News
खबरें अब तक...

समाचार

अवैध शराब सहित कई गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानां से कई को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया। थाना सिखेडा पर उ0नि0 अमरपाल सिंह द्वारा अभियुक्त हजारी पुत्र सुल्लड नि0 ग्राम जौली थाना भोपा मु0नरगर को शिव मन्दिर मिर्जा टिल्ला से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 10 लीटर कच्ची शराब को बरामद किया गया। इसके अलावा थाना खतौली पर उ0नि0 मुकेश कुमार द्वारा अभियुक्त सुभाष पुत्र रामचन्द्र नि0 ग्राम गालिबपुर थाना खतौली मु0नगर को फलावदा मार्ग चूना भटटी मोड से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 20 पव्वे अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया। वहीं थाना खतौली पर उ0नि0 राधेश्याम यादव द्वारा अभियुक्त सोनू पुत्र महेन्द्र नि0 होली चौक थाना खतौली मु0नगर को मौ0 बालाजीपुरम से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 05 लीटर कच्ची शराब को बरामद किया। वहीं थाना खतौली पर उ0नि0 राधेश्याम यादव द्वारा अभियुक्त असलम पुत्र नईमुददीन नि0 मौ0 लाल मौहम्मद खतौली मु0नगर को मौ0 शराफत कालोनी से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 840 नशे की गोलियां को बरामद किया। इसके अलावा थाना पुरकाजी पर उ0नि0 विक्रम भाटी द्वारा अभियुक्त विपिन कुमार पुत्र कृष्णपाल, बलवेन्द्र पुत्र मोहर सिंह नि0गण बडीवाला थाना पुरकाजी मु0नगर को जंगल ग्राम आयकी से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 10 लीटर अपमिश्रित शराब व 20 लीटर कच्ची शराब व 01 किग्रा यूरिया व शराब बनाने के उपकरण को बरामद किया गया।वहीं थाना जानसठ पर उ0नि0 बीरबल सिंह द्वारा अभियुक्त लीलू पुत्र सन्तोष नि0 ग्राम महलकी थाना जानसठ मु0नगर को सलारपुर राजपुरकला मार्ग महलकी तिराहा से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 10 लीटर कच्ची शराब को बरामद किया गया।

 

पुलिस ने कई वांछितों को दबौचा
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना को0नगर पर उ0नि0 सचिन त्यागी द्वारा वॉछित अभियुक्त सुमित पुत्र रामकुमार नि0 ग्राम मलीरा थाना को0नगर मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया गया।इसके अलावा थाना पुरकाजी पर उ0नि0 विक्रम सिंह द्वारा वॉछित अभियुक्त अशोक कुमार पुत्र दल सिंह नि0 बडीवाला थाना पुरकाजी मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया।
मुजफ्फरनगर। थाना पुरकाजी पर चौकीदार जावेद पुत्र बाबू एसएम डिग्री कालेज पुरकाजीत मय हमराहिगण द्वारा अभियुक्त नीरज पुत्र अशोक सिंह नि0 लखनौती थाना पुरकाजी मु0नगर को एसएम डिग्री कालेज से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे 30 किग्रा पुराना सरिया को बरामद किया।

 

बर्फीली हवाओं ने किया जीना दुश्वार1 News 6 |
मुजफ्फरनगर। बादलों की आवाजाही दिन में ठंड का अहसास करा रही है। सुबह से घने बादल छाए हुए थे। बादलों की आवाजाही पूरे दिन जारी रही। धूप के दर्शन नहीं हुए। लोग पूरे दिन गर्म व ऊनी कपड़ों में लिपटकर ठंड से बचाव करते रहे। ठंड के मौसम में अघोषित विद्युत कटौती भी लोगों के लिए आफत बनी रही है। हालांकि रविवार होने के कारण छुट्टी में लोगों ने घरों में ही पकौडे, टिक्की आदि खाकर रिजाई व कम्बलों में आनंद लिया। घर, दुकान, प्रतिष्ठान आदि में हीटर, गीजर, वार्मर आदि बढ़ते प्रयोग से बिजली की खपत अधिक बढ़ रही है। बिजली के बढ़ते लोड से स्थानीय फाल्ट भी अधिक हो रहे हैं, जिससे विद्युत कटौती भी होनी शुरू हो गयी है। पहाड़ो पर हो ही बर्फबारी और चल रही शीतलहर से एक बार फिर से ठंड बढ़ने लगी है।
जिले में मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है। पिछले कई दिनों से जहां धूप से कुछ राहत थी वहीं रविवार को फिर ठंड बढ गयी। पहाड़ो पर हो रही बर्फबाफी के कारण एक बार फिर सर्द हवा चलने लगी है, जिसका असर दिखाई देने लगा है।

 

मौहल्लेवासियों ने नगर पालिका प्रशासन का पुतला फूंका3 .1.1 |
मुजफ्फरनगर। मिमलाना रोड वार्ड ४ के निवासियों ने पालिका प्रशासन पर क्षेत्रवासियों की समस्याओं की अनदेखी का आरोप लगाते हुए गणेश चौक पर क्रांतिसेना नगर अध्यक्ष लोकेश सैनी के नेतृत्व में नगर पालिका प्रशासन का पुतला दहन किया। इस अवसर पर गणेश पुरी निवासी अखिलेश पुरी ने आरोप लगाया मिमलाना रोड़ के मुख्य नाले का कोई निस्तारण नहीअब नहीं हुआ। जिसके चलते बरसात के मौसम में सेकड़ो लोगो के घरों में गंदा पानी भर जाता है और क्षेत्र तालाब का रूप धारण कर लेता है, इसके अलावा क्षेत्र की पांच छह गलियों में पिछले दस पन्द्रह सालो से खड़ंजे और नालियों का निर्माण नही किया गया बार -बार पालिका प्रशासन को अवगत कराने के बावजूद किसी भी समस्या का कोई निदान नही हुआ, क्रांति सेना नगर सचिव बाबूराम ने चेतावनी दी यदि प्रशासन ने इस और कोई ध्यान नही दिया उन्होंने इस समस्या के निदान की मांग की। इस दौरान उपस्थित रहे नगर महासचिव आशीष मिश्रा, नगर उपाध्यक्ष ठ्ठश बसंत कश्यप, नगर संगठन मंत्री जॉनी पंडित, नियाजी पुरा ग्राम प्रमुख रविंद्र सैनी, मोनू खटीक, सुनील सैनी, अनुज सक्सेना, शिव कुमार चौधरी, संजय कुमार, राजेश उर्फ काका, शिव कुमार, शंकर कुमार, अंकित कुमार, मोहन कुमार सोनू कुमार प्रिंस कुमार, राजू खटीक आदि लोग उपस्थित रहे।

 

केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने जिला पंचायत कार्यालय के जीर्णाद्धार का उद्घाटन किया Zilapanchayat |
मुज़फ्फरनगर। कचहरी स्थित जिला पंचायत सभागार व कार्यालय पर आज केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद डॉ संजीव बालियान ने जिला पंचायत कार्यालय के जीर्णाद्धार का उद्घाटन किया जिला पंचायत पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान का अध्यक्ष, एएमए व सदस्यों ने बुके देकर स्वागत किया। वही केंद्रीय मंत्री ने जिला पंचायत कार्यालय का औचक निरीक्षण भी किया। उद्घाटन के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने जिला पंचायत के अध्यक्ष, सदस्य व कर्मचारीयो के साथ बैठकर पंचायत चुनाव को लेकर बैठक की। बैठक में कई दिशा निर्देश दिए व गहन मंत्रणा भी की। उल्लेखनीय है कि जिला पंचायत अध्यक्ष मुजफ्फरनगर के कार्यकाल के ४ दिन बाकी है जिसमें आज केंद्रीय राज्यमंत्री ने सभी से गहन मंत्रणा कर पक्ष विपक्ष जाना और पिछली यादों को भी एक दूसरे से साझा कियां। अब से ५ वर्ष पूर्व जिला पंचायत मुजफ्फरनगर का चुनाव केंद्रीय राज्यमंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के नेतृत्व में जिला पंचायत अध्यक्ष आंचल तोमर ने बहुमत से विजय हासिल की थी जिसका पूरा श्रेय केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान को जाता है। उद्घाटन के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान ने सभी सदस्यों, जिला पंचायत अध्यक्ष व कर्मचारीयो के साथ विस्तृत चर्चा की। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान, जिला पंचायत अध्यक्ष आंचल तोमर, जिला पंचायत सदस्य संदीप मलिक, समाजसेवी अर्जुन तोमर, राकेश वशिष्ठ, धीरेंद्र प्रधान, हरेंद्र शर्मा, प्रदीप कौशिक, जोगेंद्र उर्फ काला, नजर सिंह गुर्जर, जिला पंचायत अपर मुख्य अधिकारी जितेंद्र कुमार सिंह, स्टेनो अक्षय शर्मा, संजय राठी, अमित राठी, बाबू सुरेंद्र कुमार, प्रेमपाल सिंह संधावली, प्रहलाद सिंह, रोहताश सिंह, मौ. अनस, नौशाद अहमद, अजहर रफा, सत्येंद्र बालियान, धनवीर सिंह, रविंद्र मोचडी सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

योग साधना के बारे में समझाया5 News 2 |

मुजफ्फरनगर। प्रत्येक व्यक्ति एक स्वस्थ व सुखी जीवनयापन करना चाहता है इसके लिए उसे सर्वप्रथम अपनी दिनचर्या को सुधारना पडता है। जितना महत्व दिनचर्या का उससे भी कहीं अधिक महत्व रात्रिचर्या का है। उक्त विचार भारतीय योग संस्थान के प्रान्तीय कार्यकारिणी सदस्य सुरेन्द्र पाल सिंह आर्य ने निःशुल्क योग साधना केंद्र ग्रीन लैंड स्कूल मुजफ्फरनगर में रात्रिचर्या विषय पर गोष्ठी में व्यक्त किए ।उन्होंने बताया कि जब सूरज छिपता है उस समय को संधिकाल कहते हैं।संधिकाल में ईश्वर की उपासना करना व दिनभर में किए गए कार्यों का अवलोकन करना तथा जो कार्य छूट गये हो उन्हें अगले दिन की कार्य योजना में शामिल करना। जिससे तनाव से मुक्ति मिलती हैं ।सूरज छिपने के एक घंटे के अंदर रात्रि भोजन कर लेना चाहिए उसके बाद भोजन करने से भोजन ठीक से पच नहीं पाता तथा हमें तरह -तरह के रोग यथा मोटापा, शुगर, कोष्टबद्धता, हृदय रोग आदि घेर लेते हैं। रात्रि खाने व सोने के बीच लगभग २से ३ घंटे का समय रहना चाहिए।रात्रि में ९ से १० बजे के बीच सो जाना चाहिए क्योंकि ९-१० बजे सोने वाले व्यक्ति को स्वाभाविक नींद आती है। हमारे पूर्वजों का कहना था कि व्यक्ति शाम को जल्दी सोएगा तो सुबह जल्दी सोकर उठेगा। आज हम पाश्चात्य संस्कृति को अपनाकर बीमार हो रहे हैं। जिन लोगों का खानपान,रहन-सहन,व व्यवहार ठीक नहीं है वह कभी भी स्वस्थ नहीं रह सकता।
योग शिक्षक यज्ञ दत्त आर्य ने कहा कि गांव में लोग इसलिए कम बीमार पड़ते है क्योंकि वे प्रकृति के नजदीक रहते है । जैसे पशु-पक्षी दिन छिपते ही अपने घर में आ जाते है और दिन निकलते ही अपने काम में लग जाते हैं । परन्तु एक इंसान ही ऐसा है जो प्रकृति के नियमों का पालन नहीं करता और रोगी होकर जीवन में दुःख पाता है।इस अवसर पर सत्यवीर सिंह पंवार,केंद्र प्रमुख नीरज बंसल ,प्रदीप शर्मा,रीतू मलिक,रजनी मलिक व अपर्णा आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

