उत्तर प्रदेश

आगामी चुनाव में भाजपा 300 से ज्यादा सीटें लाकर सरकार बनाएगी-आशुतोष टंडन

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि “चाहे विपक्ष एक साथ आ जाए या अलग अलग-अलग आ जाए जीत भाजपा की ही होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की 300 से ज्यादा सीटें आएंगी और विपक्ष को एक बार फिर मुंह की खानी पड़ेगी, पहले भी विपक्ष एकजुट होकर देख चुका है। विपक्ष कोई रचनात्मक भूमिका नहीं निभा रहा है, केवल सुबह उठकर ट्वीट कर देना विपक्ष का काम नहीं है एक बार फिर भाजपा की योगी सरकार बनेगी।

बता दें कि आशुतोष टंडन सहारनपुर में 22 करोड़ 34 लाख की 82 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए। आशुतोष टंडन ने कहा कि “उत्तर प्रदेश अब बीमारू प्रदेश नहीं है। उन्होंने अपने विभाग की सभी उपलब्धियों को गिनाते हुए कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किये गए कार्यों की भी मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

उन्होंने उपवन गौशाला नगर निगम के 165 पार्कों की विकास प्रक्रिया इंटीग्रेट कमांड कंट्रोल योजना का भी उल्लेख करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बयान किया। नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने नगर निगम में 42 निर्माण, 20 पेयजल आपूर्ति कार्यों का शिलान्यास और दो निर्माण एवं स्थापना कार्य का लोकार्पण किया।

इसके अतिरिक्त डूडा से सम्बद्ध 17 निर्माण कार्यों का शिलान्यास और एक निर्माण व स्थापना कार्य का लोकार्पण किया कुल 22 करोड़ 34 लाख की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके अलावा नगर निगम द्वारा जिला अस्पताल में लगाए गए ऑक्सीजन प्लांट का भी शुभारंभ किया।

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि उत्तर प्रदेश को देश का नंबर वन राज्य बनाने के लिए पूरे समर्पण और पूरे परिश्रम के साथ हमारी सरकार योजनाओं को तीव्र गति प्रदान कर रही है यही कारण है कि उत्तर प्रदेश जो पीछे रहता था अब कई योजनाओं में सबसे अग्रणी है ।

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। अपनी दिशा और नीति तय करने का अधिकार है। भारतीय जनता पार्टी के पास दुनिया का सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में उपलब्ध है, प्रदेश में श्रेष्ठ नेतृत्व योगी आदित्यनाथ के रूप में है, जनता का भरोसा जनता का विश्वास नेतृत्व के प्रति है।

उन्होंने दोहराते हुए कहा कि आगामी चुनाव में भी भाजपा 300 से ज्यादा सीटें लाकर सरकार बनाएगी। रही विपक्ष की बात चाहे वे एक साथ होकर हम से लड़ लें और चाहे एक-एक करके हमसे लड़ लें वह पिछले कई चुनाव में अलग-अलग भी और एक होकर भी लड़ चुके हैं और परिणाम देख चुके हैं।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =