वैश्विक

Alejandra Marisa Rodriguez को Miss Universe Buenos Aires का ताज

अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत से एक 60 वर्षीय Alejandra Marisa Rodriguez ने इतिहास रच दिया है। उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद अपना नाम इस प्रतिष्ठित सौंदर्य प्रतियोगिता की किताबों में दर्ज करा लिया है। यहाँ देखिए उनकी जीवनी और कैसे उन्होंने किया यह कमाल!

Alejandra Marisa Rodriguez  ने हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद पत्रकारिता में करियर बनाया, और फिर कानून की डिग्री हासिल की। वर्तमान में वह एक अस्पताल के लिए कानूनी सलाहकार की भूमिका निभा रही हैं।

Alejandra Marisa Rodriguez ने इस मुकाबले में 18 से 73 वर्ष की उम्र के 34 अन्य महिलाओं के साथ भी मुकाबला किया और अपनी सुंदरता और जीवनशैली के लिए लोगों का ध्यान खींचा। एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि नियम बदलने के बाद उन्हें बिना किसी संतान के अकेले रहना आवश्यक था।

एलेजांद्रा रोड्रिग्ज का मानना ​​है कि स्वस्थ जीवन जीना, अच्छा खाना, और शारीरिक गतिविधि करना है उनकी सुंदरता का राज। उन्होंने कहा, “बुनियादी बात स्वस्थ जीवन जीना, अच्छा खाना, शारीरिक गतिविधि करना है।” एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत की राजधानी ला प्लाटा से हैं. हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करने के बाद, एलेजांद्रा ने कानून की डिग्री हासिल करने से पहले पत्रकारिता में अपना करियर बनाया. उन्होंने एक अर्जेंटीनी टेलीविजन नेटवर्क को बताया कि वर्तमान में वह एक अस्पताल के लिए कानूनी सलाहकार की भूमिका निभा रही हैं.

एलेजांद्रा का यह कमाल हमें सिखाता है कि आपकी उम्र क्या भी हो, अगर आपका दृढ़ संकल्प है, तो आप किसी भी मुश्किल को पार कर सकते हैं।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15220 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 7 =