Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News- जिले के समस्त प्रधानाचार्य के साथ पी. आर. पब्लिक स्कूल में रीजनल ऑफिसर सीबीएसई रणबीर सिंह  का वार्तालाप

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) पचेंडा रोड स्थित पीआर पब्लिक स्कूल में सीबीएसई की ओर से मुजफ्फरनगर जिले के प्रिंसिपल मीट २०२२ का आयोजन किया गया । ।मुख्य अतिथि डॉक्टर रणबीर सिंह जी सीबीएसई रीजनल ऑफिसर, देहरादून का स्वागत पी आर पब्लिक स्कूल के मैनेजमेंट एवम जिले के विभिन्न स्कूल के प्रबंधक एवं प्रधानाध्यापकों द्वारा किया गया । ग्लोबल पब्लिक स्कूल के छात्र बैंड द्वारा मनमोहक धुन बजा कर एस्कॉर्ट किया गया ।

माननीय रणबीर सिंह जी ग्रुप के सभी छात्र छात्राओं से मिले। बैठक की शुरुआत रीजनल ऑफिसर रणबीर सिंह जी , सिटी कोऑर्डिनेटर अनीता दत्ता ,मैनेजर अशोक सिंघल जी , प्रधानाचार्य मानसी सिंघल द्वारा सरस्वती मां के समक्ष दीप प्रज्वलित कर की गई । स्कूल प्रधानाचार्य मानसी सिंघल ने सभी उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम को आगे बढ़ाया।

स्कूल छात्र छात्राओं द्वारा दी गई प्रस्तुति ने सभी का मन मोह लिया । अध्यक्ष रुहामा अहमद ,आई एस ए जिले के दोनो सहोदया के अध्यक्ष रुहामा अहमद जी व प्रमोद त्यागी जी ,इंडिपेंडेंट स्कूल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अनिल आर्य और सिटी कोऑर्डिनेटर श्री अनिता दत्ता जी ने अपने विचारों को सभी के समक्ष रखा। रीजनल ऑफिस रणवीर सिंह जी ने उपस्थित सभी स्कूलों के प्रधानाचार्य को संबोधित करते हुए एन ई पी २०२० को सही रूप से लागू करने तथा उसके रिकॉर्ड्स को सही रूप में अपने पास सुरक्षित रखने के लिए कहा ।

उन्होंने बोर्ड परीक्षा की तैयारी के लिए अतिरिक्त कक्षा को चलाने के निर्देश दिए ताकि स्कूल के रिजल्ट को बेहतर किया जा सके, वही सभी स्कूल के बच्चों को एकेडमिक से अलग खेलकूद सांस्कृतिक गतिविधियों भाग लेने के लिए उत्साहित करने के लिए विशेष रूप से प्रयास किया जाने पर जोर दिया ।हमें सबको एक टीम के रूप में कार्य करना चाहिए तथा अपने जिम्मेदारियों का अच्छे से निर्वाह करना चाहिए ।सीबीएसई द्वारा परीक्षा के लिए निर्धारित दिशा निर्देश का सही से पालन करें ।

उन्होंने उपस्थित स्कूल प्रधानाध्यापकों के द्वारा शैक्षिक स्तर को ऊपर उठाने के लिए दिए गए सुझावों को सुना और उनकी समस्याओं को सुनकर उनके निवारण भी दिया। उन्होंने कहा कि शैक्षिक स्तर को ऊंचा उठाने के लिए किए जाने वाले प्रयासों में सहयोग देने के लिए मैं हमेशा आपके साथ हूं ।होस्ट स्कूल के प्रबंधक कमिटी, सिटी कोऑर्डिनेटर, दोनो सहोदया के अध्यक्ष तथा आई एस ए के अध्यक्ष आदि के द्वारा अतिथि गण को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

स्कूल प्रबंधक अशोक सिंघल के धन्यवाद के साथ इस सत्र का समापन किया गया।इस अवसर पर मुजफ्फरनगर और देवबंद के १०० से अधिक सीबीएसई स्कूलों के प्रधानाध्यापक उपस्थित रहे। कार्यक्रम को सफल बनाने में संदीप मालिक, अतुल कुमार, दुष्यंत त्यागी, शिव कुमार, गरिमा वर्मा , नीरज बलियान, सुघोष आर्य, आदि का विशेष योगदान रहा ।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15124 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =