उत्तर प्रदेश

Raebareli News: शहीद सिपाही राघवेंद्र सिंह का शव पहुंचा पैतृक निवास, जन सैलाब उमड़ गया

Raebareli News: शहीद सिपाही राघवेंद्र सिंह का शव पहुंचा पैतृक निवास लालगंज पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उनके निवास के आसपास सुबह से छाई उदासी चीत्कार में बदल गई। शहीद के निवास पर जन सैलाब उमड़ गया। लालगंज थाना इलाके के कोरिहार में शहीद का पैतृक निवास है। एडीजी सतीश गणेश सहित एसपी आलोक प्रि यदर्शी सहित एसडीएम ने श्रद्धांजलि दी। बड़ी संख्या में ग्रामीण और आस-पास के क्षेत्रीय नेता भी उपस्थिति होकर परिवार को ढांढस बंधाया।

प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड में घायल दूसरे गनर की भी लखनऊ पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर से रायबरेली जिले के कोरिहरा गांव में मौजूद परिवार में कोहराम मचा है। मृतक पुलिसकर्मी राघवेंद्र सिंह की मां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से परिवार को आर्थिक मदद के रूप में 1 करोड़ रुपए के साथ मृतक राघवेंद्र सिंह के छोटे भाई और बहन की सरकारी नौकरी के अलावा अपराधियों पर ऐसी कार्यवाही करने की मांग की है कि उसे सुनकर अपराधियों रूह कांप जाए।

माँ अपर्णा सिंह ने कहा कि जिन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है उनके सामने पहले उनके बच्चों को काट डाला जाए। उसके बाद अपराधियों को सजा दी जाए, जिससे उन्हें पता चले की एक मां को उसके बेटे की हत्या किए जाने पर कितना दुख होता है।

प्रयागराज शूट आऊट में मारे गए सिपाही राघवेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर गेगासों घाट ले जाया गया। गंगा तट पर स्थित गेगासों घाट पर अंतिम संस्कार हो रहा। घाट पर जिले भर के लोगों का जनसैलाब उमड़ा है। राज्य मंत्री दिनेश सिंह भी गेगासों घाट पर पहुंचे हैं। पुलिस बल ने अंतिम संस्कार से पहले सलामी देकर श्रद्धांजलि दी।

राघवेन्द्र सिंह की 5 मई को बहराईच जनपद से कुछ दिन बाद शादी होना था। मगर ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। शहीद राघवेन्द्र की बड़ी बहन की शादी उन्नाव जनपद में हुई थी और छोटा भाई ज्ञानेन्द्र सिंह अभी पढ़ाई कर रहा है। छोटी बहन अर्चना सिंह भी पढाई कर रही है। पिता स्वर्गीय राम सुमेर भी मृतक आश्रित में नौकरी करते थे और पुलिस विभाग में तबियत खराब होने से मौत हो गयी थी

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15176 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 4 =