 

बिजली व पानी की समस्या से मौहल्लेवासी परेशान
मुजफ्फरनगर। नगर के पुराने मौहल्ले लोहिया बाजार की बिजली गुल होने से मौहल्लावासी बिजली पानी की समस्या से हलकान रहे। मौहल्लावासियो ने विद्युत विभाग के अधिकारियो से सम्पर्क कर लाईट सुचारू कराने की मांग की। मिली जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला लोहिया बाजार के नागरिको को कहना है कि आज सुबह से बाजार की लाईट गुल है। लाईट ना होने की वजह से पानी भी गायब है। ऐसे मे घर का कामकाज निपटाने भी दिक्कत आ रही है। मौहल्लावासियो ने वार्ड सभासद बोबी गोयल को भी अपनी समस्या से अवगत कराया। विदित हो कि लोहिया बाजार मे कई रिहायशी मकान भी हैं।

 

बेतरतीब खडी कार बनी परेशानी का सबब
जानसठ। बाजार मे बेतरतीब खडी कार नागरिको की परेशानी का सबब बन गई। दुकानदारो की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त कार को मौके से हटवाया समीप ही खाली पडे प्लाट मे खडी करवाई। सूत्रो के अनुसार कस्बे के मेन बाजार मे मस्जिद के पास अवैध पार्किग के रूप मे खडी कार के कारण बाजार मे आने जाने वालो को परेशानी का सामना करना पडा। दुकानदारो ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे इंस्पैक्टर दीपक चतुर्वेदी की मौजूदगी मे पुलिस ने कार को उक्त स्थान से हटवाकर नजदीक ही एक खाली प्लाट मे पार्क करवाया।

नील गाय का बच्चा बस्ती में पहुंचा
मुजफ्फरनगर। नील गाय का बच्चा जंगल से भटक कर बस्ती मे पहुंच गया। नील गाय के बच्चे को देखकर अनेक लोग तमाशबीन बन मौके पर एकत्रित हो गए। मिली जानकारी के अनुसार मिमलाना रोड पर शेर सिह कालोनी के सामने नील गाय का बच्चा जंगल से भटक कर बीच बस्ती मे पहुंच गया। नील गाय के बच्चे को देखने वालो की भीड लगी रही। नागरिको की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

 

साईकिल सवार युवक घायल
मुजफ्फरनगर। बस की चपेट मे आकर साईकिल सवार युवक घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार नई मन्डी कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बिलासपुर निवासी ईलमसिह पुत्र स्व.रामसिह सैनी आज सुबह अपनी साइ्रकिल द्वारा कूकडा ब्लॉक पर किसी काम से जा रहा था कि जैसे ही वह बिलासपुर बाईपास के समीप पहुंचा कि इसी बीच वह तेजगति से आ रही कार की चपेट मे आकर घायल हो गया। ग्रामीणो ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया तथा उसके परिजनो को इस हादसे की जानकारी दी।

 

