खेल जगत

Shaheen Shah Afridi ने शाहिद अफरीदी की बेटी से की शादी,तस्वीर सामने आई

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज Shaheen Shah Afridi, पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर और कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी के साथ शादी के बंधन में बंध गये. दोनों का निकाह शुक्रवार को पाकिस्तान के कराची की एक स्थानीय मस्जिद में संपन्न हुआ.

कराची की जकारिया मस्जिद में पारंपरिक निकाह किया गया, आगे की रस्में चल रही हैं. निकाह की रस्म के बाद रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया. पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज ने बताया कि पार्टी में अफरीदी के साथी बाबर आजम, सरफराज अहमद, शादाब खान और नसीम शाह शामिल थे.

अन्य उपस्थित लोगों में पाकिस्तान स्क्वैश के दिग्गज जहांगीर खान, इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के पूर्व महानिदेशक, असीम बाजवा और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के महाप्रबंधक वसीम खान शामिल थे. शुक्रवार, 3 फरवरी, 2023 को रिसेप्शन के दौरान अपने ससुर शाहिद अफरीदी और क्रिकेटरों बाबर आजम और सरफराज अहमद के साथ शाहीन अफरीदी की एक तस्वीर सामने आई.

कपल की मेहंदी की रस्म गुरुवार शाम को हुई थी जबकि Shaheen Shah Afridi का परिवार शादी के लिए दो दिन पहले कराची शहर पहुंचा था. Shaheen Shah Afridi और अंशा ने दो साल पहले सगाई की थी. स्टार पेसर ने एक बार शरमाते हुए खुलासा किया था कि शाहिद अफरीद की बेटी से शादी करना उनकी इच्छा थी.

तेज गेंदबाज की पत्नी Shaheen Shah Afridi अंशा एक चिकित्सक हैं और यूके में अपनी शिक्षा प्राप्त कर रही थीं. चोटों के कारण हाल ही में क्रिकेट से अंदर और बाहर रहे अफरीदी ने 2018 में पाकिस्तान में पदार्पण किया और ब्रेकआउट स्टार के रूप में उभरे. वह तब से अपनी गति से दुनिया भर के बल्लेबाजों को डरा रहे हैं.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =