फिल्मी चक्कर

Preity Zinta ने शुरू की फिल्म Lahore 1947 की शूटिंग

Lahore 1947: Preity Zinta ने अपनी अगली फिल्म, लाहौर 1947 की शूटिंग शुरू कर दी है. इस मूवी में प्रीति सनी देओल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. उन्होंने सेट से कुछ बीटीएस फोटोज शेयर की है. फोटो एलबम आमिर खान प्रोडक्शंस के क्लैपबोर्ड और फिल्म और निर्देशक के नाम के साथ स्टार्ट होता है. इसमें यह भी बताया गया है कि प्रसिद्ध संतोष सिवन फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में कार्यरत हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इसके बाद Preity Zinta ने राजकुमार संतोषी के साथ एक सेल्फी शेयर की है. जिसमें दोनों मुस्कुरा रहे हैं. अगरे फोटोज में एक साइन था, जिसमें लिखा था, सेट पर फोन अलाउड नहीं है.

इन फोटोज के साथ Preity Zinta ने कैप्शन में लिखा, ”लाहौर 1947 के सेट पर #newmovie #shoot #ting.” एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ”सनी और आपकी केमिस्ट्री देखने के लिए एक्साइटेड हूं.”

कई हफ्ते पहले, आमिर खान की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिशियल हैंडल ने सनी देओल और राजकुमार संतोषी के साथ एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. इसमें लिखा था, “मैं और एकेपी की पूरी टीम, हमारी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित और खुश हैं, जिसमें सनी देओल अभिनीत, राज कुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, जिसका शीर्षक लाहौर, 1947 है.

सनी देओल की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का निर्माण आमिर खान ने किया है. सनी देओल और प्रीति जिंटा लंबे समय के बाद अपकमिंग पीरियड ड्रामा के साथ फिर से साथ आएंगे. यह पहली बार है कि देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान एक साथ काम करेंगे.

प्रीति जिंटा, एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और व्यवसायी हैं। उन्होंने अपनी अभिनय करियर की शुरुआत 1998 में हिट फिल्म ‘दिल से..’ से की थी। उनका अभिनय और प्रोफेशनलिज्म ने उन्हें बॉलीवुड की एक अमूल्य अभिनेत्री बना दिया है।

प्रीति जिंटा का अभिनय स्टाइल उनके अद्वितीय एण्जेलिक फेस और ताजगी से भरी एक्टिंग के लिए प्रशंसा मिली है। उन्होंने अपनी करियर में कई सफल फिल्में की हैं, जैसे कि ‘क्या कहना’, ‘कोई मिल गया’, ‘वीर-जारा’, ‘काल हो ना हो’, ‘दिल चाहता है’ और ‘लक्ष्य’।

उन्होंने अपने अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं, जैसे कि फिल्मफेयर अवार्ड, फिल्म फेयर अवार्ड, और जीमेंद्रा चोखराधरी पुरस्कार। उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों में काम किया है, जैसे कि ‘सोल्डियर’ और ‘मिशन इंपॉसिबल: जोल्डेन मेडल’।

प्रीति जिंटा अभी भी अभिनय करती हैं और उनकी अगली फिल्म ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म सनी देओल के साथ है और उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15191 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 4 =