News
खबरें अब तक...

समाचार

नई मन्डी कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण
मुजफ्फरनगर। एसपी सिटी ने नई मन्डी कोतवाली का वार्षिक निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-दिर्नेश दिए। इस दौरान एसपी सिटी ने शस्त्र, रिकार्ड रूम व अभिलेखों तथा थाना परिसर का भ्रमण कर थाना परिसर मे खडे वाहनो के सम्बन्ध मे जानकारी ली। एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने आज दोेपहर के वक्त नई मन्डी कोतवाली का निरीक्षण किया। नई मन्डी कोतवाली पहुंचे एसपी सिटी ने शस्त्रो का बारीकि से निरीक्षण किया। जिसके पश्चात उन्होने रिर्काड रूम, थाना कार्यालय का निरीक्षण कर थाना परिसर का भ्रमण कर वहां खडे वाहनो के सम्बन्ध मे जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा-निदेश दिए। इस दौरान सीओ सिटी हरीश भदौरिया,इंस्पैक्टर नई मन्डी दीपक चतुर्वेदी, एसएसआई संजय कुमार आदि मौजूद रहे।

 

कार्यवाही की मांग2 News 9 |
मुजफ्फरनगर। होली के दिन रामलीला टिल्ला पर कुछ युवकों द्वारा एक युवक पर जानलेवा हमले के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर मौहल्लवासियों ने एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन किया। ज्ञात हो कि कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामलीला टिल्ला निवासी राजकुमार कश्यप उर्फ फौजी पर मौहल्ले के कुछ युवकों ने विवाद के चलते हमला बोलकर उसे चाकू से घायल कर दिया था जिसे गम्भीर हालत में मेरठ रैफर कर दिया गया था। उल्लेखनीय है कि कोतवाली पुलिस द्वारा उक्त मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है लेकिन कुछ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घायल राजकुमार कश्यप उर्फ फौजी के परिजन व अन्य मौहल्लेवासियों ने एसएसपी कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया तथा एसपी सिटी सतपाल अंतिल को इस संबंध में शिकायती पत्र सौंपा।

 

11 News |अर्न्तजनपदीय शातिर लुटेरे आशीष बालियान  व अनुज  गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अर्न्तजनपदीय कुख्यात 02 शातिर अभियुक्तो को लूट की रकम के एक लाख तीस हजार रूपयों अवैध पिस्टर/तमंचा मय कारतूस आदि के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस लाईन स्थित सभागार मे आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने पत्रकारो से वार्ता करते हुए बताया कि एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते अपराधो पर रोकथाम व विभिन्न अपराधो मे शामिल/वांछित अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिए चल रहे अभियान विशेष के तहत नई मन्डी कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने गांधीनगर की तरफ कूकडा सब्जी मण्डी केपास से अर्न्तजनपदीय शातिर लुटेरे आशीष बालियान निवासी पुरबालियान व अनुज पुत्र राजेन्द्र सिह पुण्डीर निवासी दूधली चरथावल को गिरफ्तार कर लिया।
एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तो ने बताया कि उन्होने अपने साथी के साथ मिलकर 6 फरवरी 2020 को अपने एक अन्य साथी के साथ भोपा रोड पैट्रोल पम्प से एक लाख 95 हजार रूपये की लूट की थी। जिसमे लूट के 50 -50 हजार रूपये हिस्से मे आए थे। जिनमे से 35-35 हजार रूपये कुल 70 हजार रूपये बरामद किए। एक अन्य घटना 13 जनवरी 2020 को अभियुक्तगणो द्वारा की गई। जिसमें उन्होने मन्सूरपुर क्षेत्र मे रिलायन्स पैट्रोल पम्प को लूटन का प्रयास किया था। एसपी सिटी ने बताया कि 9 उक्त बदमाशो ने 9 मार्च 2020 को कूकडा मण्डीमे व्यापारी प्रवीण बंसल की दुकान से 80 हजार रूपये अपने दो अन्य साथियो के लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूट के 60 हजार रूपये व घटना मे प्रयुक्त मोटर साईकिल बरामद की है। पकडे गए आरोपियो के खिलाफ थाना नई मन्डी,थाना मन्सूरपुर मे विभिन्न धाराओ मे मुकदमे दर्ज हैं। अभियुक्तों को पकडने वाली टीम में इंस्पैक्टर नई मंडी दीपक चर्तुवेदी, इंस्पैक्टर एसओजी टीम संजीव यादव, एसआई संजय त्यागी, एसआई सुनील शर्मा एसओजी टीम, एसआई रविंद्र नागर, कां. कृष्णपाल, देवेश शर्मा, जोगेंद्र एसओजी, गुरनाम सिंह एसओजी, ब्रहमप्रकाश एसओजी, अमित चौहान एसओजी शामिल रहे।

