Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुजफ्फरनगर राउंड टेबल संस्था ने जरूरतमंद लोगों के लिए करायी भोजन की व्यवस्था

मुजफ्फरनगर। कोरोना महामारी में आम आदमी का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है, ऐसे में ज्यादातर संपन्न और सक्षम व्यक्ति आम आदमी की मद्द के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। मुजफ्फरनगर में युवा उद्यमियों की एक टीम जनपद में कॉविड संक्रमितों की खूब बढ़ चढ़कर मदद कर रही है।

यह उद्यमी मुजफ्फरनगर राउंड टेबल नाम की संस्था चलाकर कोरोना संक्रमितो को भोजन वितरण कर रहे हैं, यह भोजन मुजफ्फरनगर के बड़े होटल सॉलिटेयर इन में तैयार कराया जाता है और युवा उद्यमियों की यह टीम अपने सामने पूरी साफ सफाई के साथ भोजन तैयार करवाती है और अपनी टीम के अन्य सदस्यों को भेजकर भोजन वितरण करवाती है।

इन लोगों ने एक मोबाइल नंबर भी वायरल कर रखा है और शहर वासियों से अपील की है कि जिसे भी भोजन की आवश्यकता हो, वह इस नंबर पर आर्डर कर सकता है

उस तक निशुल्क भोजन पहुंचा दिया जाएगा। साथ ही इन लोगों ने १० ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी मंगाए हैं, जिन्हें ऑक्सीजन की आवश्यकता है उन्हें यह टीम ७ दिन तक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर निशुल्क उपलब्ध कराती है, उसके बाद यह कंसंट्रेटर दूसरे जरूरतमंद की सेवा में पहुंचा देते हैं।

मुजफ्फरनगर राउंडटेबल की टीम श्मशान घाट में भी कई जरूरतमंदों को लकड़ी एवं पीपीई किट उपलब्ध करा चुकी है। राउंडटेबल के चेयरमैन प्रसून अग्रवाल ने बताया कि २० मई से यह सेवा शुरू की थी और अब तक १२००-१३०० लोगों को भोजन पहुंचा चुके हैं, जब तक लोग डाउन रहेगा तब तक हम लोग सेवा करते रहेंगे।

संस्था के सदस्य श्रेय गोयल ने बताया कि हम नहीं जमेटो इंडिया से टाइअप कर रखा है, अब तक हम १५०० लोगों तक शुद्ध एवं सात्विक खाना पहुंचा चुके हैं, हम कोशिश करते हैं रोजाना मैन्यू चेंज करके भेजें। संस्था के सदस्य सौरभ अग्रवाल ने बताया कि हमारी संस्था ने कोविड़ पेशेंट के लिए निशुल्क भोजन वितरण की सेवा चलाई हैं

१ हफ्ते के लिए हम जरूरतमंदों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर निशुल्क दे रहे हैं, हम व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से आर्डर ले रहे हैं और भोजन पहुंचा रहे हैं।

मुजफ्फरनगर राउंड टेबल के अध्यक्ष प्रसून अग्रवाल, शिवांग कुच्छल, सौरभ अग्रवाल, श्रेय गोयल, अर्चित गोयल, अंकुर गोयल, पुलकित गोयल, सुलभ गोयल, अनंत बंसल सहित सभी पदाधिकारी गण इस सेवा में बढ़ चढ़कर सहयोग कर रहे हैं।।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 11 =