पत्रकार के पुत्र को दी श्रृद्धाजंलि
मुजफ्फरनगर। पत्रकार के बेटे की रस्म तेरहवीं एवं श्रृद्धाजलि सभा मे पहुंचे गणमान्य लोगो ने अपनी श्रृद्धाजलि अर्पित की। उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ पत्रकार गोविन्द वर्मा के पुत्र आशीष वर्मा का बिमारी के चलते विगत 5 जनवरी 2021 को आकस्मिक निधन हो गया था। आज आशीष वर्मा की रस्म तेरहवीं एवं श्रृद्धाजलि देहात भवन गाजावाली सरवट रोड आयोजित श्रृद्धाजलि सभा मे पहुंचे विभिन्न राजनैतिक दलो के राजनीतिज्ञो,सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाओ के पदाधिकारियो,विभिन्न धार्मिक संगठनो तथा व्यापारिक संगठनो से जुडे पदाधिकारियों एवं मीडियाकर्मियो ने स्व.आशीष वर्मा के चित्र पर पुष्प चढाकर श्रृद्धाजलि दी। इस दौरान डा. सुभाषचंद शर्मा, होतीलाल शर्मा, राकेश शर्मा आदि पत्रकार मौजूद रहे।

 

औचक निरीक्षण किया
मंसूरपुर। एनजीटी की टीम ने मंसूरपुर डिस्टलरी पहुंच कर औचक निरीक्षण किया। बताया जाता है कि मिल मे अनियमितताए मिलने पर टीम ने मिल पर करीब 32.40 लाख का जुर्माना लगाया। चर्चा रही कि प्रदूषण व गंदा पानी छोडने पर डिस्टलरी पर कार्यवाही सुनिश्चित की गई है। एनजीटी की इस बडी कार्यवाही से मेरठ रोड के अन्य मिल संचालको मे भी हडकम्प मचा रहा। मिल मालिक एक दूसरे से फोन पर छापामारी की सूचना की पुष्टि करने नजर आए।

 

परिवहन विभाग के अधिकारियों ने किया निरीक्षण
मुजफ्फरनगर। परिवहन विभाग के अधिकारियो द्वारा किए गए औचक निरीक्षण से डग्गामार वाहन चालको मे हडकम्प मचा रहा। नगर के व्यस्ततम अहिल्याबाई चौक-अस्पताल चौराहे के समीप खडे डग्गामार वाहन चालको मे उस समय हडकम्प मच गया कि जब परिवहन विभाग के अधिकारी अस्पताल चौराहे पर जा पहुंचे। अधिकारियो को देख जिला अस्पताल के बाहर खडे होने वाले वाहन चालक अपने वाहन लेकर रफूचक्कर हो गए। अधिकारियो ने वाहन चालको को जमकर हडकाया। इस दौरान शहर कोतवाल अनिल कप्परवान व पुलिस बल मौजूद रहा।

 

मुजफ्फरनगर में झगड़े पर पंचायत का तुगलकी फरमान, दबंगों ने दी पीड़ित को धमकी
मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बच्चों के विवाद में पंचायत ने एक ऐसा फरमान सुनाया है जो वास्तव में तुगलकी कहने के लायक है। जी हां बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के चन्धेड़ी गांव में 7 जनवरी की शाम को दो पक्षों के बच्चों के बीच साईकिल निकालने को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद विवाद दोनों पक्षों के बड़ों के बीच पहुंचा तो दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में दबंगों के खिलाफ शिकायत दी तो पुलिस ने मामले पर कोई कार्यवाई नहीं की। बहरहाल गांव का यह झगड़ा दो कश्यप समाज के परिवार अंकित पुत्र राजवीर सिंह और रोहित पुत्र सोनवीर सिंह के बीच हुआ था, जिसमें अब झगड़े का जिम्मा गांव के पंचों ने अपने सिर लिया और गांव में 1 दिन पूर्व एक पंचायत बैठाई गई, जहाँ पंचायत में पीड़ित को लोगों को भीड़ के बीच बुलाकर एक तुगलकी फरमान सुनाया गया। पीड़ित रणवीर सिंह कश्यप का आरोप है पंचायत में उसको 5 जूतों की सजा और कुछ दंड की सजा दी गई है। लेकिन पीड़ित पंचायत में दंड पर सहमत हो गया लेकिन अपने सम्मान के लिए 5 जूते खाने के लिए मना कर दिया, जिसके बाद अब दबंग पीड़ित को महिला से छेड़छाड़ के आरोप में फर्जी फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित राजवीर सिंह का कहना है अगर पंचायत अपना यह फरमान वापस नहीं लेगी तो वह गांव छोड़कर गांव से पलायन कर लेगा। इस पूरे मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है ये मामला हमारे संज्ञान में नहीं है अगर कोई इस तरह के मामले की शिकायत देता है तो उसकी जांच करवा कर कानूनी कार्यवाई की जाएगी।

सुबोध शर्मा कांग्रेस के नए जिला अध्यक्ष बने, कांग्रेसियों में खुशी की लहर
मुजफ्फरनगर। ब्राह्मण समाज के वरिष्ठ नेता एवं सुबोध शर्मा को कांग्रेस हाईकमान ने पार्टी का मुजफ्फरनगर का नया जिलाध्यक्ष मनोनीत किया है। वह वर्तमान जिला अध्यक्ष हरेंद्र त्यागी का स्थान लेंगे। सुबोध शर्मा वर्तमान में ब्राह्मण सभा के जिला अध्यक्ष भी हैं उन्हें पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक और कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वेस्ट यूपी के प्रभारी पंकज मलिक का नजदीकी माना जाता है। सुबोध शर्मा पूर्व में नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव भी कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके हैं उनकी गिनती पुराने कांग्रेसी नेताओं में होती है।

एसडी डिग्री कॉलेज में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर सपाई करेंगे माल्यार्पण8 News 6 |
मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के नगर मीडिया प्रभारी शुजाअत राणा ने बताया कि आज समाजवादी पार्टी कार्यालय महावीर चौक मुजफ्फरनगर पर समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के निर्देशानुसार दिनांक 12 जनवरी 2021 को स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण एसडी डिग्री कॉलेज में करने का निर्णय सर्वसम्मत्ति लिया गया युवा घेरा कार्यक्रम को लेकर रूप रेखा बनाई गई मीटिंग की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी महानगर महामंत्री शलभ गुप्ता एडवोकेट के संचालन में यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष शौकत अंसारी नगर सचिव महेश मित्तल एडवोकेट नगर उपाध्यक्ष उमर खान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शाहजेब सिद्दीकी मुकेश वशिष्ठ नगर मीडिया प्रभारी शुजाअत राणा रचित गोयल सावन कुमार एडवोकेट आदि की मौजूदगी में आयोजित हुई,सपा युवा नेता शादाब राणा के दादा और नगर सचिव महक सिंह जी के ससुर पूर्व नगरपालिका कर्मचारी रामू जी के निधन पर सपा कार्यालय पर 2 मिनट का मौन रखा गया सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने घर पहुंच कर शोक व्यक्त किया।
सपा महानगर अध्यक्ष अलीम सिद्दीकी नगर महामंत्री शलभ गुप्ता एडवोकेट सपा यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष शौकत अंसारी ने कहा कि स्वामी विवेकानंद जी की जयंती पर युवा घेरा कार्यक्रम आयोजित होगा उसमें नौजवानों के लिए रोजगार के घटते अवसर बढ़ती बेरोजगारी महंगी शिक्षा छात्र संघ चुनाव पर रोक ऑनलाइन शिक्षा की दिक्कत छात्रों पर आपराधिक फर्जी मुकदमे के साथ बदहाल कानून व्यवस्था में बहन बेटियों के साथ बढ़ती घटनाएं शिक्षा क्षेत्र में राजनीतिक हस्तक्षेप छात्र संघों पर रोक पर चर्चा की जाएगी भाजपा की सरकार में युवाओं और छात्रों के साथ हो रहे संवेदनशून्य व्यावहार पर भी चर्चा की जाएगी। मीटिंग में मयंक मित्तल संदीप कुमार फराज अंसारी विजय कश्यप काजी सरफराज अनमोल धीमान मोहित गर्ग विवेक तायल अमित इरशाद मलिक आदि सपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − three =