युवक  गोली मारकर घायल
मुजफ्फरनगर। युवक को गोली मारकर घायल करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर एसएसपी से गुहार लगायी।
ग्राम छपार निवासी नवाब पुत्र इस्लाम ने अपने परिवारजनों के साथ कचहरी स्थित एसएसपी कार्यालय पर पहुंचकर एसएसपी अभिषेक यादव के नाम सौपें गये शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए बताया कि उसके भाई अब्बास को गांव के ही महताब व सादिक ने नौ मार्च को गोली मारकर घायल कर दिया था। जिस संबंध में थाना छपार में आरोपियों के खिलाफ 307 का मामला दर्ज है। नवाब का आरोप है कि हमलावर मेहताब व सादिक उसे व उसके परिवारजनों को धमकी दे रहे है। पीडित ने इस मामले की छानबीन कराकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की।

ज्ञापन देकर जनसमस्याओं से कराया अवगत
मुजफ्फरनगर। जिला कांग्रेस कमैटी के बैनर तले एकत्रित कांग्रेसियों ने जनसमस्याओं के संबंध में ज्ञापन सौंपा। कांग्र्रेस जिलाध्यक्ष हरेंद्र त्यागी के नेतृत्व में कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर एकत्रित कांग्रेसियों ने विभिन्न जनसमस्याओं जिनमें अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल का दाम लगातार गिरने के बावजूद भी देश व प्रदेश में लगातार पैट्रोल व डीजल के दामों में वृद्धि, उत्तर प्रदेश में महंगाई व बेरोजगारी के विषय में व प्रदेश में विगत दिनों हुई भारी ओलावृष्टि से किसानों एवं अन्य जनमानस के अत्यंत नुकसान आदि जनसमस्याओं को लेकर राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। ज्ञापन सौपने वालो में कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरेंद्र त्यागी, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष बिलकिश चौधरी, मदनमोहन शर्मा, अमजद जमीर, श्यामपाल सिंह, अमित राणा, गुफरान काजमी, विनोद चौळान, मेराज जहां, सुदेश मलिक, प्रहलाद कौशिक, अनित कुमार चौधरी, सुधीर लाम्बा, धीरज माहेश्वरी, रजनीश शर्मा आदि मौजूद रहे।

 

