वैश्विक

Mumbai: कई शर्तों के साथ Aryan Khan को जमानत, अपने बेटे को लेने के लिए जेल पहुंचे Shahrukh khan

Mumbai क्रूज शिप ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद Shahrukh khan के बेटे Aryan Khan आज जेल से रिहा किए जाएंगे। उन्हें शुक्रवार शाम को ही जेल से रिहा किया जाना था। लेकिन समय पर बेल ऑर्डर नहीं पहुंच पाने के कारण वे जेल से रिहा नहीं किए गए थे। शाहरुख़ खान खुद अपने बेटे को लेने के लिए जेल पहुंचे हैं। जेल से छूटने के बाद आज आर्यन खान 26 दिनों के बाद अपने घर में होंगे। बीते 3 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था।

Aryan Khan की रिहाई को लेकर आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा कि उसके साथ बाकी जितने कैदियों के बेल ऑर्डर आए हैं, उन्हें उनके साथ उसे छोड़ा जाएगा। वह 10-12 बजे तक छूट जाएगा। रिहाई के आदेश मिल गए हैं और इसकी प्रक्रिया चल रही है। 

गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के तरफ से एएसजी अनिल सिंह के बीच जमकर बहस होने के बाद कोर्ट ने जमानत दे दी थी। हालांकि कोर्ट ने कई शर्तों के साथ जमानत दी है। इनमें मुंबई नहीं छोड़ने, हर शुक्रवार को एनसीबी के समक्ष पेश होने समेत कई शर्त रखी गई है।

Aryan Khan के साथ ही ड्रग्स मामले में आरोपी बनाए गए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी जमानत दी गई। शुक्रवार को मशहूर फिल्म अभिनेत्री जूही चावला ने Aryan Khan की जमानत ली। बेल आर्डर से जुड़ी सभी जरूरी कार्यवाही ख़त्म होने के बाद वकील सतीश मानशिंदे खुद ही आर्डर लेकर आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। लेकिन  5.30 बजे से ज्यादा समय होने के कारण रिहाई से जुड़ी कार्यवाही पूरी नहीं की गई थी। 

बता दें कि NCB ने 2अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा था। इस दौरान एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस बरामद हुई थी। साथ ही एनसीबी ने आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज़ मर्चेंट सहित कुछ लोगों को हिरासत में लिया था और उन्हें एनसीबी दफ्तर लाया गया था। 

Mumbai cruise ship drugs case में Aryan Khan को जमानत, मुस्कुराते हुए नजर आए Shahrukh khan

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =