Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: जज्बा-८ का आयोजन, डा. बालियान और कपिल देव ने लगाई दौड

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar  News) शनिवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान, राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के साथ शहर दौड़ पड़ा। जीआइसी मैदान से जज्बा-८ का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों से लेकर बूढों तक ने हर्ष और उल्लास के साथ हिस्सा लिया।

१२५ साल के बुजुर्ग धर्मपाल प्रमुख आकर्षण रहे। दौड़ की समाप्ति पर विभिन्न देशभक्ति कार्यक्रम आयोजित हुए। दौड़ सीडीएस जनरल विपिन्न रावत को समर्पित रही।

सीडीएस विपिन रावत को समर्पित रही दौड़

समर्पित युवा संगठन के तत्वावधान में शनिवार सुबह जीआइसी मैदान से ज्जबा-८ दौड़ का आयोजन किया गया। सीडीएस जनरल विपिन रावत को समर्पित इस दौड़ में शहर के बच्चों से लेकर युवा वर्ग तक ने उत्साह से हिस्सा लिया।

सभी के उत्साहवर्धन के लिए केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उप्र. कपिल देव अग्रवाल भी दौड़े। शहर के मुख्य मार्गो से होते दौड़ वापस जीआइसी मैदान में ही समाप्त हुई।

फहराया गया १३१ फिट ऊंचा तिरंगा

दौड़ समाप्ति के उपरांत जीआइसी मैदान में सजे मंच से देशभक्ति के कार्यक्रम आयोजित हुए। जीआइसी मैदान पर लगा राष्ट्रीयता का प्रतीक १३१ फिट ऊंचा राष्ट्रध्वज फहराया गया। मंच से राष्ट्रीय एकता तथा भारत माता की जय और राष्ट्रीय भावना से ओतप्रोत दूसरे नारे लगे तो मौजूद लोगों के दिल में देशभक्ति की भावना हिलौरे लेने लगी। जीआइसी मैदान के वातावरण में देश के लिए कुछ कर गुजरने का जज्बा घुलता दिखाई दिया।

जज्बा-८ में दौड़ने वालों पर पुष्पवर्षा

जज्बा-८ दौड़ में बालक-बालिकाओं सहित प्रत्येक आयु वर्ग के लोगों ने हर्ष और उल्लास के साथ हिस्सा लिया। दौड़ शहर के प्रमुख रास्तों से होकर गुजरी। इस दौरान सड़क किनारे तथा मोड़ पर खड़े नागरिकों ने दौड़ रहे युवा तथा अन्य लोगों पर पुष्प वर्षा कर हौंसला अफजाही की।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − 1 =