वायरस से बचाने के लिए सुरक्षा किट उपलब्ध कराये जाने की मांग
मुजफ्फरनगर। सफाई कर्मचारियो को कोरोना वायरस से बचाने के लिए सुरक्षा किट उपलब्ध कराये जाने की मांग को लेकर एडीएम वित्त एवं राजस्व को एक ज्ञापन सौपा। इस दौरान सफाई कर्मचारी संघ से जुडे नेता मौजूद रहे।
समाजसेवी एंव सफाई कर्मचारी संघ की पूर्व अध्यक्ष कुल्लन देवी के नेतृत्व मे कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर पहुंचे सफाई कर्मचारी संघ के नेताओ ने एडीएम आलोक कुमार से मिलकर उन्हे एक ज्ञापन सौपा। जिसमे अवगत कराया कि आज देश विदेश मे कोरोना वायरस नामक महामारी से अनेक लोगो की मौत हो चुकी है। जिस कारण भारत सरकार ने कोरोना वायरस को राष्ट्रीय आपदा घोषित किया गया है। भारत सरकार व राज्य सरकारें टीवी चैनल व अखबार के माध्यम से जनता को कोरोना वायरस से बचाव के लिए सतर्क एवं सावधान किया जा रहा है।
भारत के राज्यो व जिलो मे तैनात सफाई कर्मचारी भारत को सुन्दर एवं स्वच्छ बनाने का कार्य अपनी जान जौखिम मे डालकर बिना किसी सुरक्षा उपकरण के सफाई कार्य मे लगे रहते हैं। जिससे कई कर्मचारी बीमारी से ग्रसित है। कोरोना वायरस के बढते प्रकोप से सफाई कर्मचारियो मे चिन्ता व भय का माहौल बना है। विडम्बना यह है कि जो कर्मचारी प्रतिदिन सफाई कार्य मे लगे रहते हैं उन्हे उन्हे संक्रमित होने का खतरा सबसे ज्यादा बना रहता है। अतः समस्त सफाई कर्मचारियो को मास्क, गल्पस, डम्बूट, सैनीटाईजर, सुरक्षा किट उपलब्ध कराने का कष्ट करें। ज्ञापन सौपने वालो मे कुल्लन देवी, दीपक गम्भीर, राजू मचल, नरेन्द्र बाल्मिकी, नरेश नन्दन बाल्मिकी, राजकुमार बैनीवाल, मोनू, मनोज सौदाई आदि मौजूद रहे।

न्यायालय परिसर का निरीक्षण
मुजफ्फरनगर। एसपी देहात ने न्यायालय परिसर का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
एसपी देहात नेपाल सिंह ने आज दोपहर कचहरी स्थित न्यायालय परिसर का भ्रमण किया इस दौरान डाग स्कावायड टीम व भारी मात्रा मे पुलिस बल मौजूद रहा। एसपी आरए नेपाल सिंह ने न्यायालय परिसर का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने चैकिंग के साथ न्यायालय परिसर में घूम रहे कुछ लोगों को रोककर उनसे पूछताछ भी की। वहीं पुलिस ने न्यायालय परिसर के समीप खड़े वाहनों की भी तलाशी ली। इस दौरान सीओ सिटी हरीश भदौरिया, इंस्पैक्टर सिविल लाइन हरशरण शर्मा आदि मौजूद रहे।

बेटे का अपहरण कर जान से मारने की धमकी
मुजफ्फरनगर। उधार दी गई रकम वापिस मांगन पर बेटे का अपहरण कर जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए पीडित महिला ने एसएसपी से मामले की छानबीन कराकर आरोपी के खिलाफ ठोस कार्यवाही की मांग की। नगर के मौहल्ला गंगारामपुरा निवासी पूनम पत्नि मनोज कुमार ने ने अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पर पहुंचकर एसएसपी अभिषेक यादव के नाम सौंपे गये शिकायती पत्र में आरोप लगाते हुए बताया कि वह एक गरीब महिला है तथा मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करती है। महिला पूनम का आरोप है कि उसने संदीप कुमार बाल्मीकि पुत्र ओमप्रकाश निवासी अलमासपुर को एक लाख रूपये उधार दिये थे लेकिन तभी से उक्त संदीप कुमार उससे पैसे देने के वादे करता चला आ रहा है लेकिन आज तक उसने उसके पैसे नहीं लौटाये। पैसे देने का दबाव बनाने पर उल्टा संदीप ने उससे तीन लाख रूपये की मांग कर डाली तथा उसके बेटे के अपहरण व जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित महिला ने एसएसपी से इस मामले की छानबीन कराकर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर परिचय बैठक आयोजित 7 News 2 |
मुजफ्फरनगर। संगठन में ही शक्ति निहित है। सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को पार्टी व संगठन हित में कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करना चाहिए तथा सरकार द्वारा जनहित में किये जा रहे कार्यो का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार होना चाहिए ताकि आमजन सरकार की उपलब्धियों को जान सके।
गांधीनगर स्थित भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर आयोजित परिचय बैठक में बतौर मुख्य अतिथि अभिभाषण करते हुए भाजपा के प्रदेश मंत्री वाईपी सिंह ने बैठक में मौजूद पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को समबोधित करते हुए उक्त उद्गार व्यक्त किये। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार भाजपा जिला कार्यालय पर आज जिला कार्य समिति की परिचय बैठक आयोजित की गयी। जिसमें संगठन के प्रदेश मंत्री वाईपी सिंह बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। पार्टी कार्यालय पर पहुंचने पर मुख्य अतिथि वाईपी सिंह का जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला सहित समस्त पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। बैठक के दौरान संगठनात्मक दृष्टि से कई अहम बिंदुओं पर विस्तृत चर्चा हुई तथा आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गयी। बैठक में पूर्व सांसद सोहनवीर िंसह, विधायक उमेश मलिक, विधायक विक्रम सैनी, पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल पंवार, पूर्व जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी, पूर्व जिलाध्यक्ष देवव्रत त्यागी, जिला मीडिया प्रभारी अचिन्त मित्तल, वरिष्ठ नेता संजय गर्ग आदि मौजूद रहे।

१४ दिनों के लिए गृहसंगरोधन में रखा जायDm Mzn 1 |

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. ने कहा कि राज्य सरकार का यह समाधान हो गया है कि राज्य कोविड-१९ रोग के फैलाव से संकटग्रस्त है जो कि खतरनाक महामारी है और सम्प्रति प्रवृत्त विधि के सामान्य उपलब्ध इस प्रयोजन हेतु अपर्याप्त है। उन्होने कहा कि समस्त चिकित्सालयों (सरकारी एवं निजी) में कोविड-१९ के संदिग्ध मामलों की स्क्रीनिंग के लिए आई०एल०आई० या फ्लू कार्नर होना चाहिए। उन्होने कहा कि चिकितसालयों (सरकारी एवं निजी), सरकारी संस्थाओं के चिकित्सालयों और आयुष व्यवसायियों सहित रजिस्ट्रीकृत निजी चिकित्सा व्यवसायियों के लिए यह अनिवार्य होगा वे ऐसे व्यक्ति के सम्बन्ध में जिन्होंने उनकी जानकारी में विद्यमान मार्गदर्शी सिद्धान्तों के अनुसार कोविड से ग्रसित देशो की यात्रा की है और जिनमें बुखार या खांसी या श्वसन सम्बन्धी परेशानी या कोविड-१९ के कोई चिन्ह और लक्षण न हो। उन्होने कहा कि कोविड के संदिग्ध या पुष्टिकृत मामलों के सम्पर्क में आने की इतिवृत्ति की जाये। जिलाधिकारी ने कहा कि यदि गत १४ दिनों में किसी व्यक्ति की कोई ऐसी इतिवृत्ति हो और यह व्यक्ति अलक्षणीय हो तो उस व्यक्ति को अभिदर्शित होने के दिन से १४ दिनों के लिए गृहसंगरोधन में रखा जाय। उन्होने कहा कि अगर १४ दिनों में व्यक्ति की ऐसी कोई जानकारी हो और वह व्यक्ति कोविड-१९ की रोग परिभाषा के अनुसार लक्षणीय हो तो उस व्यक्ति को प्रोटोकॉल के अनुसार चिकित्सालय में पृथक रूप में रखा जाये और प्रोटोकॉल के अनुसार कोविड के लिए उसका परीक्षण किया जाये। जिलाधिकारी ने कहा कि ऐसे मामलों में तत्काल सूचना जिले के मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में दी जाये।
जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे आज जिला पंचायत सभागार में कोरोना वायरस के रोकथाम के सम्बन्ध में अधिकारियों से साथ बैठक कर रही थी। उन्होने कहा कि कोई भी व्यक्ति/संस्था/संगठन, चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, उत्तर प्रदेश की पूर्व अनुज्ञा के बिना कोरोना वायरस के सम्बन्ध में सूचना के लिए किसी मुद्रण, इलेक्ट्रानिक या सोशल मीडिया का प्रयोग न करे। उन्होने कहा कि कोरोना वायरस के सम्बन्ध में किसी अफवाह या अप्रमाणित सूचना के प्रसार को रोका जाये। उन्होने कहा कि कोरोना वायरस के लिए परीक्षण सम्बन्धी नमूने लेने के लिए प्रयोगशालाए बनायी जाये। ऐसे नमूने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा प्राधिकृत या नियत प्रयोगशालाओं में प्रेषित किया जाये। उन्होने कहा कि ऐसे किसी देश या क्षेत्र