने पहुंचकर 2 सभासद प्रवीण पीटर एवं विपुल भटनागर के खिलाफ दर्ज मुकदमे को लेकर बने आक्रोश के चलते सामूहिक इस्तीफे की पेशकश पालिका अध्यक्ष के सामने की।

पालिका अध्यक्ष द्वारा सभासदों को कहा गया कि आप लोगों की जो पीड़ा है, उसे हम डीएम साहब के सामने रखेंगे और फिर सभी सभासदों के साथ डीएम चंद्र भूषण सिंह के आवास पर पहुंचीं पालिका अध्यक्ष ने अपने चिर-परिचित अंदाज में जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के सामने सभी सभासदों की पीड़ा को रखते हुए इस बात पर कड़ा एतराज जताया कि एससी एसटी एक्ट जैसे गंभीर मामले में कानूनी कार्रवाई के लिए बने नियमों की अनदेखी करते हुए पुलिस द्वारा उतावला पन दिखाते हुए एक झूठे मामले में जनता द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि को अपमानित करने का काम किया गया है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह के आरोप fir में स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर अतुल द्वारा दोनों सभासद पर लगाए गए हैं ऐसा कुछ भी मामला बोर्ड मीटिंग में नहीं हुआ है सभासद प्रवीण पीटर ने अपने आचरण के लिए कई बार सदन में स्वास्थ्य अधिकारी से माफी मांग ली थी इसके बाद भी एक सोची समझी साजिश के तहत सभासद प्रवीण और विपुल भटनागर के खिलाफ गंभीर धाराओं में फर्जी और झूठा मुकदमा दर्ज कराया जाना निंदनीय है

उन्होंने बोर्ड की मुखिया होने के नाते जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के समक्ष सभी सभासदों की पीड़ा को रखते हुए इस मामले में निष्पक्ष और उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है। पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान जिलाधिकारी ने उनकी ओर अन्य सभासदों की समस्या को सुना। इस मुलाकात के दौरान डीएम साहब द्वारा आश्वासन दिया गया कि इस प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच निष्पक्ष रूप से कराई जाएगी।

इस दौरान सभासद अरविंद धनगर, विकास गुप्ता, नवनीत कुच्छल, सरफराज आलम, प्रेमी छाबड़ा, परवेज आलम, मनीष कुमार, सलेक चंद, राहुल पवार, संजय सक्सेना, मोहम्मद सरफराज, अब्दुल सत्तार, सलीम अंसारी, मोहम्मद याकूब सहित कई अन्य सभासद मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15137 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =