उत्तर प्रदेश

Muzaffarnagar News: सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक पोस्ट करने पर मोहसिन अंसारी को दबोचा

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)  शहर कोतवाली पुलिस ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी मोहसिन अंसारी को हिररासत मे लेते हुए कार्यवाही सुनिश्चित की।

आज दोपहर के वक्त एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालते ही पुलिस प्रशासन हरकत मे आ गया। एसएसपी अभिषेक यादव ने उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते शहर कोतवाल आनन्द देव मिश्रा ने पुलिस टीम के साथ भागदौड कर आरोपी शेरपुर चूंगी निवासी उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रो का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। तथा उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। बताया जाता है कि पुलिस आरोपी के साथियों की तलाश मे जुट गई है। चर्चा रही कि उक्त आरोपी के शिकायतकर्ता भी अपने अन्य साथियों को ले शहर कोतवाली पहुंच गए। इस दौरान शहर कोतवाली मे गहमा-गहमी का माहौल बना रहा। पुलिस मामले की जांच पडताल मे जुट गई है।

 

लापरवाही पर किया लाइनहाजिर

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News)  लापरवाह पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को लेकर पूरी तरह से गंभीर हो चुके वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने भोपा थाना क्षेत्र की शुक्रताल चौकी इंचार्ज को आज लाइन हाजिर होने का फरमान सुना दिया है। मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भोपा थाना क्षेत्र की शुक्रताल चौकी इंचार्ज योगेश शर्मा को लाइन हाजिर करते हुए उप निरीक्षक को पुलिस लाइन में हाजिर होने का फरमान सुना दिया है।

लापरवाह अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की लगातार कार्यवाही से अपने कार्यों के प्रति कोताही एवं लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों में अब बुरी तरह से हड़कंप मचा हुआ है।उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने इससे पहले बीते दिन ही कार्यों के प्रति लापरवाही बरतने के आरोपों के चलते जनपद के पुरकाजी एवं जानसठ थाना अध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दोनों को लाइन हाजिर कर दिया था।

जनता के साथ गलत व्यवहार एवं कार्य के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने पुरकाजी के थाना अध्यक्ष मुकेश गौतम एवं जानसठ के थानाध्यक्ष बबलू कुमार को लाइन में हाजिर होने का फरमान सुना दिया था। इनके स्थान पर ज्ञानेश्वर बौद्ध को पुरकाजी थाने और विश्वजीत सिंह को जानसठ कोतवाली की कमान सौंपी गई थी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =