Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar में बाइक सवार तीन पुलिसकर्मियों को रोडवेज बस ने रौंदा,गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर

Muzaffarnagar उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दो बाइक पर सवार तीन पुलिसकर्मियों को उत्तराखंड रोजवेज की बस ने टक्कर मार दी. हादसे में तीनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 की है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल सिपाहियों को बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने तीनों घायलों को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, घटना उस समय की है जब रतनपुरी थाने में तैनात सिपाही पवन कुमार, राहुल बलियान ओर रोबिन मुजफ्फरनगर से दो बाइक पर सवार होकर थाना लौट रहे थे.

उसी दौरान रतनपुरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर देहरादून से दिल्ली जा रही एक उत्तराखंड रोडवेज बस ने दो बाइक पर सवार तीनों सिपाहियों को टक्कर मार दी.सीओ बुढाना मुजफ्फरनगर, विनय कुमार गौतम ने बताया कि तीनों सिपाहियों की हालत गंभीर है. जिसके चलते उन्हें मेरठ रेफर किया गया है.

Muzaffarnagar News
दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे ५८ पर शनिवार रात उस समय अफरा तफरी मच गई जब थाने लौट रहे दो बाईक सवार तीन सिपाहियों उत्तराखंड रोडवेज से अनुबंधित वॉल्वो बस ने अपनी चपेट में लेकर गम्भीर घायल कर दिया

उधर हादसे के बाद हाईवे पर जहां जाम लग गया तो वहीं घटना की सूचना पर आनन फानन में पहुँचे आलाधिकारियों ने घायल सिपाहियों को पहले बेगराजपुर मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने तीनों घायलों को गंभीर हालत के चलते मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया पुलिस ने बस व् उसके चालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल घटना उस समय की है,जब रतनपुरी थाने में तैनात तीन सिपाही पवन कुमार,राहुल बालियान ओर रोबिन मुजफ्फरनगर से रेड स्किम रिहर्सल कर दो बाईकों पर सवार होकर वापस थाने लौट रहे थे।

जेसे ही तीनो रतनपुरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे ५८ पर पहुंचे तभी अचानक देहरादून से चलकर दिल्ली जा रही एक उत्तराखंड रोडवेज की अनुबंधित वॉल्वो बस ने दोनों बाईक को अपनी चपेट में ले लिया ।जिसमे टक्कर लगते ही तीनो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए नेशनल हाईवे ५८ पर हादसे के बाद मोके पर राहगीरों सहित वाहन चालकों की भीड़ लग गई जिसके चलते किसी वाहन चालक ने जहां एक तरफ घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी तो वहीं किसी तरह तीनो घायलों को उठाकर बेगराजपुर मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया।

उधर हाईवे पर पुलिस कर्मियों के घायल होने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन में खतौली, रतनपुरी सहित यूपी ११२ डायल भारी फोर्स के साथ पहले मोके पर व् उसके बाद अस्पताल में पहुंची।

जहाँ से डॉक्टरों ने तीनों सिपाहियों को गंभीर हालत के चलते मेरठ हायर सेंटर रैफर कर दिया उधर पुलिस ने बस चालक व् बस को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। घटना के बारे में सीओ बुढ़ाना विनय गौतम ने बताया की तीनो सिपाहियों की हालत अब खतरे से बाहर है ।

 

News

Shyam Panwar

एस0सी0 पंवार (वरिष्ठ अधिवक्ता) टीम के निदेशक हैं, समाचार और विज्ञापन अनुभाग के लिए जिम्मेदार हैं। पंवार, सी.सी.एस. विश्वविद्यालय (मेरठ)से विज्ञान और कानून में स्नातक हैं. पंवार "पत्रकार पुरम सहकारी आवास समिति लि0" के पूर्व निदेशक हैं। उन्हें पत्रकारिता क्षेत्र में 23 से अधिक वर्षों का अनुभव है। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Shyam Panwar has 268 posts and counting. See all posts by Shyam Panwar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 1 =