जहां से कोविड के सम्बन्ध में सूचना प्रदान की गयी हो में गत १४ दिनों में यात्रा की इतिवृत्ति सहित किसी व्यक्ति को निकटतम सरकारी चिकित्सालय को सूचित किया जाये। जिलाधिकारी ने कहा कि ऐसे किसी व्यक्ति जिनमें खांसी, बुखार, या श्वसन में कठिनाई का कोई लक्षण हो तो उस व्यक्ति को पृथक रखा जाये और मुख तथा नाक को मास्क से ढकना चाहिए। उन्होने कहा कि ऐसे व्यक्तियों को ऐसे क्षेत्रों से आगमन किये जाने के दिन से १४ दिनों के लिए पारिवारिक सदस्यों सहित किसी व्यक्ति के सम्पर्क से बचने की सावधानी बरतनी चाहिए।
जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के जिए आमजन को ज्यादा से ज्यादा जागरूक करे जिससे वायरस को रोका जा सके एवं साफ-सफाई का ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखा जाये। उन्होने निर्देश दिये कि सभी सी०एच०सी० में आईसोलेशन वार्ड बनाये जाये। उन्होने कहा कि लैब में बुखार की जांच की सुविधा २४ घण्टे की जाये। उन्होने कहा कि सफाई पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखा जाये एवं नगर पालिका के माध्यम से सफाई अभियान चलाया जाये। उन्होने कहा कि यदि कोविड के मामले के सम्बन्ध में सूचना, किसी निश्चित भौगोलिक क्षेत्र यथा ग्राम, कस्बा, वार्ड, कालोनी, बस्ती से प्राप्त हो तो रोग के फैलाव को रोकने के लिए भौगोलिक क्षेत्र को सील किया जाये, प्रभावित क्षेत्र से जनसंख्या के प्रवेश और निवास पर प्रतिबन्ध लगाया जाये। उन्होने कहा कि ऐसे क्षेत्र के विद्यालयों, कार्यलयों को बन्द किया जाये और सार्वजनिक भीड पर प्रतिबन्ध लगाया जाये। उन्हेने कहा कि ऐसे क्षेत्र मं वाहनों के संचालन को भी रोक दिया जाये। जिलाधिकारी ने कहा कि सभी संस्थाओ/संगठनों, कार्यालय, विवाह मण्डप आदि में हाथ धोने की व्यवस्था करे।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी, सिटी मजिस्टेऊट, मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

 

अवैध शराब की भट्ठी का भण्डाफोड Bh |
पुरकाजी। थाना पुरकाजी पुलिस द्वारा पुलिस अवैध शराब की भट्ठी का भण्डाफोड करते हुए ०२ शातिर शराब तश्कर अभियुक्तगण को जंगल ग्राम आयकी से गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने कुलदीप सिंह पुत्र रणधीर नि० ग्राम आयकी थाना पुरकाजी मु०नगर, हरभजन पुत्र सुलखान सिंह नि० ग्राम आयकी थाना पुरकाजी मु०नगर बताया। जिनके कब्जे से ४० लीटर कच्ची शराब, १५ लीटर अपमिश्रित शराब, ०३ किलोग्राम यूरिया, ०१ गैस सिलेण्डर, ०१ चूल्हा गैस का, ०१ पतिला व भगोना, ०१ मोटरसाईकिल स्पलैण्डर २२१२, शराब बनाने के उपकरण( प्लास्टिक डिब्बे, पाईप आदि) आदि बरामद किया।

