Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

पूर्व Khatauli चेयरमैन पर्सनल गवाह बनेंगे अमीर आलम हत्या काण्ड में

मुजफ्फरनगरKhatauli नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन पारस जैन ने रूडकी रोड स्थित एक रैस्टोरैन्ट मे आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों को बताया कि वर्ष 2015 में प्रोपर्टी डीलर अमीर ऑलम उर्फ भूजी की हत्या हो गई थी। और उसका आरोप खतौली के एक सपा नेता पर लगा था जो कि उस समय पार्टी के कोषाध्यक्ष भी थे।

विदित हो कि उस समय प्रदेश मे सपा की सरकार थी। पारस जैन ने बताया कि अमीर आलम उर्फ भूजी मरणासन्न हालत में सैंट फ्रांसिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां तत्कालीन सीओ ने मरने से पूर्व अमीर आलम के बयान लिए थे। उन बयानों की वीडियो रिकार्डिग को लेकर पारस जैन ने दावा किया कि उनके मोबाईल मे मौजूद है।

पारस जैन ने कहा कि धारा 302 के इस मुकदमे में वे पूर्व में एक बार न्यायालय को अपनी वीडियो रिकार्डिग के बारे मे बता चुके हैं। लेकिन अभी कोर्ट ने उन्हे नियमित गवाही के लिए नही बुलाया है। उन्होने कहा कि इस मुकदमे में पर्सनल गवाही के रूप में धारा 311 के अर्न्तगत वे कोर्ट को अपने वीडियो के साक्ष्य सौंपेगे और कोर्ट से प्रार्थना करेंगे की मुकदमे के निस्तारण के समय गवाह के रूप मे उन्हे भी सुना जाए।

राजू बाल्मिकी के मामले में पूछे जाने पर पारस जैन ने कहा कि यह मामला अभी न्यायालय मे विचाराधीन है। इस लिए वे अभी इस पर कोई टिप्पणी नही करेंगे।

उल्लेखनीय है कि दो बार चेयरमैनी का चुनाव लड चुके पारस जैन ने पहली बार मीडिया से रूबरू होकर आगामी निकाय चुनावों से पूर्व अपने प्रतिद्वंदियों को आयना दिखाने के लिए यह धमाका किया है। पूर्व पालिकाध्यक्ष पारस जैन ने संकेत दिया कि इसी वर्ष निकाय चुनावो मे वे पुनः चेयरमैन पद के प्रत्याशी हो सकते हैं। नच

Dr. Sanjay Kumar Agarwal

डॉ. एस.के. अग्रवाल न्यूज नेटवर्क के मैनेजिंग एडिटर हैं। वह मीडिया योजना, समाचार प्रचार और समन्वय सहित समग्र प्रबंधन के लिए जिम्मेदार है। उन्हें मीडिया, पत्रकारिता और इवेंट-मीडिया प्रबंधन के क्षेत्र में लगभग 3.5 दशकों से अधिक का व्यापक अनुभव है। वह राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों, चैनलों और पत्रिकाओं से जुड़े हुए हैं। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Dr. Sanjay Kumar Agarwal has 291 posts and counting. See all posts by Dr. Sanjay Kumar Agarwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + eleven =