उत्तर प्रदेश

मौहब्बत में नाकाम कोच बना हैवान, जो सामने आया उसे गोलियों से भूनता चला गया, बिछा दी पांच लाशें

रोहतक। हरियाणा के रोहतक में बीती रात हुए सनसनीखेज हत्याकांड ने पूरे देश को हिला दिया है। रोहतक के जाट कॉलेज अखाड़े में शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे रेसलिंग कोच ने अंधाधुंध फायरिंग कर पांच लोगों की हत्या कर दी, इनमें जाट कॉलेज के कोच मनोज, रेलवे में कार्यरत उनकी पत्नी साक्षी, यूपी की महिला पहलवान पूजा समेत दो और कोच शामिल हैं।

इस हत्याकांड के पीछे की वजह काफी सनसनीखेज है। बताया जा रहा है कि कुश्ती कोच ने महिला पहलवान के साथ एकतरफा आशिकी के चलते यह खतरनाक कदम उठाया। कोच ने महिला पहलवान के सामने कुछ दिन पहले शादी का प्रस्ताव रखा था, जिसके बाद ऐसा कुछ हुआ जिसने जाट कॉलेज के अखाडे में कोहराम मचा दिया।

 

हरियाणा के रोहतक में सनसनीखेज हत्याकांड में दो लोगों के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में कहा गया है कि महिला पहलवान के परिवार की शिकायत के बाद आरोपी को अखाड़े आने से मना किया गया था। आरोपियों में सोनीपत के बरोदा निवासी कोच सुखविंद्र शामिल है जिसने हत्याकांड को अंजाम दिया।

 

बताया गया कि आरोपी सुखविंद्र महिला पहलवान पूजा पर शादी का दबाव बना रहा था लेकिन उसकी शिकायत से नाराज होकर उसने इस हत्याकांड को अंजाम दे डाला। रोहतक के जाट कॉलेज अखाड़े में शुक्रवार रात करीब सवा आठ बजे रेसलिंग कोच ने अंधाधुंध फायरिंग कर पांच लोगों की हत्या कर दी थी।


मृतकों में जाट कॉलेज के कोच मनोज, रेलवे में कार्यरत उनकी पत्नी साक्षी, यूपी की महिला पहलवान पूजा समेत दो और कोच शामिल हैं। वहीं गोली लगने से तीन साल का बच्चा और एक अन्य कोच घायल हो गए हैं।जाट कॉलेज अखाड़े में आने वाली महिला पहलवान पूजा के परिजनों ने सुखविंद्र की शिकायत कोच मनोज से की थी।

परिवार ने सुखविंद्र को अखाड़े में आने से मना किया था। पांच दिन पहले ही पूजा ने परिवार को सुखविंद्र की हरकतों के बारे में बताया था। पूजा ने बताया था कि वह उसे परेशान कर रहा है और शादी के लिए दबाव बना रहा है।परिवार के कोच मनोज से शिकायत करने पर उसने सुखविंद्र के अखाड़े में आने से रोक लगा दी थी।

 

इसी बात की रंजिश के चलते सुखविंद्र ने फायरिंग कर दी जिसमें मनोज, उनकी पत्नी और पूजा समेत 5 लोगों की हत्या हो गई है। मनोज कुमार जाट कॉलेज रोहतक में डीपी थे।

उनकी पत्नी साक्षी मलिक रेलवे में कार्यरत थीं। दोनों अपने तीन साल के बेटे सरताज के साथ देव कॉलोनी में रहते थे।दिल्ली रोड पर जिम्नेजियम हाल के पास अचानक हुए गोलीकांड के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत मच गई है। मरने वाले कोच दंपती और प्रदीप फौजी नेशनल लेवल के खिलाड़ी रहे हैं।

पहले घायलों को नजदीक के ही निजी अस्पताल में ले जाया गया था। लेकिन वहां से बाद में पीजीआईएमएस के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया। घटना की सूचना मिलते ही आसपास पीजी हॉस्टल में रहने वाले कुश्ती पहलवान भी मौके पर पहुंच गए। बढ़ती दहशत को देखते हुए पुलिस की ओर से अतिरिक्त पुलिस बल सुरक्षा में लगा दिया गया है।
नीचे क्लिक कर अगले पेज पर जाएं और पढें सनसनीखेज हत्याकांड की वजह

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 3 =