 

10 News |कोरोना वायरस के मद्देनजर नगर पालिका परिषद द्वारा विशेष सफाई अभियान
मुजफ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल, अधिशासी अधिकारी एवं नगर स्वास्थ्य अधिकारी के नेतृत्व में कोरोना वायरस के मद्देनजर नगर पालिका परिषद द्वारा विशेष सफाई अभियान चलाया गया।
अभियान की शुरुआत नगर पालिका परिषद से होते हुए शिव चौक से झांसी की रानी होते हुए कचहरी एवं रेलवे रोड से अंसारी रोड होते हुए शिव चौक पर आकर अभियान को समाप्त किया रास्ते में पालिका अध्यक्ष द्वारा व्यापारियों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक किया गया एवं पंपलेट भी बांटे गए कोरोना के संबंध में इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने कहां कोरोना वायरस एक ऐसी आपदा है जिसने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है दुनिया भर के ताकत से ताकतवर देश भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं मेरा शहर की जनता से अनुरोध है आप लोग भी हमारा सहयोग करें और करोना वायरस से लड़ने में हमारा सहयोग करें अपने आसपास सफाई बनाकर रखें किसी तरह का भी वायरस होने पर अपने डॉक्टर से सलाह लें आगे बोलते हुए पालिका अध्यक्ष ने कहा जहां तक सफाई का मामला है यह तो ३६५ दिन नगर पालिका परिषद द्वारा चलाई जाती है मगर आज का अभियान विशेष तौर पर कोरोना वायरस के लिए चलाया गया था इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल जी अधिशासी अधिकारी विनय कुमार मणि त्रिपाठी, नगर स्वास्थ्य अधिकारी रविंद्र राठी, सभासद रानी सक्सेना, सचिन कुमार, इंस्पेक्टर संजय सिंह, उमाकांत, मोनिका लिपिक गोपीचंद लगभग ७५ सफाई कर्मचारी स्वास्थ विभाग के अन्य लोग स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी, एसके बिट्टू एवं समाजसेवी संगठन के लोग मौजूद रहे।

 

अधिवक्ताओ ने हाथ मे लाल पटटी बांधकर विरोध प्रदर्शित किया
13 News |मुजफ्फरनगर। सिविल बार एसोसिएशन के बैनर तले एकत्रित सैकडो अधिवक्ताओं ने बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के पत्रांक दिनांकित 23 फरवरी 2020 के अनुपालन मे अधिवक्ताओ ने हाथ मे लाल पटटी बांधकर विरोध प्रदर्शित किया। इस दौरान अधिवक्तागण न्यायिक कार्यो से विरत रहे तथा अपनी मांगो के सम्बन्ध मे मुख्यमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन एडीएम आलोक कुमार को सौपा। सिविल बार एसोसिएशन के महासचिव सतेन्द्र कुमार ने जारी प्रेस विज्ञप्ति मे बताया कि 22 फरवरी 2020 को बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश प्रदेश प्रयास राज मे उत्तर प्रदेश के समस्त बार एसो. के अध्यक्ष एवं महामंत्रियो का एक सम्मेलन आहूत किया गया था। जिसमे बार कांसिल ऑफ उत्तर प्रदेश द्वारा जारी अधिवक्ता परिचय पत्र तथा सी.ओ.पी. काड र्हीपेरे प्रदेश मे मान्य होंगे, अगर इसको अमान्य किया गया तो मजबूरन बार काउंसिल कार्यवाही करने के लिए बाध्य होगी। ज्ञापन मे अधिवक्ताओ से जुडी विभिन्न मांगो के विषय मे बताया गया। ज्ञापन सौपन वालो मे सिविल बार एसोसिएशसन के अध्यक्ष नरेश चंद गुप्ता, महासचिव सतेंद्र कुमार तथा वरिष्ठ अधिवक्ता बिजेन्द्र मलिक सहित सैकडो अधिवक्तागण मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + ten =