Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News-ट्रक टायर फटने से पलटा, ओवरलोडिंग का खुला खेल

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) ओवरलोडिंग का खुला खेल खेला जा रहा है फिर चाहे इस ओवरलोडिंग के चलते हैं कोई सड़क हादसा ही क्यों ना हो जाए, आज दिन निकलते ही ओवरलोडिंग के चलते ही एक ट्रक का टायर फट जाने से चलता हुआ ट्रक नेशनल हाईवे ५८ पलट गया

गनीमत रही चालक और परिचालक ने किसी तरह से कूदकर अपनी जान बचा ली वरना एक बड़े हादसे से भी इंकार नही किया जा सकता था , घटना की सूचना मिलते ही हाईवे अथॉरिटी सहित यूपी ११२ डायल भी मोके पर पहुंची और किसी तरह नेशनल हाईवे से पलटे हुए ट्रक को सीधा करा हाईवे चालू कराया।

दरअसल पूरा मामला जनपद मु० नगर के थाना नई मंडी अंतर्गत नेशनल हाईवे ५८ पर स्थित जानसठ फ्लाईओवर के पास का है जहां सुबह सवेरे राहगीरों एंव स्थानीय निवासियों में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ओवर लोड रद्धियों से भरा ट्रक टायर फट जाने से अनियंत्रित होकर बीच हाईवे पर पलट गया।

यहाँ गनीमत रही की चालक परिचालक ने किसी तरह ट्रक से कूदकर अपना जान बचा ली वरना एक बड़े हादसे से भी इंकार नही किया जा सकता था। ट्रक चालक नरेश कुमार की माने तो वह अपने साथी परिचालक के साथ अलीगढ़ से रद्दी भरकर मुजफ्फरनगर जनपद के भोपा रोड पर एक पेपर मिल में जा रहा था जब उनका ट्रक जानसठ फ्लाईओवर के पास पहुंचा तो अचानक ट्रक का टायर फट गया और चालक का सन्तुलन ट्रक पर नही रहा जिस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर नेशनल ५८ पर ही पलट गया। यहां चालक परिचालक ने किसी तरह् ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई है ।।

 

बाइक बनी आग का गोला

मुजफ्फरनगर। (Muzaffarnagar News) नई मंडी कोतवाली इलाके के अलमासपुर में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया। जब अचानक एक चलती बाइक में आग लग गई। आसपास के लोगों ने मिट्टी और पानी डालकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि चालक बाइक से समय रहते कूद गया।

बाइक मैकेनिक मोनू ने बताया कि बाइक उनकी दुकान पर रिपेयर होने के लिए आई थी। वो अपने साथी के साथ बाइक में वेल्डिंग कराने के लिए अलमासपुर चौराहे से जानसठ की तरफ चला तो कुछ दूर जाते ही बाइक से धुआं उठने लगा। जब तक वो कुछ समझ पाते, तब तक बाइक में आग लग गई। दोनों ने कूदकर अपनी जान बचाई। आशंका जताई जा रही है कि पेट्रोल लीकेज या फिर वायर में स्पार्किंग की वजह से आग लगी है। ये बाइक शेरपुर के आदिल नाम के व्यक्ति की है। जो रिपेयर के लिए दुकान पर आई थी। इस दौरान आग में किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई।

मुजफ्फरनगर।एसएसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर जनपद में ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान चलाया। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के प्रकाश चौक पर सब इंस्पेक्टर योगेश शर्मा ने पुलिस टीम के साथ सघन चैंग अभियान चलाया जिससे वाहन स्वामियों में हड़कम्प मचा रहा। सुरक्षा की दृष्टि से संदिग्ध वाहनों की कराई गई तलाशी, वाहन चालको से दिए गए कागजात चेक।कई वाहनों के काटे गए चालान।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15147 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 5 =